मेरी संग की औरत और पति से धोखा 2

दिल में दर्द था, जो दर्द मुझे अपने पति से मिला था! और उस दर्द की दवा अब मैंने भी (एक पार्टनर) खोजनी शुरू कर दी थी!
Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai antarvasna1 आखिर मुझे इस दर्द की दवा भी मिल गयी, जब मुझे एक ऐसा इंसान जो मुझसे 4 साल छोटा यानी 31 साल का एक लड़का मिला! जो तलाकशुदा था और किसी को ढूंढ रहा था! हम दोनों मिले, एक दुसरे को फ़ोन नो. दिए, और फ़ोन पर हम दोनों की बाते शुरू हो गयी! हम दोनों एक दुसरे से मिलते, एक दुसरे को सुनते और ज़िन्दगी बिताने लगे! हम दोनों के बीच कुछ अच्छी बाते, चुटकुले (गन्दे, अच्छे दोनो) चलते! हम दोनों अब एक दुसरे को समझने लगे थे! मुझे एक ऐसे ही इंसान की आवश्कता थी, जो दिल में प्यार के सिवा कुछ ना रखता हो! उसके दिल से बस प्यार प्यार और प्यार ही निकले! जो अपने काम में निपुण हो, मैं उसकी और वो मेरी केयर करे! शायद वो इंसान मैंने अब उस राजेश की आँखों में देख लिया था!

हम दोनों मिलते रहे, एक दुसरे को समझते रहे और धीरे धीरे एक दुसरे के करीब आ गये! हम दोनों अब इतने करीब आ गए थे कि एक दुसरे को देखे बिना जीना, मुश्किल होने लगा! लेकिन हम दोनों कुछ नहीं कर सकते थे! और हम फिर दोनों ने एक बार कहीं शहर से बाहर जाने का प्लान किया! मैंने अपने पति से कहा की मैं अपनी एक दोस्त के साथ 2 दिन के लिए शहर से बाहर जा रही हूँ, उत्तर मिला ठीक है! हम दोनों एक ही दिन के लिए गये, और एक दिन बाद जब मैं, बिना बताये घर वापस आयी तो दंग रह गयी! मेरा पति मेरे की संग की 3 औरत के साथ नंगा नाच कर रहा था! उसको भी मज़ा आ रहा था! मुझे शर्म आ गयी! मैं अन्दर आयी और अपने संग की औरतो से बात की और कहा कि, तुम्हे शर्म आनी चाहिये! तुम इस इंसान के साथ पता नहीं कब से ऐसा नंगा नाच कर रही हो!

इतना कह कर मैं अपने कमरे में चली गयी, और अब अपने पति से तलाक लेने से का फैसला कर लिया! एक डेढ़ साल में हम दोनों को तलाक मिल गया, और मैंने अब अपने उस नए बॉयफ्रेंड राजेश से शादी कर ली! हम दोनों की शादी हुए 2 साल हो चुके हैं, और अब मेरा एक बच्चा भी है! हम दोनों अब अपनी नयी ज़िन्दगी में बहुत खुश हैं!