भाभी जी ने चूत दी

Antarvasna Hindi Sex Stories भाभी जी ने चूत दी

Antarvasna हाय में आरिस आज आप लोगो को एक न्यू स्टोरी सुनाता हु बात एक सीधी साडी भाभी जी की हे जो मेरे उपर वाले फ्लेट में रहती हे उसका पति बेंक में जॉब करता हे और एक बेटा हे तिन साल का और भाभी जी की हाउस वाइफ हे बहोत ही सुन्दर सुसील भारतीय नारी लेकिन इस घटना के बाद मुझे पता चला की फेमेल्स चाहती हे की कोई उनसे सेक्सी बाते करे. मेल्स कहकर उनसे बाते करे वो भी बहोत कुछ सेर करना चाहती हे बट हिचक होती हे और उनको समज का इस लिए वो नही करती और मन ही मन घुटती रहती हे. और उनको भरोसा नही होता जल्दी किसी पे. और एक बात भी सही कुछ लोगो ने गलत किया भी हे और मेल्स को बदनाम किया हुआ हे. एनी वे अब स्टोरी पे आता हु तो वो भाभी जी की में काफी इज्ज़त करता था और अभी भी करता हूँ हमारी कई बार लिफ्ट में या पार्किंग एरिया में मुलाकात होती थी. बस हेलो नमस्ते ही तक सिमित था. और मेरे घर भी उनका आना जाना रहता था. एक दिन भाभी जी लिफ्ट में थी और लिफ्ट अचानक ख़राब हो गयी और उस दिन गार्ड भी नही था.

लिफ्ट आधे में रुकी हुई थी. और भाभी परेशां थी और मेने देखा एपार्टमेंट से कोई भी बहार नही नकला और भाभी जी का रो रो कर बुरा हाल था. वोर्किंग दे होने के कारण ज्यादा मेल्स भी नही थे बिल्डिंग में में किसी काम से जा रहा था तो देखा की भाभी जी शोर मचा रही हे. फिर मेने काफी मेहनत से भाभी जी को बहार निकाला लिफ्ट उपर होने के कारन वो जम्प भी नही कर सकती थी. तो मेरे कंधे पे पैर रख के वो निचे आई. और मेरे पुरे शारीर को टच करते हुए उतरी एंड दोड कर अपने फ्लेट में चली गयी में भी पीछे पीछे गया वो बिलकुल दरी हुई थी और मेरे को देखते ही मुझसे लिपट गयी और रोने लगी बोली में तो समजी थी की आज में मर जाउंगी तुम न होते तो पता नही क्या होता कबी नाहर निकलती. मेरे पास मोबाइल भी नही थी. की उनको फोन करती. और भी कई तरह की बाते बोलने लगी और उनका दिल जोर जोर से धड़क रहा था और वो मेरे से बिलकुल चिपकी हुई थी जेसे कोई छोटा बच्चा हो और फिर वो बोली तुम अभी नही जाना प्लीज्

और मुझे जोर से पकड़ो में डरते डरते उन्हें हल्का सा पकड़ा तो वो और भी जोर से मुझे हग करली. और मुझे किस करने लगी और मेरे नेक को फिर चेस्ट को फिर लिप्स को फिर मेरे चेस्ट के घने बालो से खेलने लगी और मेरे इनर को निचे करके मेरे निपल को चूसने चाटने लगी अब तो मेरा भी सबर का बांध टूट चूका तय और में भी पूरा साथ देने लगा और में भी उसके लिप्स आईज नैक चेस्ट सभी जगहों पे केस करने लगा और वो मोन करने लगी. आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआअह्ह्ह्ह्ह् आआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आःह्ह्ह ऊउम्मम्म प्लीज् आरिश डू ईट डू ईट आःह्ह्ह आआह्ह्ह तुम्हारे टच ने मुझे पागल कर दिया. हे आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह आआअह्ह्ह आह्ह्हह्ह यीह्ह्हह्ह येह्ह्हह्ह एस येस्स्स्स आरिश फिर मेने उनके टॉप को खोला अब वो सिर्फ ब्रा में थी वाइट् कलर की टाइट ब्रा थी बूब्स तो जेसे मुझे बोल रहे थे प्लीज् मुझे आज़ाद करो में तुम्हे बहोत मज़ा दूंगी. मेने थोड़ी देर ब्रा के उपर से ही किसिंग की और ब्रा उसने खुद ही खोल दी और मुझे बोली अब करो और मेने बूब्स की पूरी सकिंग किसिंग की मस्त बूब्स थे.

