सोने की दवाई दे के चोदा

हेलो दोस्तों मेरा नाम फक मास्टर हे वैसे यह मेरा असली Antarvasna नाम नहीं हे लेकिन यह मुझे बहुत पसंद हे, आज में जो सेक्स स्टोरी बताने जा रहा हु वह २ साल पहले की हे.

तो चलो अब स्टोरी पर आते हे, यह स्टोरी मेरी और मेरी आंटी के बिच की हे जिनका नाम हे देविका, उन की उम्र ३२ साल हे उनकी शादी को १६ साल हो गये हे, उनकी शादी हुई तब उन की उमर १६ साल होगी उन्होंने १० की एक्जाम दी हुई थी तब २००० में उनकी शादी मेरे काका से हुई थी. मेरे काका काकी से १० साल बड़े थे, काकी तो बहुत छोटी थी १६ साल की एकदम पतली कमर और बूब्स बहुत अच्छे थे.

तब में ७ साल का था शादी के वक्त तो काकी को एक साल में ही एक बच्चा हो गया था २००१ मे और उनका दूसरा बच्चा २००३ ने हुआ तो वह २ बच्चो की माँ १९ साल की उम्र में हो गयी थी, अब में २३ साल का हु तो वह मुझे बहुत अच्छी लगती हे, और वैसे भी उनकी उम्र भी क्या हे ३२ साल तो अट्रेक्शन हो होना ही था. वह गाव में रहती थी हमारे घर के सामने ही तो जब भी में गाव में कॉलेज ची छुट्टियो में जाता था तब उन के घर आना जाना रहता था और में कभी कभी उनके घर सो भी जाता था मेरे कजिन के साथ. तो ऐसे ही एक वेकेशन में गाव गया था तब सुबह ७ बजे ही मम्मी पप्पा कम पे चले गए और काका और उनकी दो बेटिया भी स्कुल पर चली गयी तो तब हमारे घर में मै और काकी एकदम अकेले थे.

काकी ने नहाया नहीं था और उनका बाथरूम हमारे घर के बाजू में ही था तो मेने सोचा की क्यों ना काकी को नहाते समय देखा जाये? तो में एकदम चुपचाप बात रूम के पीछे जा कर छुप गया वैसे भी दोनों घरो में कोई नहीं था तो कुछा डर भी नहीं था. बात रूम ओपन था ऊपर कुछ भी नहीं था बस आजू बाजु दीवारे थी तो में वही दीवार के पीछे जाकर बैठ गया.

तभी काकी अपने कपडे और गर्म पानी ले कर आई काकी ने अपना पेटीकोट निकला और चड्डी भी निकाली तो शायद उस ने ब्रा नहीं पहनी थी. वह पूरी तरह से नंगी हो कर के नाहा रही थी और जब उन्होंने अपनी बोल पर पानी डाला तब वह बहोत अछि लग रही थी, तभी मेरा लंड खड़ा हो गया तो वही मेने मुठ मारना शुरू कर दिया और में अपनी काकी को याद कर के जोर जोर से मुठ मारे जा रहा था और में २ मिनिट में ही जड़ गया और मेने अपना पानी निकाल दिया. तब मुझे याद आया की मेरे पॉकेट में फोन हे तो मेने वीडियो केमेरा चालू किया और वह जो नाहा रही थी उसे रेकोर्ड करने लगा. काकी के बोल्स बहुत गोल मटोल थे और लटक रहे थे, वह रेकोर्ड करने लगा, उन के चूत पे बहोत सारे बाल थे वह गाव की ओरत थी तो वह अपनी खूबसूरती पर ज्यादा ध्यान नहीं रखती थी.

