पूजा मेडम की बड़ी गांड

Antarvasna Indian Sex Stories

ये घटना मेरी एक क्लाइंट डॉक्टर पूजा (नाम चेंज्ड )की हे. जो मेरी रेग्युलर सर्विस लेटी हे. वो एक अनमेरिड फिमेल हे. उनकी उम्र ३८ साल हे. और उनका साइज़ ४०-३०-३८ हे वो अनमेरिड इस लिए हे क्यू की वो काली भी हे. उसकी बड़ी गांड हैं और मस्त गोल चुंचियां हैं. और उन्होंने डॉक्टर बनने के जनून में काफी वक्त भी लगा दिया था. लेकिन जिस्म को भी इंसान की तरह भूक लगती हे. जब मेने उन्हें देखा तो मेरा दिल उदास हो गया की इतनी ब्लैक लेडी के साथ में हेंडसम बॉय सेक्स करने में मज़ा नहीं आएगा. लेकिन ये मेरा जॉब हे और हर जॉब में थोडा बहोत अपनी पसंद के बगेर भी करना पड़ता हे.

तो अब स्टोरी पे आता हूँ. उन्होंने अपने घर बुलाया था. तो में पहोंच गया. तो उन्होंने मेरा एक ग्रीन कलर की नाईटी में मेरा स्वागत किया. मेने भी उनके बूब्स को देख कर थेंक्स कहा बहोत ही जयादा उभरे हुए बूब्स थे. हम काफी देर तक बात करते रहे उन्होंने अपने बारे में बताया और और फिर हम बेड रूम में गए. और फिर उन्होंने मुझे बेड पर गिरा दिया.

ओत अपने हाथो को मेरे हाथो पर रख दिया और धीरे धीरे किस करने लगी. बहोत मस्त महक आ रही थी उनके मुह से और काफी मीठा भी लग रहा था. में भी अब गरम हो गया था और जमकर रिप्लाय देने लगा. वो मेरी जीभ को अपने मुह में खा जाना चाहती थी. और में अब उनकी नाईटी के बंधन को खोल कर ब्रा के उपर से बूब्स को जांचने लगा. वो काफी टाईट थे और अब वो मेरी सर्ट के बटन खोल कर मेरी चेस्ट को अपनी जीभ से सहलाने लगी काफी माजा आने लगा था. फिर में भी उनकी पीठ सहलाने लगा और हम दोनों के मुह से अह्ह्ह्हह आआह्ह्ह ऊऊह्ह्ह्ह की आवाज़े निकल ने लगी थी.

और फिर में उठा और पूजा मेम की नाईटी उतार दी. और उन्होंने मुझे नुड़े कर दिया. सिर्फ अंडरवियर पहना हुआ था वो ब्रा और पेंटी में थी. में उन्हें बेड पर लिटा कर उनके बूब्स पर टूट पड़ा. बहोत ही मजेदार निपल्स थे. और फिर नावेल में जीभ डाल कर चूमने लगा वो बहोत जोर जोर से मौन कर रही थी. ऊऊऊओह्ह्हह्ह्ह्ह ऊऊऊओह्ह्हह्ह्ह्ह साहिल यू आर बेस्ट आआअह्ह्हह्ह्ह्ह में अब निचे आकर पेंटी पर हाथ रखा तो वो पूरी लतपत थी. मेने पेंटी को उतार दिया वो मेरे सर पर जोर डाल कर अपनी चूत पर प्रेस करने लगी. पूजा की चूत बहोत काली थी लेकिन क्लीन सेव्ड थी. शायद आज ही की थी. बहोत अच्छी महक आ रही थी. तो मेने अपनी जीभ को चूत के दाने पर रखा तो उनके मुह से एक स्वीट से आवाज निकली. आआह्ह्ह्ह में अब जीभ को अन्दर डाल कर घुमाने लगा. वो मौन करते हुए मेरा सर अपनी चूत पर दबाये जा रही थी. और अपनी बड़ी बड़ी गांड भी उछल कर और अन्दर तक ले रही थी. तो मेने अपनी बड़ी ऊँगली को चूत के पानी से गिला करके पूजा की गांड में डाल दिया.