उसके बूब्स नादे बन्दे टाइट टाइट कोई बोल नही सकता की एक बच्चे की माँ हे वो और जब में सकिंग करता मेरे मुह में दूध भर जाता मीठा मीठा तो फिर मेने लोअर भी डाउन कर दिया पेंटी बिलकुल गीली थी. में पेंटी के उपर से ही चाटने लगा तो वो मुझे मन करने लगी वो बोली ये क्या कर रहे हो ये गन्दी चीज हे में ने कहा भाभी जी आप बस देखती जाओ. और मेने पेंटी उतार दी उनको बेड पे लिटाया और चूत पे जीभ डाल दी और फिंगर से चूत को ओपन किया और चाटने लगा और थोड़ी ही देर में वो पागल सी हो गई और आःह्ह्ह आःह्ह्ह आःह्ह्ह आह्ह्हह्ह आःह्ह्ह उम्म्मम्म उम्म्मम्म आरिश ये क्या कर रहे हो. आःह्ह आह्ह्हह्ह तुम्हारे भैया ने आज तक कभी एसा नही किया. आःह्ह आःह्ह्ह आह्ह्ह्हह्ह आःह्ह उम्म्मम्म उम्म्ह्हह्ह और झड़ गयी तो मेने सारा पानी पि लिया अब वो थोडा शांत हो गई तो अब मेने अपने कपडे उतारे और बिलकुल नंगा हो गया और मेरा लंड देख कर वो बोली इतना बड़ा में नही ले पाउंगी सोनू के पापा का तो काफी छोटा और पतला हे प्लीज् तुम आधा ही डालने नही तो में मेर जाउंगी.

मेने बोला कुछ नही होगा कोई बात नही आधा ही डालूँगा तो फिर मेने उसे लिप किस किया बूब्स प्रेस किया सकिंग की वो फिर से हॉट हो गयी और बोली जल्दी करो भैया के आने का टाइम हो गया हे और मुझसे भी रहा नही जा रहा हे तो फिर मेने उनकी चूत को दुबारा चाटने लगा लिकिल्किंग की जिव्ह से चूत चुदाई की और अब फिर तडपने लगी तो में समज गया जी अब वो फिर झड़ने वाली हे तो अब मेने अपना लंड धीरे से चूत में डाल दिया वो चीख उठी बोली प्लीज् निकाल लो फिर कभी आज नही. मेने बोला एक बार का ही मामला हे फिर कुछ नही होगा और मेने फिर एक और झटका प्यार से दिया करीब आधा लंड अंदर जा चूका था और अब में धीरे धीरे अंदर बहार करने लग और अब उन्हें भी मज़ा आ रहा था और अब वो भी आःह्ह्ह अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह कर रही थी और मेरे चेस्ट के बालो को नोच रही थी थोड़ी देर के बाद बोली डाल दो आज जो भी होगा देखा जाएगा तुम बहोत ही अच्छा सेक्स करते हो कही से ट्रेनिंग लिए हो क्या.

आःह्ह अहाह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह्ह ऊउम्मम्म प्लीज् फक मी डाल दो पूरा आःह अह्ह्ह अह्ह्ह्ह बहोत बढ़िया चुदाई करते हो आह्ह्ह अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह अह्ह्ह फक फक हार्डर यह और वो भी निचे से झटके लगाने लगी और फिर हमने डौगी स्टाइल में भी किया और एक साथ झड गये. भाभी जी की चुदाई का सिलसिला काफी दिनों तक चला पर अब उनके हसबंड की पोस्टिंग कही और हो गयी हे दुसरे स्टेट में.
Rate & Share