वह अपने बोल्स पर और अपनी चूत पर साबुन लगा रही थी और उन्होंने लगभग २० मिनिट तक नहाने का काम किया, उन को देख के मेरा मन और लंड दोनों मचल रहे थे और मेने यह पहली बार लाइव टेलेकास्ट देखा था और मेने रेकोर्ड भी कर लिया था. उन्हें कुछ पता नहीं था की में वहा पर था. में घर अपने रूम में आया और मे यह वीडियो अपने रूम के लेड टीवी पर देख रहा था और मेने तभी मुठ मारी बहोत जोर जोर से हिला रहा था, लग भग १० मिनिट मुठ मारने के बाद में जड़ गया. में हर रोज दो बार वह वीडियो देख के मुठ मारता था.

लगभग १० दिन हो गये तो मे सोच रहा था की में कैसे चोदु काकी को, तभी एक मौका मिल गया मेरे पापा और मम्मी उनके बेटे की शादी पर जाने वाले थे बेंगलुरु को तो मुझे २ दिन मिलने वाले थे तो में घर पे अकेला ही था तो मम्मी ने काकी को कपड़े और खाना के लिए देखने के लिए कहा था, तो में पापा और मम्मी के जाने जे बाद दोपहर का खाना खाने के लिए काकी के यहाँ पर गया और देखा की घर पर कोई नहीं था, काकी ने कढ़ी और चावल बनाया था, हम दोनों एक साथ खाना खाने वाले थे तो मुझे याद आया की यह एक मौका हे काकी को चोदने का तो में तुरंत अपने घर गया और काकी को कहा में अपना मोबाइल लेके आता हु तो में घर जाकर पापा के ड्रावर में स्लीपिंग पिल्स थी जो पापा कभी कभार लेते थे तो वह मेने उनका चुरा लिया, और ले के में काकी के घर पर आ गया, मेने देखा की काकी ने सब परोस रखा था थाली में. काकी किचन में गयी पानी लाने तो मेने तुरंत वह स्लीपिंग पिल्स की पावडर उन की कढ़ी में डाल दी और मिक्स कर दिया, काकी वहा पर आई और फिर हम दोनों ने खाना खाया और १० मिनिट में खा कर में टीवी देखने बैठ गया तो काकी सब उठा के किचन में ले कर गयी में ने भी उन की मदत की.

तूफानी डेरा डगमगा रही थी उन्होंने कहा मुझे चक्कर आ रहा है तो मैंने कहा थोड़ा सा आराम कीजिए रूम में किचन का देखता हूं मैं तुमको मैंने ग्रुप में लेकर बैठा दिया और वो सो गई और मैं बाहर आ गया तुम्हें चेक कर रहा था कि क्या वह सच में मैं सो गई है तो मैंने tv पर जोर-जोर से गाने लगाइए बता तू ने कुछ नहीं कहा तो मुझे यकीन हो गया कि वह बेहोश हो गई है तो मैंने उनको भी आया तो भी वह कुछ नहीं कहा तो मुझे अभी पूरा यकीन हो गया था कि वह सो गई है. तो मैंने घर के पूरे दरवाजे बंद कर दिए और रूम में आया और मैंने अपने कपड़े उतार दिया. और मोबाइल की रिकॉर्डिंग के लिए रख दिया मैंने धीरे धीरे कभी का पेटिकोट ऊपर कर दिया और उन को नंगा कर दिया तुम को प्रेग्नेंट करना चाहता था तो मैंने कंडोम नहीं लगाया था.

मैंने उन की पहले बाल्स हिला दिया और जोर जोर से दबा रहा था, में उन के बड़े बड़े रसीले आम बहुत प्यार से चूस रहा था और मुझे बहुत मजा आ रहा था. ५ मिनट बाद में ने उन की चूत की और गया पर चाटने लगा, में अपनी जीभ उन की चूत में अंदर तक डाल कर एंड बहार करने लगा था, और मुझे वह खुशबु बहुत पसंद आ रही थी. वह २ मिनट में ही जड़ गई पर मैं तभी भी चाट रहा था और फिर से वो १० मिनट बाद जड गई. फिर बाद में चाट चाट के मैं बोर हो गया, अभी तो मुझे उस को चोदना था, यह मेरा पहला सेक्स एक्सपीरियंस था.

