पति की सुहागरात दूसरी औरत से मनवाई

पति की सुहागरात दूसरी औरत से मनवाई antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta अन्तर्वासना Antarvasna Hindi Sex Chudai Stories

हेल्लो दोस्तों, में मानसी आप लोगो के साथ अपनी पहली स्टोरी सेर करना चाहती हु अगर कोई भूल हो गयी हो तो मुझे माफ़ कर देना ये मेरी लाइफ का वो सच हे जो की में बिना सेर किये रह नही पति हूँ. ये स्टोरी पढके अगर आपको कोई राय देनी हो तो बेसक मुझे कमेन्ट में बताना.

में बेजिकली उड़ीसा से बिलोंग करती हु मेरे पापा एक सिविल कांट्रेक्टर हे जो की भुवनेश्वर में रहते हे. मेरे परिवार में मेरी माँ मेरे पापा, मेरी छोटी बहन और में हम ४ लोग ही रहते हे, मेरी शादी २ साल पहले २२ मई २०१० को सुनील के साथ हुई हे जो की मुंबई में गोदरेज एंड boyce में सेल्स मनेजर की पोस्ट में कम करते हे. शादी के में मेरे पति के सत्रह मुंबई में शिफ्ट होगई, विक्रोली में.

उनको कम्पनी की तरफ से क्वार्टर भी मिला था. हमारी शादी सुदा जिंदगी कुछ महिना मजे से चलता रहा वो मुझे बहोत प्यार करते थे और में भी बहोत खुस थी. और हमारी सेक्सुअल लाइफ भी मजेदार थी में तुरंत राजी हो जाती थी. एसे ही हमारे करीब २ साल गुजर गए.

ये लास्ट मई में एक दिन जब में घर की साफ़ सफाई कर रही थी तो मुझे एक मेमोरी छिप मिली उसको जब मेने लेपटोप में डाल के देखा तो मेरे तो होस ही उड़ गए. उसमे कुछ एसे विडिओ थे जो में कभी बर्दास्त नहीं कर सकती. मेने एक एक को खोल खोल के देखा उसमे एक लड़की करीब २२-२४ साल की उम्र की होगी जो मेरे हसबंड को किस कर रही थी. उसकी फिगर में भी ३०-३२-३४ होगी. वो होटल रूम था दोनों एक दुसरे को किस कर रहे थे फिर सुनील उसकी टॉप को उतार दिया और जींस को भी उतार दिया और वो लड़की सुनील के पेंट में हाथ डालके उसके पेनिस को सहला रही रही थी फिर सुनील ने उसको पूरी नंगी कर दिया और उसकी बूब्स को मसल ने लगा और उसकी चूत में अपनी जीभ डाल के चाटने लगा और वो लड़की भी सुनील के लंड को चूस ने लगी कुछ टाइम एसे ही चलता रहा शायद वो दोनों डिस्चार्ज हो गए और वो विडिओ ख़तम हो गया एसे मेने सारे विडिओ देख ली.

मुझे बहोत गुस्सा आ रहा था और में एक्साइट भी हो गई थी. शाम को जब सुनील ऑफिस से घर आया तो में उससे बात भी नहीं की रात १० बजे हम लोग ने डिनर किया और सोने के लिए चले गए. बेड में सोने के बाद मेने सुनील को बोला की सुनील में जो कहूँगी क्या तुम करोगे सुनील ने कहा तुम जो भी कहोगी में करूँगा फिर में बोली की मेरी चूत चाटो तो वो थोडा हेरान से मुझे देखने लगा.

मुझे पता था की मेरी चूत नहीं चाटेगा. क्यूँकी में बहोत बार उसके लंड को चूसने का ट्राय कर चुकी हु बट वो गन्दा हे कह के चूस ने नहीं दिया फिर सुनील बोला क्या तुम पागल हो गयी हो एसे बोलके मुझे डांटने लगा. फिर में तो गुस्से में थी तो मेने लेपटोप ओन करके वो विडिओ प्ले कर दिया तो वो ये सब देख के तो पसीना पसीना हो गये फिर मुझ से नज़र चुराने लगे.

