सेक्सी माँ की चुदाई की

हेल्लो फ्रेंड्स,antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sex मेरा नाम आदी है. दोस्तों में बता दूँ कि मेरी हाईट 5.8 इंच है और में दिखने में सुन्दर हूँ, मेरा कलर फेयर स्लिम बॉडी और मेरे लंड का साईज 7 इंच है. में गुजरात से हूँ और अब में अपनी कहानी पर आता हूँ. ये मेरी और मेरी मामी की कहानी है, ये बात 1 महीने पहले की है, जब में मेरे मामा के घर अहमदाबाद गया था, मेरे पहुँचने पर मामा मामी ने मेरा वेलकम किया. फिर हम बैठे थे, मामी आई और मुझे पानी दिया. फिर मैंने उनको सामने देखते हुये थैंक्स कहा और हाथ में से ग्लास लेते वक़्त उनकी उंगली दबा दी, तो मामी ने स्माईल दी और सामने सोफे पर बैठ गई.
थोड़ी देर इधर उधर की बात हुई. फिर बाद में मामा ने मुझे बताया कि वो 5 दिन के लिये आउट ऑफ स्टेट जा रहे थे बिजनेस टूर पर और वो टेन्शन में थे कि मामी अकेली कैसे रहेगी, लेकिन अब मुझे वहां देखकर उनकी समस्या कुछ कम हो गई और मामा ने मुझसे बोला कि जब तक में नहीं आ जाता, तू यहीं पर रुक जाना.
फिर मैंने कहा कि मामा आप टेन्शन मत लो, में हूँ ना यहाँ पर और दोपहर को मामा को ड्रॉप करने मामी में और उनकी छोटी बच्ची मामा की कार लेकर गये. मामा को एयरपोर्ट ड्रॉप करके हम वापस घर के लिये निकल गये. रास्ते में मेडिकल स्टोर की शॉप आई, तो मामी बोली कि रूको मुझे मूव लेनी है और उन्होंने स्टोर पर जाकर कुछ सामान लिया और वापस आकर बैठ गई और थोड़ी इधर उधर की बात की और मेरी मज़ाक उड़ा रही थी कि तेरी मामी का ख्याल रखेगा, अच्छा इतना बड़ा हो गया तू.
फिर मैंने हँसते हुये कहा कि हाँ मामी 22 साल की उम्र हो गई, वो तो शादी नहीं हुई, नहीं तो मेरे भी बच्चे होते, तो वो बोली कि अच्छा जी देखते है तू कितना बड़ा हो गया और मेरे गालो को जोर से खींचा.
थोड़ी देर में घर आ गया और हम फ्रेश हुये और लंच किया. अब मामी उसके रूम में बच्ची को लेकर चली गई और में टी.वी. देख रहा था. थोड़ी देर बाद मामी ने आवाज़ लगाई कि आदी यहाँ पर आ जाओ और में वहां गया, तो मेरी आँखे फटी की फटी रह गई. मामी ने काले कलर का सूट पहना हुआ था, उसमें से मामी का दूध जैसा बदन साफ़ दिखाई दे रहा था और उनको देखकर मेरा लंड झटके मारने लगा. मामी हँसते हुये बोली कि क्यों खंभे की तरह खड़ा है, यहाँ पर आकर बैठ बातें करते है. में वहां बेड के पास कुर्सी पर बैठ गया. मामी बोली कि आदी तेरी गर्लफ्रेंड को भी साथ में ले आता. फिर में बोला कि मामी क्यों कान खींच रही हो, मेरे कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, तो मामी हँसते हुये बोली कि क्यों तू बड़ा हो गया है ना, तो तेरी गर्लफ्रेंड तो होनी चाहिये. अच्छा कैसी लड़की पसंद है तुझे.
में उठा और मामी का हाथ पकड़कर कांच के पास ले गया और बोला कि देखो ऐसी, मामी तो शरमा गई और बोली कि छोड़ बदमाश लगता है, सच में बड़ा हो गया तू और बेड पर सो गई. में भी जाकर कुर्सी पर बैठ गया. मामी बोली कि चलो सो जाते है, हमे बाद में शॉपिंग करने भी जाना है. में उठा और दूसरे रूम में जाने लगा, तो मामी बोली कि यहीं पर सो जाओ, पर मैंने मना कर दिया.