अब काकी को चोदने के लिए मैंने अपना लंड काकी की चूत में रखा और जोर का धक्का दिया,वह बहुत टाईट था लेकिन थोड़ा और एक बार जोर देने के बाद मेरा लंड उस की चूत के अंदर चला गया, मैं जोर जोर से मेरे लंड को अंदर बाहर कर रहा था और उसे चोद रहा था, वह बहुत जोर जोर से नींद में ही आयु अहह ह्ह्ह अहह ओह्ह हां अम्म ओह अहह औउ ओह अहह औएस अहह कर रही थी. मेने बहुत जोर जोर के उस को २० मिनिट तक चोदा था, बाद में मेने अपना पूरा वीर्य उस की चूत में डाल दिया, बाद में मेने उन की चुत पर सेलो टेप लगा दी, ताकि मेरा स्पर्म बाहर नहीं आए, १० मिनट बाद मैंने सेलो टेप निकाल दिया तो उन की चूत में कुछ नहीं था.

उस के बाद २ घंटे में ३ बार चोद चुका था, मैं भी अब एकदम थक गया था और उन की चूत के अंदर ही मेने मेरा लंड रखा और एक घंटे के लिए सो गया, मैं जब उठा तो शाम के ५ बजे थे, मैंने सारा ठीक कर दिया और टीवी देखने होल मैं चला गया. काकी ६:३० बजे तक सो रही थी, काकी बाहर आई और होल में मुझे बोली काका नहीं आए अभी तक और बच्चे भी नहीं आए थे, काकी फिर फ्रेश होकर हाथ मुह धो कर किचन में गई और बर्तन धोकर साफ़ कर दिया, अब में थोड़ा डर गया था कि काकी को कुछ पता ना चले, पर काकी एकदम पुरा नॉर्मल हे ऐसा मुझे लग रहा था.

बाद में रात को मैंने काका काकी और उन के बच्चे जो एक १०थ में था और दूसरा ६थ मे था हम सब ने रात को खाना खाया और थोड़ी देर बाते करने के बाद और टीवी देखने के बाद सो गए, में अगले दिन सुबह ८ बजे उठा तो देखा की काकी किचन में काम कर रही थी मेने देखा की वह थोड़ा स्लो चल रही थी, शायद उन की चूत दर्द कर रही थी मेरी कल वाली चुदाई के कारण.

२ महीने के बाद मुझे काकी के घर के बाहर प्रेगन्यूज की दो पैकेट फोड़े हुए और आयपिल डेली की पैकेट घर के बाहर मिले.

मेरा ऐसा अनुमान था कि काकी प्रेग्नेंट हुई थी और उन को मेरे पर शक भी हो गया था.

13 Replies to “सोने की दवाई दे के चोदा”

  1. [email protected] says:

    I am a callboy agr koi aesi unsatisfied bhabhi aunty ya housewife jinke husband bahar rahte h ya vo unko satisfied nahi krte h to vo lady mujhe mail ya contact kare m aapko full satisfied karunga m aapki chut or gand pura andar tk chatunga jeeb se phir apne Lund se chudai karunga meri service bahut jayada best h or safe h 07060966176

  2. ghar ki chut ka maja lena ho to sone ki dwaayi sabse jyada fayedemand hai aur agar apke paas thoda sabar hai to aap kaam uttejit karne wali dwayi ka bhi istemal kar sakte hai in dwayio ki badaolat aap dil bhar k ghar ki aurato ka istemal kar sakte hai

      1. saradrni ki gand marni hai to itne minnte kyo kar rahe ho kisi bhi sardarni ko pakad k pel do uski gand mein thanks hi bolegi

        1. शर्त ये कि पूरा लण्ड एक ही झटके में पेला जाये ! और हर स्ट्रोक ज़ोरदार हो धमाकेदर हो।
          क्यूं सही लिखा मेरी रसीली भाभी ?
          तुम्हारी चूत का आशिक और पुजारी देवर – ए के एम

  3. Girls housewife single lady jo sex karna chahti h contact kre mujhe 9166476132 boys and man not allowed

Comments are closed.