मेरी माँ बनी रंडी

हैल्लो दोस्तों, में आज आपको बताने जा रहा हूँ कि कैसे मेरी माँ रंडी बनी? मेरा नाम जेकी है antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sex उम्र 19 साल और मेरी माँ की उम्र 35 साल है और उनकी बॉडी देखने में रसदार लगती है और उन्हें हॉलीवुड फिल्म और छोटी छोटी ड्रेस पहनना बहुत पसंद है. जब में हॉस्टल से घर आता तो मुझे उनके रूम में पॉर्न फिल्म की डी.वी.डी मिलती थी, जो मेरी माँ छुपा कर रखती थी.

ये बात उन दिनों की है जब में अपने 12वीं की पढाई ख़त्म करके घर आया था. मेरे पापा काम की वजह से अक्सर बाहर जाते रहते थे. इस बार वो 10 दिनों के लिए घर से बाहर गये थे. उस दिन मेरी माँ शाम को किसी के साथ फोन पर बहुत हंस हंसकर बात कर रही थी और बहुत देर तक बात की. फिर रात में जब में खाना खाने लगा तो वो एक पारदर्शी नाइटी ड्रेस में आई मेरी आँखे खुली की खुली रह गई. मुझे उनका बूब्स पूरी तरह से साफ साफ दिख रहा था और पीछे से उनकी गांड ने मेरे सोए हुए लंड को खड़ा कर दिया.

फिर उस वक़्त कोई दरवाजे पर आया और मेरी माँ तुरंत हंसती हुई गई और फिर मैंने देखा कि वो तो मेरे पापा के साथ काम करने वाला आदमी (सोहन) है. में थोड़ा सोचने लगा कि वो अभी यहाँ क्या कर रहा है? फिर मेरे पूछने के बाद माँ बोली कि इन्हें कुछ काम है इसलिए आए है. फिर मैंने सोचा कि हो सकता है और अब सोहन देर होने के कारण मेरे घर में रुकने वाला था तो सब लोग खाना खाने के बाद अपने रूम में जाकर सो गये और सोहन गेस्ट रूम में सो गया और माँ अपने रूम में सो गई. अब मुझे हॉस्टल में देर रात जागने के कारण नींद नहीं आ रही थी. फिर कुछ देर के बाद मुझे कोई आवाज़ सुनाई दी.

फिर में धीरे से बाहर गया तो मुझे लगा कि कोई बात कर रहा है. में और पास गया तो देखा कि मेरी माँ और सोहन बात कर रहे है, लेकिन चौका देने वाली बात यह थी कि सोहन सोया हुआ था और मेरी माँ उसकी कमर पर अपनी सुंदर गांड को रखे हुए थी. ये देखकर में अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर रहा था. फिर सोहन मेरी माँ के बूब्स को पूरे ज़ोर-ज़ोर से दबा रहा था और मेरी माँ आआ आआ ऊऊओ कर रही थी.

कुछ देर के बाद वो दोनों नंगे हो गये और मेरी माँ इतनी सुंदर लग रही थी कि में आपको बता नहीं सकता हूँ. उनके बड़े-बड़े सुंदर बूब्स चार चाँद लगा रहे थे. फिर मेरी माँ ने अपने हाथ में थोड़ा तेल लिया और सोहन के लंड को सहलाने लगी. अब मेरा लंड भी ये सब देखकर पूरा खड़ा को गया. सोहन का लंड 10 इंच था. फिर कुछ देर तक सहलाने के बाद माँ लंड को चूसने लगी और में ये देखकर जान गया कि मेरी माँ पॉर्न फिल्म देख-देखकर सब सीख गई है, अब सोहन पूरे मज़े में था.

अब मेरी माँ बड़ा सा लंड पूरा अंदर तक चूस रही थी, अब सोहन अयाया हहह्ह्ह्हह वाऊ कर रहा था. फिर वो दोनों एक दूसरे को किस करने लगे और सोहन मेरी माँ के बूब्स को ज़ोर-ज़ोर से चूसने लगा और अब मेरी माँ पूरा मज़ा ले रही थी, आआहह ऊओह. अब सोहन धीरे-धीरे कमर के नीचे गया और माँ की टांगों से चाटना शुरू किया, मानो मेरी माँ जन्नत में हो.