शाम को 6 बजे मामी तैयार हो गई और उनके किरायेदार के यहाँ पर गई, तो किरायेदार ने बच्ची को वहीं पर रख लिया कि आप शॉपिंग करने जाओ, ये यही पर हमारे साथ रहेगी. फिर में और मामी शॉपिंग करने निकल गये. मामी बोली कि तुझे मेरी हेल्प करनी पड़ेगी. मैंने कहा कि हाँ बोलो मामी, आप जो बोलोगी में करूँगा. हम एक शॉप में गये, मामी बोली कि नाईट सूट दिखाओ, मामी ने कई सारे नाईट सूट देखे और बाद में मामी बोली कि कौन सा अच्छा है.
फिर मैंने एक सेक्सी वाईट कलर का सूट निकाला और बोला ये अच्छा है, तो मामी बोली कि कुछ ज़्यादा ही शॉर्ट है, तो में बोला कि आप पर अच्छा लगेगा, मामा आपको खा जायेगें, तो मामी हँसने लगी और मेरे सामने सेक्सी इशारा किया में तो देखता ही रह गया.
मामी ने 3 सूट निकलवाये और फिर शॉपिंग करके हम निकल गये घर पर आकर फ्रेश हुये और में नहाने चला गया. पीछे से मामी रूम में आई और आवाज़ लगाई कि यहाँ पर तेरे कपड़े रख रही हूँ यही पहन लेना. मैंने बाथ लिया और बाहर आया, तो बाहर नाईट सूट रखा था. में पहनकर बाहर निकला, तो मामी हँसते हुये बोली कि अच्छा लग रहा है, घर में यही पहनना 5 दिन तक.
फिर मैंने कहा कि जैसा आप कहो. हमने डिनर किया और मामी बच्ची को लेकर रूम में चली गई. फिर 20 मिनट के बाद बाहर आई, ओह्ह्ह माई गॉड क्या लग रही थी? मामी ने वही वाईट कलर का सूट पहना था, सेक्सी बेबी डॉल लग रही थी. उनका दूध जैसा बदन और खुले बालों ने मुझे पागल बना दिया था और फिर वो मेरे पास आकर बैठ गई और बोली कि ये क्या मैच देख रहा है, मूवी देखते है. फिर मैंने कहा कि हाँ क्यों नहीं, मामी उठी और अपनी गांड मटकाते हुये डी.वी.डी. प्लेयर चालू किया और डी.वी.डी. डालकर वापस आकर बैठ गई, मूवी स्टार्ट होते ही में दंग रह गया, क्योंकि वो ब्लू फिल्म थी.
फिर मैंने मामी के सामने देखा, तो मामी बोली कि बहुत दिनों से ऐसे ही पड़ी थी, मेरी फ्रेंड देकर गई थी. सोचा आज देख लेती हूँ और ब्लू फिल्म भी आंटी और लड़के की थी. हम दोनों गर्म होने लगे, मामी फ्रीज़ में से कोल्ड ड्रिंक ले आई, हम बैठे बैठे मूवी देख रहे थे, बॉय आंटी की चूत चाट रहा था. मामी बोली कि कितनी लकी है ये औरत. फिर मैंने कहा क्यों? आपने ट्राई नहीं किया, तो वो बोली कि तेरे मामा को ये सब पसंद नहीं, उनका लंड सीधा अंदर डालकर हिलाकर सो जाते है.
में हँसने लगा और बोला कि मेरी सेक्सी मामी भूखी है, वो बोली कि हाँ मेरे प्यारे आदी और मेरे सूट का नाड़ा खोल दिया. मेरा लंड लोहे की राड़ की तरह तन गया था, उसे देखते ही वो बोली कि सच में तू बड़ा हो गया है. में बोला मामी अंडरवियर निकालकर देखो, तेरा लंड कितना बड़ा हो गया है.
