सेक्सी बूब्स वाली अनन्या

सेक्सी बूब्स वाली अनन्या antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta अन्तर्वासना, Antarvasna, Hindi Chudai Stories Antarvasna, hindistories

हे गायिज में समीर फ्रॉम जबलपुर फर्स्टली आई टोल्ड यू अबाउट मी में २३ इयर्स ओल्ड फैर कोम्प्लेक्सिअन एंड एवरेज बिल्ट गाए आई ऍम स्टडी इन जबलपुर. नाउ समथिंग अबाउट अननया. सी इज वैरी फैर एंड सेक्सी फिग्रेड गर्ल आई हेव एवर सिन हर बूब्स साइज़ इज अप्प्रोक्स ३४ एंड विस्ट अबाउट २८. आई रिक्वेस्ट यू ईट लाइक्स माय स्टोरी काईन्डली रिप्लाय मी एंड इफ एनी अनसेटीसफेड आंटी और गर्ल वांट अ रियल एंड सीक्रेट सेक्स प्लेअजर विथ मी जस्ट मेल मी. नाउ कमिंग टू ध स्टोरी.

में अपनी स्टोरी हिंदी में लिख रहा हूँ. बहोत से लोग इंग्लिश में पढना पसंद नहीं करते. में और अनन्या एक दुसरे को बहोत पसंद करते थे. बट कुछ फेमिली प्रॉब्लम की वजह से अनन्या को जल्दी शादी करनी पड़ी. और शादी के बाद हम दोनों ने मिलना और बात करना बंद कर दिया था. बट एक दिन सडनली मेने अपनी फेसबुक आईडी पर एक मेसेज देखा जो अनन्या का था काफी टाइम के बाद एसे मेसेज से मुझे भी थोडा शोक्ड हुआ.

बिकाज मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. बट मेने उसके मेसेज का रिप्लाई किया. हम दोनों ने एक दुसरे से नम्बर एक्सचेंज किया और हम दोनों फिर से बात करने लग गए. शादी के बाद अनन्या में एक चेंज आ गया था. वो मुझे होर्री टाइप लग रही हती. बट मेने कहा नहीं. हम दोनों बात करते रहते थे. कुछ टाइम के बाद मुझे अनन्या ने फोन पर कहा की सैम में तुमसे आज भी बहोत प्यार करती हूँ.

और तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूँ. मेने मजाक में कहा मेरे साथ सेक्स कर सकती हो. उसने तुरंत हां करदी मेरी मजाक में एसे रिप्लाई की उम्मीद नहीं थी. टब में भी उसके साथ सेक्स के लिए उतावला हो गया था. हम दोनों ने दिन डिसाइड किया और पहले से डिसाइड किये गए दिन पे हम उसके घर पहोंच गए. जब में उसके घर गया तो प्लान का अकोर्डिंग उसके घर पर कोई भी नहीं था. और उसने नाइटी पहन रख्खी थी.

जिसमे वो क़यामत लग रही थी. उसने मुझे वेलकम किया और अन्दर लेकर गयी. हम दोनों बेठ कर नार्मल चित चाट कर रहे थे. फिर वो मुझे अपनी पिस दिखने लगी और पिस देखते टाइम हम दोनों काफी क्लोज आ गए थे. तो मेने उसके कंधे पे हाथ रख्खा और उसने मेरी साइड देख कर स्माइल की और वो और में वहीँ सोफे पर लेट गए. वो मेरे ऊपर थी और मेरे शर्ट के बटन खोल रही थी.

में उसका इशारा समज गया और झटके से उसको निचे करके खुद उसके ऊपर आ गया. और हम दोनों एक दुसरे को किस करने लगे. किस काफी लम्बा था हम दोनों ने काफी १५ मिनिट तक एक दुसरे को समुच किया. फिर में उसको लेकर बेड पे आ गया. और उसको निचे लिटाकर फिर से उसे किस करने लगा. और एक हाथ से बूब्स दबाने लगा. क्या बूब्स थे यार. फिर मेने उसकी नाइटी खोल दी और अब अनन्या ब्रा और पेंटी में मेरे सामने थी में उसके ब्रा से बहार झांकते बूब्स को मसलने लगा और उसकी पूरी बोड़ी पर किस करने लगा. वो बहोत एक्साईटेड हो रही थी.

और मेरा लंड भी पकड़ लिया था. फिर मेने उसकी नरा को भी अलग कर दिया और उसकी चुचियो के साथ खेलने लगा. मेने करीब १० मिनट तक उसकी चुचियो को मसला और लिक्क किया. वो बहोत ज्यादा एक्साईट हो रही थी. और उसने मेरी जिन्स में से मेरे लंड को बहार खिंच लिया और उसको हाथ में लेकर मसल ने लगी थी. इसके बाद मेने भी उसकी पेंटी को उतार दिया उसकी पुसी पूरी तरह सेव्ड थी क्लीन थी. जो की उसने मेरे लिए ही की थी. मेने उसकी पुस्सी को लिक्क करना स्टार्ट किया एंड काफी देर तक उसकी पुस्सी को लिक्क कारता रहा जब तक की उसका पानी नहीं निकल गया.और बिच बिच में अपनी ऊँगली उसकी पुस्सी में डालता जा रहा था.

अनन्या अब पूरी तरह एक्साईट हो चुकी थी. और उसने मेरी जिन्स उतार के मेरे लंड को मुह में लेकर उसके साथ खेलना सुरु कर दिया. वो मेरे लंड को काफी देर तक मुह में रख्खी थी. जब तक मेरा सप्रेम फोल नहीं हो गया. अब वो फकिंग के लिए तड़प रही थी. और में भी मेने अपना लंड उसकी पुस्सी के मुह पर रख्खा और धीरे से उसे धक्का दे कर उंदर डालने ;लगा और जब मेने एसा किया तो अनन्या की मोनिंग की आवाज चीख में बदल गयी. और वो चिल्लाने लगी बट में जल्दी में था और मेने धीरे धीरे अपना पूरा लंड उसकी पुस्सी में डाल दिया और धक्के देना स्टार्ट कर दिया हर धक्के के साथ उसकी चीख निकल रही थी. हम दोनों ने लगभग १० मिनट तक फक किया.

फिर मेरा सप्रेम फॉल हो गया था. उसके बाद हम दोनों वही बेड पर लेट गए. इसके बाद हम दोनों ने उस दिन ४ बार चोदै की थी उसे बहोत मज़ा आया. हम दोनों के लिए ही ये दिन मेमोरेबल बन गया. उस दिन के बाद हम दोनों ने एक फिर चोदाई की हे. बट उसके बाद वो प्रेगनंट हो गयी टब से मेने उसे फैक नहीं किया हे बट मेने आज तक किसी के साथ इतना एन्जॉय नहीं किया.

जितना मेने उसके साथ किया था. उसके साथ जितनी बार करू कम ही लगेगा. अनन्या हे ही इतनी सेक्सी. आप में से अगर कोई लड़की या आंटी मेरे साथ रिलेशन बनाना चाहती हो तो वो मुझे विधाऊट हेसीटेसन कॉन्टेक कर सकती हे. में आप को बिलीव दिलाता हूँ की पूरी तरह सीक्रेट रहेगा. और उसके बारे में किसी को पता नहीं चलेगा. में आपको सेक्स की वो फिलिंग दूंगा जो आपको पहले कभी नहीं मिली होगी. आपको मेरे साथ हुआ ये इंसिडेंट केसा लगा. रिप्लाई जरुर करना. और ये की इसमें मेरी फर्स्ट स्टोरी हे तो कोई गलती हुई हो तो प्लीज् इग्नोर करना.