फिर मुझे बोला मनु मुझे माफ़ कर दे एसे फिर कभी नहीं करूँगा तुम जो भी बोलोगी में करूँगा प्लीज् किसी को कुछ नहीं बताना फिर में थोड़ी सेंत हो गयी और बोली की वो लड़की कौन हे तो वो मुझे बोला की मौसी की लड़की हे वो मुंबई में रहती हे हॉस्टल में ये विडिओ शादी से पहले की हे उस टाइम हम दोनों का अफैर चल रहा था और में उससे शादी भी कर चूका हूँ.

घरवालो के डर से में किसी को कुछ भी नहीं बताया तो में बोली अभी भी क्या तुम उसी चोदते हो तो सुनील बोला हा कभी कभी ऑफिस टूर के बहाने जब में रात को घर नहीं आता हूँ तो में उसके साथ होता हूँ ये सुनके में गुस्से से उसको डांटने लगी तो वो गिडगिडाते हुए रोने लगा फिर मुझे लगा की में अपने पति के साथ एसा नहीं कर सकती हूँ अगर उनको उसके साथ खुसी मिलती हे तो में भी उनकी खुसी में शामिल हो जाऊ तो सबका भी भला होगा.a

मेने पूछा की उसका नाम क्या हे तो सुनील ने बोला की गीता फिर मेने बोला की उसको फोन लगाओ अभी के अभी और उसके साथ सेक्सी बाते करो. फिर सुनील ने गीता को फोन लगाया.

सुनील; हेल्लो गीता.

गीता; हाय जानू केसे हो इतनी रात में केसे याद किया भाभी गरम नहीं क्या…?

सुनील; नहीं यार भाभी को हमारे बारे में सब कुछ पता चल गया हे.

गीता; क्या में मर गयी.

सुनील; अरे कुछ नहीं होगा. डरो मत तुम्हारी भाभी ने मुझे बोला की उसको फोन करो तो मेंने अभी तुम्हे कॉल किया.

में; हेल्लो गीता केसे हो…?

गीता; भाभी नमस्ते.

में; ये सब क्या चल रहा हे गीता..?

गीता; सॉरी भाभी में सुनील भैया से बहोत प्यार करती हूँ में तो उनसे शादी करली हे बट आपकी डर से में भाभी आपकी सामने नहीं आ सकती हूँ.

में; क्या तुम सुनील को सच्चे दिल से प्यार करती हो..?

गीता; में तो उनके लिए अपनी जान भी दे दू.

में; तो गीता अभी अपनी सामान पैक करो सुनील तुम्हे लेने आ रहा हे, तुम हमारे साथ यहाँ रहोगी अगर कोई प्रॉब्लम हे तो बताओ.

गीता; सच भाभी में आपकी बहोत आभारी रहूंगी. भाभी आप जो बोलोगे में करुँगी. आपकी नोकरानी बनके रहूंगी. प्लीज् आप मुझे सुनील से अलग मत कीजियेगा.

में; अरे नहीं रे वो मेरे पति हे और जब तुम भी उनसे शादी की हो तो तुम्हारे भी पति हुए तो हम दोनों पत्नी बनके रहेंगे ठीक हे तुम तैयार हो जाओ में उनको भेजती हूँ. बाय.

१ घंटे बाद सुनील गीता को साथ में लेके घर आ गया मेने गीता का आरती की थाली लेके स्वागत किया और बोला की आज से हम दोनों सौतन हुए और हम दोनों दो बहने की तरह सुनील की सेवा करेंगे और वो हम दोनों को सुख देगा ठीक हे..? फिर मेने गीता को बोला की तुम जाओ नहाके आ जाओ तुम्हारी सुहाग रात हे. एसे पहले तो तुम बहोत बार अपनी सुहाग रात मन चुके हो पर एसक में आज ही हे