फिर कुछ देर के बाद मेरी माँ पागल सी हो गई और सोहन से बोलने लगी कि डालो जल्दी डालो, आआह्ह्ह्ह. फिर सोहन ने पूरा लंड एक ही बार में अंदर कर दिया और माँ ने ज़ोर से आवाज़ निकाली, आह्ह्ह्ह में मर गई, हे राम आ ऊओ, अब सोहन पूरे ज़ोर-ज़ोर से डाल रहा था और मेरी माँ को कुछ देर के बाद पूरा मज़ा आने लगा और वो बोलने लगी कि और चोदो सोहन चोदो और ज़ोर से चोदो, आआहह. में पूरी रात अपनी माँ को चोदते देखता रहा और अपने लंड को हिला-हिला कर कंट्रोल किया.

फिर सुबह जब में जागा तो माँ जाग गई थी और सोहन भी जाने के लिए तैयार हो गया और कुछ देर के बाद चला गया. अब मेरी माँ बहुत खुश दिख रही थी और शरीर से भी मस्त लग रही थी जो पूरा सेक्सी था और जिसमें पीठ और नाभि पूरी दिख रही थी. अब में अपना लेपटॉप चला रहा था और मेरी माँ टी.वी देख रही थी. मेरे अंकल उम्र 27 साल और वो भी मेरी माँ के साथ टी.वी देखने लगे और बोले क्या बात है भाभी? आज बड़ी मस्त लग रही हो, कोई बात है क्या?

फिर मेरी माँ भी अपने बूब्स दिखाते हुए बोली कि नहीं बस थोड़ी गर्मी लग रही है. में तो चौक गया कि ए.सी रूम में गर्मी, में बाहर दरवाजे के बगल से सब सुन रहा था. फिर मेरी माँ के बोलने के बाद मेरी माँ अंकल को देखकर कुछ इशारे करने लगी तो अंकल ने कहा कि लगता है कि भाभी को अंदर की गर्मी लग रही है. फिर मेरी माँ ने जवाब दिया कि हाँ बाहर की गर्मी को तो ख़त्म कर सकते है, लेकिन अंदर की गर्मी को कैसे करे? फिर अंकल बोले कि कुछ दिन पहले ही तो में अंदर की गर्मी को ठंडा करके गया था. अब तो में पागल ही हो गया कि ये हो क्या रहा है? मेरी माँ तो रंडी बन गई है.

फिर अंकल बोले कि आप बोलो तो हम अभी आपके अंदर की गर्मी को ख़त्म कर दे, लेकिन जेकी घर में है. फिर माँ बोली कि ऐसा करो उसे कोई काम से बाहर भेज दो. इससे पहले की अंकल मुझे बाहर भेजते में बोला कि में कुछ काम से बाहर जा रहा हूँ तो अंकल और मेरी माँ खुश हो गये. फिर मैंने पीछे की साईड का दरवाजा खोला और सामने वाले दरवाजे से बाहर चला गया.

फिर कुछ देर के बाद में पीछे वाले दरवाजे से धीरे-धीरे अंदर आ गया और देखा कि हॉल में अंकल और मेरी माँ एक दूसरे से गले लगे हुए है और अंकल मेरी माँ की गांड को ज़ोर-ज़ोर से सहला रहे है और ज़ोर-ज़ोर से मार रहे थे. फिर मेरी माँ ने अपनी साड़ी खोलकर अंकल को चूसने को बोला, फिर अंकल मेरी माँ के निप्पल को काटने लगे और चूस रहे थे. फिर माँ ने बोला एक मिनट रूको तो अंकल ने कहा क्या हुआ? फिर माँ अंदर अपने रूम में गई और एक सी.डी ले कर आई और डी.वी.डी चालू कर दिया.

फिर मैंने देखा कि वहां तो पॉर्न वीडियो चल रहा है और मेरी माँ बोली चलो इस वीडियो में जैसे करते है वैस ही हम करेंगे तो अंकल बोले ठीक है और दोनों ने वीडियो को देख-देखकर चुदाई करना शुरू कर दिया.