जमाई राजा ने ली मेरी बीवी की चूत

antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sex हैल्लो दोस्तों.. मेरा नाम यश है और में आज आप सभी को अपनी एक सच्ची कहानी सुनाने जा रहा हूँ. यह मेरी इस साईट पर पहली कहानी है. दोस्तों में मुंबई का रहने वाला हूँ और मेरी वाईफ का नाम अपेक्षा है और हम कलम्बोली में रहते है मेरी वाईफ की चचेरी बहन खरघर में रहती है. अब में सीधा अपनी आज की स्टोरी पर आता हूँ.
एक दिन मैंने अपनी वाईफ का फोन चेक किया तो मुझे उसमे एक प्राईवेट मैसेज दिखा और मैंने जब वो मैसेज खोलकर देखा तो सन्नी ने मेरी वाईफ को लिखा था कि में एक बार तुम्हे चोदना चाहता हूँ.. मेरा लंड 9 इंच का है और बहुत मोटा भी है और में तुम्हे इतना संतुष्ट करूँगा कि इस दुनिया में कोई भी आदमी ने किसी औरत को किया होगा. तुम्हारी चूत चाट चाटकर उसका पूरा पानी पी जाऊंगा और तुम्हारी चूत चाटना मेरे लिए किस्मत की बात होगी और अगर तुम संतुष्ट नहीं हुई तो तुम खुद ही मेरा लंड काट देना.. प्लीज सिर्फ़ एक बार अपने आप को मेरे हवाले कर दो.
तो यह सब पढ़ने के बाद मुझे बहुत गुस्सा आया और फिर मैंने यह सब बातें अपनी वाईफ से पूछी और उसने कहा कि वो इन सब बातों के बारें में कुछ नहीं जानती. फिर में बहुत गुस्से में था और में सन्नी से मिलने गया.. सन्नी से मैंने कहा कि वो अपनी वाईफ रीना के साथ यह सब करें.. उसे अपना जोश दिखाए जिससे उसे भी पता चले कि उसके पति में कितना दम है और फिर में वहाँ से चला आया. मैंने घर पहुंचने के कुछ देर बाद सन्नी ने मुझे कॉल करके सॉरी कहा और वो कहने लगा कि इसके बाद आपको मेरी तरफ से एसी कोई शिकायत नहीं मिलेगी.. प्लीज मुझे माफ़ कर दीजिए.
तो मैंने उसे माफ़ कर दिया और हम उसी दिन शाम को ड्रिंक करने बैठ गये.. सन्नी ने फिर से वही टॉपिक निकाला.. लेकिन इस बार कुछ अलग तरीके से उसने मुझसे कहा कि हम अपनी अपनी वाईफ को एक्सचेंज करेंगे.. लेकिन मैंने साफ मना कर दिया और में उससे फिर से लड़ने लगा.. उसने मुझे शांत किया लेकिन उसकी यह सब बातें मेरी सर से ऊपर निकल चुकी थी और मुझे अब बहुत गुस्सा आ रहा था.
तो में एकदम उठा और घर पर आ गया.. जब में घर आया तब रात भर मेरे दिमाग़ में वही सब चल रहा था और दूसरे दिन मैंने सन्नी को कॉल करके कहा कि हम एक्सचेंज कैसे करेंगे? तो सन्नी मेरी बात को सुनकर बहुत खुश हुआ और उसे मेरी बात पर विश्वास नहीं हो रहा था. उसने मुझसे दो तीन बार पूछा क्या आपको इससे कोई ऐतराज नहीं है? तो मैंने कहा कि हाँ में तैयार हूँ. फिर उसके कहा कि बस एक बार तुम दोनों मेरे घर आ जाओ में सब सम्भाल लूँगा. में और मेरी वाईफ अपेक्षा सन्नी के घर चले गये.. वहाँ पर पहुंचकर मैंने सन्नी का चेहरा देखा वो शायद हमारा बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा था. फिर रीना और अपेक्षा एक दूसरे से बातें करने में व्यस्त हो गए.