और उसकी गांड का होल भी काफी काले रंग का था. वो बड़े मज़े से चूत और गांड को एन्जॉय कर रही थी और अब मेने गांड में से फिंगर निकल कर अपनी दो ऊँगली उसकी चूत में डाल कर जोर जोर से फ़क करने लगा. क्यू की उसके मौन से मुझे समज में आ गया था. वो झड़ने वाली हे और फिर मेरा सर फुल स्ट्रोंग पकड़ कर वो मेरे मुह में झड गयी. और तेज़ तेज़ साँसे लेने लगी. में अब पूजा की चूत का पानी पि रहा था और अब में खड़ा हो गया. और वो उठ कर मेरा लंड बहार निकाल कर सहलाने लगी और मेरा लंड बहोत ज्यादा जोश में था वो अपने हाथो से लंड के टॉप पर मसलने लगी और फिर अपनी जीभ को नोकीली बना कर लंड के छेड़ में डालने लगी. और मुझे एक अजीब सा मज़ा आ रहा था. और मुझसे रहा नहीं गया और मेने अपना लंड उसके मुह में प्रेस कर दिया.

वो लंड को मुह के आखरी हिस्से तक जा कर बहार निकालती फिर अन्दर तक ले जाती में भी बहोत गरम हो चूका था. और फिर माउथ फकिंग करने लगा. उसके मुह से गाप गाआआअप गूऊऊ उह्ह्हह्ह जेसी आवाज़े निकल रही थी.अब पूजा ने मेरे अन्डो को मुह में भर कर चूसने लगी अब तक मेरा लंड पूरा गिला होकर बहने लगा था तो मेने उसे उठाया और डौगी बन्ने को बोला. वो झट से बन गयी और मेने अपने लंड चूत पर सेट करके एक झटके में पूरा लंड अन्दर उतार दिया वो चीख पड़ी.

मर गयी…,. आराआआम से उसकी चूत बहोत मस्त थी तो में जोर जोर से चोदने लगा वो भी आगे पीछे होकर साथ दे रही थी. तो मेने अपने हाथ उसकी कमर पे रख कर बहोत ताकात लगा कर चोद रहा था. वो भी आआह्ह्ह्ह आःह्ह यय्य्य्यी य्य्य्यीईए ऊऊओ ह्ह्ह्हह्हह्ह्ह करते हुए मज़े ले रही थी. और अब वो पीछे हट कर के मेरे लंड को चूत से निकाल लिया और अपनी गांड पर रख दिया. तो मेने भी देर करे बगेर गांड में लंड प्रेस करने लगा. और लंड आसानी से चला गया. क्यू की वो काफी चुदाई करवाती हे. इस लिए बड़ी गांड का होल भी बड़ा था. अब में अपने हाथो से बूब्स को दबाते हुए गांड मार रहा था और वो बोल रही थी. और जोर जोर से चोदो फाड़ दो मेरी गांड बहोत खुजली होती हे इसमें.

में अब थक कर बेड पर लेट गया. वो मेरे लंड पर चूत को सेट कर के उलटी बेठी और मेरे पैर को पकड़ कर अप डाउन होने लगी और में उसकी गांड देख रहा था. जो बहोत बड़ी होने की वजह से बहोत मस्त हिल रही थी. कुछ देर बाद वो रुक कर लंड को चूत के पास से निकाल कर फिर अपनी बड़ी गांड में डाल कर चुदवाने लगी और अपने ही हाथो से बूब्स मसले जा रही थी. में अब झड़ने वाला था तो मेने बोला पानी कहा निकालू वो उठ कर मेरा लंड अपने बूब्स में फस कर आगे पीछे करने लगी. और में उनके बूब्स पे ही झड गया और वो अपने बूब्स को मुह तक ला कर चाटने लगी.