मैंने बनाया मेरी बहन को रंडी

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम पीलू है और मेरी उम्र 24 साल है Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai antarvasna1 आज में आपको मेरी एक रियल स्टोरी शेयर कर रहा हूँ। मेरी फेमिली में हम 5 लोग रहते है मेरे मम्मी, पापा और 2 बहनें है, बड़ी बहन की उम्र 28 साल, वो शादीशुदा है और शिल्पा की उम्र 22 साल, वो कॉलेज में पढ़ रही है। मेरी बहन शिल्पा का बहुत कम उम्र में ही मस्त फिगर हो गया था, बड़े-बड़े दूध और गांड भी बहुत मस्त हो गयी थी। अब में जब भी उसको सोते हुए देखता तो मेरा लंड खड़ा हो जाता था। अब में अपनी बहन को चोदने की सोच रहा था, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि कैसे चोदूं? उसकी मोटी-मोटी जांघे, बड़ी गांड, सांवला भरा-भरा बदन, मुझे मदहोश कर देता था।

मेरा एक फ्रेंड था नील, वो मेरे बहुत क्लोज़ था। एक दिन हम दोनों ने सौदा किया कि हम दोनों एक दूसरे की बहन को पटायेंगे और चोदेंगे। फिर 2-3 महीने में मैंने नील की बहन पूनम को पटा लिया और नील ने मेरी बहन को पटा लिया। मेरी बहन तो नील से चुदवाने को बैचेन थी और मोबाईल पर ज़्यादा टाईम नील से ही बात करती थी। अब में जब भी नील के घर जाता और नील मेरी बहन को कॉल करता था और नील और मेरी बहन के बीच बहुत सेक्सी बातें होती थी। नील इयरफोन लगाकर उससे बात करता था और एक साईड का इयरफोन में अपने कान में लगाता था। मेरी बहन क्या हॉट बातें करती थी? उसकी बातों से ये समझ में आता था कि वो नील से जल्दी ही चुदना चाहती है। मैंने भी नील को बोल रखा था कि जितनी जल्दी हो सके मेरी बहन शिल्पा को चोदो, क्योंकि में अपनी बहन को चुदते हुए देखना चाहता था।

फिर कुछ दिनों के बाद नील ने शिल्पा को चोदने का प्लान बनाया और चुदाई की जगह मेरा रूम फिक्स हुआ। फिर जब नील ने शिल्पा से कहा कि तुम्हारे भाई के रूम में ही करेंगे। फिर वो बोली कि भाई कहाँ रहेगा? तो नील ने कहा कि वो मेरी बहन को गणित पढ़ाने जायेगा तो हम उसी टाईम करेंगे। फिर वो भी मान गयी। मेरा रूम घर के फ्रंट में है और बाकी फेमिली के लोग अंदर की तरफ ही रहते है और मेरे रूम की तरफ बहुत कम आते है, मेरी बहन ही मेरे रूम में सबसे ज़्यादा टाईम आती है और हम दोनों घंटो वहाँ बैठते है और बातें करते रहते है, इसलिए घर के लोग ध्यान नहीं देते है। फिर अगले दिन दोपहर 1 बजे नील ने मुझे कॉल किया कि वो शिल्पा को चोदने घर आ रहा है तो ये सुनकर में पहले से ही अपने रूम में आ गया और अपने बेड के नीचे छुप गया और बेडशीट भी थोड़ा नीचे कर लिया जिससे में छुप सकूँ। मेरे बेड के नीचे और भी बड़ा सामान रखा था, जिससे में आसानी से छुप गया और ये सब मेरे दोस्त को पहले से ही मालूम था।

फिर थोड़े टाईम के बाद मेरी बहन रूम में आकर सोफे पर बैठ गयी और नील के आने का इंतजार करने लगी। अब में बहुत खुश था, क्योंकि अब में अपनी बहन को नंगा देखने वाला था। फिर 10 मिनट में नील भी आ गया। फिर जैसे ही वो अंदर आया तो मेरी बहन ने डोर लॉक कर दिया और बिना टाईम ख़राब किए वो दोनों एक दूसरे से चिपक गये। फिर नील ने बेड से गद्दा उठाया और फर्श पर रख लिया, जिससे में पूरा सीन देख सकूँ, अब मुझे सब कुछ दिख रहा था। फिर नील ने मेरी बहन के कपड़े उतारने शुरू किए, उसने पहले सलवार उतारा तो जैसे ही सलवार उतरा तो मुझे शिल्पा की मस्त-मस्त जांघे दिखी। फिर कुर्ती उतारी, अब मेरी बहन पेंटी और ब्रा में थी, मेरी बहन क्या मस्त माल लग रही थी? भरा-भरा बदन। अभी तो उसके पेंटी और ब्रा भी नहीं उतरे थे और मेरा लंड टाईट हो गया और अब मेरा लंड पानी निकाल रहा था।