तो मैंने सन्नी से पूछा कि बताओ अब यह सब कैसे करेंगे? सन्नी ने कहा कि आपको वो सब कुछ रीना समझा देगी.. उसने रीना को इशारा किया और वो अपनी गांड को मटकाती हुई मेरे पास आई और बोली कि आज मुझे तुम चोदोगे. फिर सन्नी ने मेरी वाईफ अपेक्षा को अपनी गोद में उठा लिया और किस करते हुए दूसरे बेडरूम में ले गया. तो मैंने भी ज्यादा देर ना करते हुए रीना को किस करना चालू किया और धीरे धीरे एक एक करके उसके कपड़े उतारने लगा.
फिर मैंने उसके बड़े ही मुलायम बूब्स को चूसना शुरू किया और फिर उसे धीरे से बेड पर लेटाकर उसकी चूत को चाटने लगा.. तो वो सिसकियों के साथ साथ मेरे सर को अपनी चूत पर दबाने लगी और कुछ देर चूत चाटने के बाद वो झड़ गई और मैंने उसकी चूत का पानी चाटकर साफ किया. फिर मैंने अपने लंड को चूत के दरवाजे पर रखा और एक जोरदार धक्के के साथ लंड को चूत के अंदर घुसा दिया और चोदना शुरू किया. मैंने अपने दोनों हाथों से उसके दोनों बूब्स को कसकर पकड़ रखा था और उसकी चूत में लंड डालकर उसे जोरदार धक्के देकर चोद रहा था और साथ साथ उसके बूब्स को भी दबा रहा था.. लेकिन वो बहुत बड़ी रांड थी और शायद उसे लंड लेने की आदत भी हो चुकी थी.
वो मेरे मोटे लंड को बड़े आसानी से झेल रही थी और वो मेरे हर एक धक्के पर अपनी गांड को उठाकर मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी और करीब बीस मिनट की लगातार चुदाई के बाद में मेरा लंड झड़ गया और मेरे लंड का पूरा वीर्य उसकी चूत में गिर गया और में उसकी छाती पर थककर लेट गया और एक बूब्स को मुहं में लेकर चूसने लगा और और दूसरे को दबाने लगा.
तभी मैंने एक आवाज़ सुनी वो मेरी वाईफ की चीख थी.. में और रीना उस बेडरूम के पास गये. मुझे लगा शायद सन्नी अपेक्षा को चोद रहा होगा और फिर जब मैंने वहाँ पर पहुंच कर देखा तो सन्नी ने अब तक कपड़े भी नहीं उतारे थे और अपेक्षा का सिर्फ़ टॉप ही उतरा था और सन्नी अपेक्षा के निप्पल चूस रहा था.. सन्नी अपेक्षा के लिए इतना पागल था कि वो रीना जैसी एकदम सेक्सी को भी चोदने को तैयार नहीं था. फिर सन्नी ने निप्पल को 20 मिनट तक लगातार चूसा.. अपेक्षा सन्नी का लंड पकड़ने की कोशिश कर रही थी.. लेकिन सन्नी ने अपना लंड अपेक्षा के हाथों से दूर रखा था.
अपेक्षा ने सन्नी से कहा कि प्लीज मुझे तुम्हारा लंड देखना है.. सन्नी ने कहा कि मेरी जान अभी तो बहुत टाईम बाकी है. फिर सन्नी ने अपेक्षा की सलवार उतारी और उसकी काली कलर की पेंटी भी उतारी. अपेक्षा एकदम शरमा गई और फिर अपेक्षा ने सन्नी को नंगे होने को कहा. तो सन्नी बोला कि पहले मुझे तुम्हारी चूत का स्वाद तो चखने दो और सन्नी ने अपेक्षा की चूत को चाटना शुरू किया. अपेक्षा चीखने चिल्लाने लगी और सन्नी ने बिना रुके अपेक्षा की चूत को चाटना जारी रखा और सन्नी अपनी जीभ को चूत में अंदर बाहर करता रहा. अब तक अपेक्षा बहुत गरम हो गई थी और वो दर्द के मारे चीख रही थी.
फिर अपेक्षा सन्नी से बोली कि क्या तुम आज मुझे मार ही डालोगे? हाँ तुम असली मर्द हो.. चोदो मुझे और ज़ोर से हाँ और ज़ोर से डालो.. करने लगी. यह सब 35 मिनट तक चलता रहा.. में और रीना बाहर खड़े खड़े सब कुछ देख रहे थे. फिर सन्नी ने अपने कपड़े उतारे और अपेक्षा सन्नी का लंड चूसने लगी. करीब 10 मिनट तक अपेक्षा सन्नी का लंड चूस रही थी और सन्नी ने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकाला और उसकी चूत पर रगड़ने लगा.
