एक रात में लड़की से औरत

मेरी गर्लफ्रेंड जो देखने में मोटी है लेकिन, दिल की नरम, गोरी, चिकनी, मोती मोती जांघों वाली, बड़े बड़े थनों और कुल्हो वाली है! जब कभी हम दोनों एकांत में मिलते हैं तो हम दोनों का एक दुसरे को देखकर कामुक हो जाना निश्चित है! हम दोनों एक दुसरे को अच्छी तरह से समझते है! वो मेरी बहुत केयर करती है, मैं भी उसे हसता हसाता रहता हूँ! और इसी तरह हम दोनों की ज़िन्दगी की गाडी आगे बढ़ रही है!

हम दोनों एक दुसरे से कुछ नहीं छुपाते! हम दोनों के जीवन की किताब एक दुसरे से खुली है, जिसे हम दोनों ही पढ़ सकते हैं! हम दोनों के शारीरिक सम्बन्ध भी हैं! जब दोनों का मन होता है, प्लान कर लेते हैं और अपने शरीर की आग को भुझा लेते हैं! हम दोनों का एक दुसरे पर भोरोसा है, लेकिन हम दोनों एक दुसरे से कभी कोई उम्मीद नहीं रखते! हम दोनों के बीच कोई प्यार नहीं है लेकिन एक दुसरे को समझने की क्षमता है! यही कारण है कि, हम दोनों एक अच्छे बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड हैं!

मेरी उस मोती गर्लफ्रेंड को डॉक्टर ने वजन कम करने को कहा, जो उसने मुझे बताया! एक बार फ़ोन पर बात करते करते मैंने उससे पुछा कि, उसने कितना वजन कम किया है? उसने कहा 3-4 किलो, एक महीने में! इतना सुनते ही मैने चुस्की ली और कहा कि, अगर वो मुझे उछल-उछल कर बिस्तर पर देती, तो 3-4 किलो वजन तो वैसे ही कम हो जाता है! और वो ठाके मार मार कर हँसने लगी!

हम दोनों में ठरक तो बहुत है! और जब जब मिलते हैं तो एक दुसरे में विलीन होना भी जरूरी हो जाता है, अपनी ठरक मिटाने के लिये! हम लोग कोई प्रोटेक्शन (कंडोम) इस्तेमाल नहीं करते! तो ऐसे ही एक बार हम दोनों बिस्तर पर मेरे घर में, नंगे लेटे थे! तभी मेरी उस मोटी गर्लफ्रेंड ने कहा की वो मेरे से प्रेग्नेंट है!

उसकी बात सुनते ही मेरे तो होश उड़ गए, और मैं बिस्तर पर फुर्ती से उठ बैठा और पुछा कि, वो एक रात में कब लड़की से औरत बन गयी? वो मुस्करायी और बोली की वो मेरे चेहरे के हाव-भाव देखना चाहती थी, इसलिय उसने ऐसा कहा! तब मेरी जान में जान आयी और अब मैंने भी उसी की बात को आगे बढ़ाते हुए चुस्की ली, और अब उसे यही कि, एक रात में तुझे मैंने लड़की से औरत बना दिया! और वो शर्मा जाती है, और उसका शर्माना उसे और भी सेक्सी बना देता है!