मेने उन दोनों के लिए सुहाग का सेज तैयार किया और सुनील को बोली की तुम उसकी मांग भर दो और मंगलसूत्र पहना दो. गीता नहाने के बाद मेने उसको अपनी एक नयी साडी दी तो वो पहन ली और ब्राइडल मेक अप हो गयी

फिर सुनील ने उसे सिंदूर और मंगलसूत्र पहना दिया गीता ने सुनील के और फिर मेरे पैर छुए और असिर्वाद लीया. गीता नोली की भाभी आप भी तैयार हो जाओ न आज हम सब मिलके सुहागरात मनाएंगे. में बोली की पागल आज तो तू मना हम सब कल से एक ही रूम में एक ही बेड पर सोयेंगे आज में गेस्ट रूम में सोती हूँ.

फिर में सोने चली गयी मेने बहार से तो खुस लग रही थी लेकिन अन्दर से बहोत दुखी थी मेरे मन में सिर्फ यही बात खाए जा रही थी की आज से मेरे पति का प्यार आधा हो जाएगा एसे ही सोच ते सोचते में सो गयी सुबह जैम मेने सुनील को चाय देने के लिए गई तो देखा की दोनों नंगे होक एक दुसरे को पकड़ कर सोये हुए हे सुनील की लंड अभी तक गीता की चूत के अन्दर ही था.

फिर मेने दोनों को जगाये और टिया दिया फिर सब ने मिल के टिया पिया और नहाने चले गए जब गीता नहाने गयी तो सुनील ने मुझे पुचा की क्या तुम हम दोनों को माफ़ कर दिया तो मन बोला अगर माफ़ नहीं किया होता तो गीता को यहाँ नहीं बुलाती और तुम दोनों को अकेला चोदने के लिए नहीं छोडती ये बात सुनके सुनील ने खुस होक मुझे गले लगाया और मुझे किस करने लगे फिर में बोली की आज से आपकी दो बीवियां हे आप हम दोनों को खुस करना पड़ेगा सुनील.

फिर सुनील नहाके ऑफिस चला गया और हम दोनों बेठ के बाते करने लगे और प्लान करने लगे की केसे लाइफ को एन्जॉय किया जाए रात को जब सुनील ऑफिस से वापस आये तो हम दोनों ने उसे लिपट के किस करने लगे तो वो खुस होके हम दोनों को बारी बारी किस करने लगा फिर खाना खाया और सोने के लिए बेड रूम में गए और गीता ने एक एक त्रास्प्लंत नाईट पहेन लिया जो की मुस्किल से कमर से थोड़ी निचे हे और बाकी सब नंगे हे और हम दोनों अन्दर कुछ भी नहीं पहने हुए हे. जब सुनील ने रूम पे आया तो हम दोनों को देख के खुस हो गया में सुनील का हाथ पकड़ के उसे चूमने लगी और गीता ने उसका बरमूडा खीच के उसको नंगा कर दिया और उसके लंड को मुठ में लेके चूस ने लगा सुनील ने अपना हाथ मेरी चूत के अन्दर डाल दिया और उसके लंड को मुह में लेके चूस ने लगा सुनील ने अपना हाथ मेरी चूत के अन्दर डाल के फिंगरिंग करने लगा तो मेरी चूत से गरम पानी की नदी बहने लगी फिर सुनील हम दोनों को बारी नारी बेड पे सुलाके हमारी चूत चाटने लगा और हमारा सारा रस पिने लगा और कहने लगा की बीवी हो तो एसी.

फिर मेने सुनील का लंड मुह में लेके चूसने लगी तो सुनील का सारा रस मेरे मुह के अन्दर चला गया आज से पहले कभी भी में उसको टेस्ट नहीं किया था लेकिन मुझे उसके रस ने एक अजीब सा स्वाद दिया और मेने सारा रस पि लिया हम दोनों गीता और में बारी बारी उसका लंड चूस ने लगे फिर सुनील हम दोनों के सुलाके चोद ने लगा कभी मेरी चूत में तो कभी गीता की चूत में ये सब करते हुए हम दोनों को बहोत मज़ा आ एः था. उस रात हम लोग करीब ५ बार चोदा होगा.