अपेक्षा की हालत खराब हो रही थी और उसकी आँखो से पानी आ रहा था. 5 मिनट तक सन्नी ने अपेक्षा की चूत पर अपना लंड रगड़ा तो अपेक्षा बोली कि सन्नी प्लीज़ मुझे जल्दी से चोदो वरना में पागल हो जाउंगी. तो सन्नी ने अपने लंड को थोड़ा अंदर डाला फिर बाहर निकाला और अपेक्षा के मुहं में दे दिया.. अपेक्षा लंड चूसने लगी. सन्नी ने फिर डाला.. लेकिन अब आधा लंड अंदर था और ज़ोर ज़ोर से अपेक्षा रो रही थी. फिर सन्नी ने एक और झटका दिया और पूरा लंड अंदर घुसा दिया.. लेकिन अपेक्षा अपना कंट्रोल खो चुकी थी और सन्नी ज़ोर ज़ोर से अपेक्षा को धक्के देकर चोद रहा था.
40 मिनट तक सन्नी ने अपेक्षा को चोदा और आख़िर में सन्नी का वीर्य गिरने वाला था. तो सन्नी ने अपना लंड बाहर निकाला.. तभी अपेक्षा बोली कि सन्नी असली मर्द का पानी अंदर गिरना चाहिए और सन्नी ने अपना लंड उसकी चूत में फिर से डाला और अपना वीर्य अंदर डाल दिया. अपेक्षा ने कुछ देर बाद सन्नी का लंड बाहर निकाला और चूसना शुरू किया और बार बार बोलने लगी कि तुम सच में असली मर्द हो.. में तुम्हारी दीवानी हो गई और अपेक्षा, सन्नी स्मूच करने लगे. फिर से सन्नी का लंड टाईट हुआ तो सन्नी ने अपेक्षा से पूछा कि क्या में तुम्हारी गांड में डाल सकता हूँ?
अपेक्षा बोली कि इसमे पूछना क्या? अब से में पूरी तुम्हारी हूँ और सन्नी ने अपेक्षा की गांड में थोड़ा तेल लगाया और अपने लंड को घुसाना चालू किया.. अपेक्षा चिल्लाने लगी कि बस बस अह्ह्ह उफ्फ्फ माँ मार डाला प्लीज धीरे करो और बोली कि मुझे तुम्हारा पानी पीना है. सन्नी ने दस मिनट तक अपेक्षा की गांड मारी और लंड बाहर निकालकर वीर्य अपेक्षा के मुहं में डाला.. अपेक्षा पूरा वीर्य पी गयी और उसने लंड को चाटकर साफ भी कर दिया. तो कुछ देर बाद सन्नी अपेक्षा को बाहर हमारे सामने लाया. में और रीना उनका सेक्स करने का तरीका देखकर एकदम पागल हो चुके थे.. सन्नी और अपेक्षा दोनों एकदम नंगे हमारे सामने बैठ गये. अपेक्षा सन्नी की गोद में बैठ गयी और दोनों फिर से किस करने लगे.
फिर रीना भी मेरी गोद में बैठकर मुझे किस करने लगी और फिर मैंने सन्नी से पूछा कि तुमने कंडोम काम में क्यों नहीं लिया? तो अपेक्षा मुझसे बोली कि मैंने सन्नी को मना किया था और मैंने अपेक्षा से कहा कि लेकिन मैंने भी रीना को कंडोम लगाकर चोदा है. तो अपेक्षा हंसने लगी और बोली कि मर्द कभी भी कंडोम काम में नहीं लिया करते और सन्नी ने फिर से अपेक्षा से पूछा कि क्यों तुम संतुष्ट हो या नहीं?
तो अपेक्षा बोली कि में हमेशा तुम से चुदवाना चाहूँगी. सन्नी ने कहा कि में भी तुम्हे हमेशा चोदना चाहूँगा. दोस्तों यह स्टोरी चार साल पहले की है.. अब भी सन्नी अपेक्षा को चोदता है और अपेक्षा मेरी वाईफ है.. लेकिन उसे सन्नी का लंड ही चाहिए. इसलिए वो उससे ही चुदती है और अपेक्षा सन्नी के साथ ही रात भर सोती है.