उन्होंने जल्दी से मेरा अंडरवियर निकाल दिया और वो मेरा लंड देखती ही रह गई और बोली कि ओह्ह्ह्ह आदी इतना लंबा और सुन्दर लंड कहाँ छुपा रखा था और झट से अपने मुँह में ले लिया और लोलीपोप की तरह चूसने लगी, वो लगातार चूसे जा रही थी और मौन कर रही थी, ऊऊहह आदी आईईईईई लव यू जानू आह्ह्ह्ह डार्लिंग हनी उउउम्म्म्मममममममह ऊऊहह बहुत देर तक मेरा लंड चूसा.
फिर मैंने उन्हे उठाया और बेडरूम में ले गया और बेड पर सुलाया और पूरी बॉडी को किस करके लाल कर दिया. मामी मौन कर रही थी, ऑश आदी प्लीज़ फक मी, तेरी मामी को संतुष्ट कर दे. फिर मैंने मामी की पेंटी निकाली, वो पूरी गीली हो गई थी और उनकी चूत पूरी क्लीन शेव थी. थोड़ी देर चूत पर लंड रगड़ने के बाद मामी की चूत को किस किया. मामी बेड पर बैठ गई, ऊऊहह आदी ऊऊहह करो, आई लव यू जानू फाड़ दो मेरी चूत को ऊओह में लगातार मामी की चूत चूस रहा था और फिर 2 उंगलियों को अंदर बाहर करने लगा और चूत चाटता रहा.
फिर 15 मिनट चूसने के बाद मामी ने ज़ोर से अंगड़ाई ली और झड़ गई और में सारा पानी पी गया. फिर में वापस चूत चूसने लगा और 10 मिनट तक चूत चाटी. फिर मामी की चूत के दाने से होते हुये मामी के बूब्स चूसने लगा. फिर 15 मिनट तक मामी आअहह कर रही थी. फिर मामी ने 69 पोज़िशन में आने को कहा, में उन्हे लगातार चूसने लगा, 20 मिनट तक ऐसे ही चलता रहा. फिर मामी खड़ी हुई.
मैंने मामी को नीचे लिया और उनकी चूत में लंड डालने लगा, एक झटका मारते ही आधा लंड अंदर चला गया और मामी ने नाखूनों से मेरी पीठ को जकड़ लिया. फिर मैंने देर ना करते हुये एक और झटका मारा, इस बार 7 इंच का लंड अंदर चला गया था. मामी की आँखों में से आँसू निकल गये और मुझे टाईट गले लगा लिया और बोली कि ऊह्ह आदी तेरा लंड मेरे गर्भाश्य को टच हो रहा है, आज तूने मुझे जन्नत दिखा दी. तेरे मामा का लंड 5 इंच का ही है और वो 5 मिनट में पानी निकालकर सो जाते है, आज मुझे इतना चोद कि में तेरी बीवी बन जाऊं.
फिर मैंने झटके लगाना शुरू किया, मामी भी मेरा साथ देने लगी. फिर मामी की टाँगे वी शेप में की और झटके मारने लगा. मामी मौन कर रही थी, आआआआहह आदी मेरी जान आई लव यू, तुम ही आज से मेरे पति हो, आआहह ऊऊहह चोद मुझे आज फाड़ दे मेरी चूत को, बहुत खुजली होती है, मिटा दे, आआहह उउउम्मह आदी और 5 मिनट तक ऐसे ही चोदा.
फिर मामी को मेरे ऊपर लेकर घोड़े की सवारी कराई, मामी ऊपर नीचे होने लगी, क्या मज़ा आ रहा था. फिर मामी को ऐसे ही उठाया और दिवार पर लगाया और चोदने लगा. थोड़ी देर में मामी को नीचे झुकाया और पीछे से लंड डाल दिया और चोदने लगा. फिर मामी को सीधा लेटा दिया और झटके मारने लगा और मामी ने जोर से अंगड़ाई ली और झड़ गई. मामी का रस मेरे लंड को गीला करते हुये बाहर निकल पड़ा, में लगातार मामी को चोद रहा था.
फिर मेरी बारी थी. मैंने कहा कि मामी मेरा निकलने वाला है, तो मामी बोली कि मेरे मुँह में डाल दे. फिर मैंने लंड मामी के हाथों में दे दिया और मामी मुठ मारते हुये मेरा सारा रस निगल गई. फिर हम दोनों साथ में फ्रेश हुये और फिर मामी मेरे लंड को चूसने लगी. मैंने मामी को 69 पोज़िशन में ले लिया और एक दूसरे को चूसने लगे.