फिर थोड़ी देर में नील ने मेरी बहन की ब्रा का हुक खोला तो जैसे ही ब्रा निकली तो मेरी बहन के बूब्स झूल गये, क्या बड़े-बड़े बूब्स थे मेरी बहन के? फिर नील ने शिल्पा के बूब्स दबाना शुरू किया और मैंने मुठ मारना शुरू किया। फिर नील ने शिल्पा की पेंटी उतार दी, वाऊ क्या माल थी मेरी बहन? उसकी चूत के ऊपर काले-काले बाल थे। मैंने पहली बार अपनी बहन की चूत देखी, उसकी झांट देखी, उसकी गांड देखी। मैंने अपनी बहन का हर अंग देखा। अब मुझे अपनी बहन को पूरी नंगी देखकर बहुत मस्त लग रहा था। अब में मुठ मारते जा रहा था। फिर जैसे ही मेरा माल निकलने वाला होता तो में रुक जाता और अब मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा था, अब मुझे ऐसा लग रहा था कि बाहर निकल कर अपनी बहन की चूत चाट लूँ। फिर शिल्पा गद्दे पर लेट गयी और नील ने भी अपनी जीन्स, टी-शर्ट निकाल दी, अब उन दोनों की साँसे तेज चलने लगी थी और मुझे उनकी सांसो की आवाज़ आ रही थी। मैंने पहली बार महसूस किया कि मेरी बहन कितनी हॉट और सेक्सी है।

फिर नील ने शिल्पा की चूत में उंगली घुसा दी तो शिल्पा ने अपनी आँखे बंद कर ली। फिर नील अपनी उंगली अंदर बाहर करता रहा। फिर नील ने जीभ से मेरी बहन की चूत चाटना शुरू किया तो मेरी बहन सिसकियां भरने लगी। अब शिल्पा नील का लंड चूस रही थी और नील शिल्पा की चूत चाट रहा था और में मूठ मार रहा था। फिर नील शिल्पा के ऊपर चढ़ गया और अपने लंड पर ऑयल लगाया और चूत पर अपना लंड रख दिया। फिर मेरी बहन ने नील का लंड पकड़ा और चूत में घुसाने लगी, अब नील का आगे का सुपाड़ा ही अंदर गया था कि शिल्पा मदहोश हो गयी। फिर नील ने धीरे से अपना पूरा लंड अंदर चूत में घुसा दिया तो शिल्पा ने नील को कस कर जकड़ लिया। फिर नील ने झटके देने चालू किए और इधर मेरे लंड ने झटके मार दिए, मेरा पहली बार इतना ज़्यादा माल निकला और मेरा पूरा बदन कांप गया और मेरे बदन में जोरदार झटके लग गये।

34 Replies to “मैंने बनाया मेरी बहन को रंडी”

  1. behan ko agar bhai randi bana le to bas aish hi aish hoti hai sari umar dono bhao behan ki behan ko sex ka sakun milta rehta hia aur bhai ko paiso se aish milti rehti hia

      1. hanji wohi to tha jisne meri seal todi thi aur g ha kayi salo tak usne mujhe randi banaye rakha jab tak meri shadi nahi ho gayi

        1. [email protected] 8881573781 says:

          Meri rndi bn jaa number dede

          1. [email protected] 8881573781 says:

            Contct number to de mil to fir bhosdaaa bnaaugaa teraaa

          2. [email protected] 8881573781 says:

            Rndi tu mail id ya kuch to de yaa sif yehin baatein chodti hai

        1. Kaur nahi h Haryana me Gurgaon Ki h but uske chuche bde bde gol gol n tight h. Bs mn krta h Ki uski tight gaand maaru n uske boobs ko nichod du

    1. [email protected] 8881573781 says:

      Merebse chudle

    2. Kaha Hoo Mere Chuddakad Behna

      Add me on Whatapp nine eight two zero two one two two one zero
      kik ID pnkj78691

Comments are closed.