फिर 10 मिनट बाद में उठा और ड्रेसिंग टेबल में से ऑयल की बोतल निकाली और मामी को डॉगी स्टाईल में किया और गांड के छेद में ऑयल लगाया और 2 उंगलियों को अंदर बाहर करने लगा और फिर से गांड पर ऑयल लगाया और मेरे लंड पर भी लगाया. फिर मामी की गांड में लंड डाल दिया, मामी चिल्ला उठी, आआअहह आदी ऊऊओह ऊऊहह में थोड़ी देर रुका और फिर झटके मारने लगा. मामी भी मुझे मजा देने लगी. लगातार 15 मिनट मामी की गांड मारी, पूरे रूम में पच-पच की आवाज़ गूँज रही थी. मामी मौन कर रही थी, ओह आदी तेरे मामा ने तो कभी मेरी गांड नहीं मारी, बहुत खुजली होती थी. आज तूने मेरी गांड मारी, मज़ा आ गया, आआहह हमम्म आदी आई लव यू, फक मी हार्ड आआअहह में बिना कुछ बोले मामी की गांड में वीर्य डालने लगा और उन पर गिर पड़ा.
फिर हम 30 मिनट ऐसे ही सोते रहे. फिर उठे और एक दूसरे को साफ़ किया और एक दूसरे को नहलाया. फिर मैंने मामी को उठाया और बेड पर सुलाया. रात के 3.30 बज रहे थे और हम ऐसे ही नंगे सो गये. फिर सुबह 9 बजे मामी ने मुझे किस किया और उठाया. फिर बोली कि गुड मोर्निंग जानू. फिर में उठकर फ्रेश हुआ और साथ में चाय पी और नाश्ता किया. हम दोनों पूरे घर में नंगे घूम रहे थे.
फिर साथ में बाथ किया और एक दूसरे की बॉडी को बॉडी लोशन लगाया और फिर मामी ने पिंक नाईट सेक्सी सूट पहना और में बाहर जाकर कोल्ड ड्रिंक्स और 303 की टेबलेट्स और कंडोम का पैकेट ले आया और फिर दोपहर को लंच किया और फिर चुदाई करना चालू कर दी. लगातार 5 दिन में 20 बार चुदाई की और फिर आखरी दिन मामा का फोन आया कि दिल्ली से मेरी फ्लाईट है, अभी 2 घंटे में मुझे एयरपोर्ट पर लेने आना. फिर मामी मुझसे चिपक गई. फिर हमने लास्ट बार चुदाई की, इस बार 303 की 2 टेबलेट्स खाकर मैंने 45 मिनट तक मामी की चुदाई की. मामी बोली कि तेरा रस अंदर ही छोड़ दे. फिर मैंने ज़ोर से पिचकारी मारी और अंदर ही झड़ गया.
फिर हम फ्रेश हुये और कार लेकर मामा को लेने निकल पड़े. रास्ते में मामी ने बच्ची को पीछे की सीट पर सुलाया और मेरे पजामे में से लंड बाहर निकालकर चूसने लगी. जिससे लंड पूरी तरह से तन गया और फिर मैंने एक सुनसान जगह पर कार पार्क की और बच्ची को आगे की सीट पर सुलाया और 15 मिनट तक पीछे की सीट पर मामी को चोदा. फिर एयरपोर्ट गये और मामा को रिसीव किया और घर के लिये निकल पड़े. रास्ते में मामा बोले कि अच्छा हुआ आदी तू आ गया, वरना तेरी मामी की मुझे बहुत टेन्शन रहती है. फिर मामी भी बोली कि हाँ जी अच्छा हुआ जो आदी आ गया. मामा बोले कि 1 हफ्ते के बाद मुझे 2 दिन के लिये टूर पर जाना पड़ेगा, आदी तुम यहीं रुक जाना.
फिर मैंने कहा कि मुझे जाना है मामा, तो मामी बोली कि नहीं तुम्हे कहीं नहीं जाना. मुझे अकेले घर में डर लगता है. फिर मैंने कहा कि ठीक है और मामा के जाने का इंतजार करने लगे और मामा के जाते ही फिर से 2 दिन के लिये चुदाई शुरू हो गई