मेरे दोस्त की सेक्सी चाची

हेलो मेरे प्यारे दोस्तों, मेरा नाम रणबीर है और आज आप सब के सामने अपनी और एक सेक्स स्टोरी लाया हूं जिस में मैं अपने सब से अच्छे दोस्त की चाची की चुदाई करता हूं और अपनी कहानी बताने से पहले मैं आप सब को अपने और चाची के बारे में बता दूं.

मेरी उमर २१ साल है और मैं दिखने में ठीक ठाक लगता हूं, मेरी हाइट ५ फुट ६ इंच है और मैं दिल का साफ हूं इसलिए लोग मुझे पसंद करते हैं, मेरे लंड का साइज ६ इंच हे और अच्छा खासा मोटा भी है, मैंने अभी तक किसी लड़की से सेक्स नहीं किया था.

चाची काफी खूबसूरत औरत है उस के जिस्म की जितनी तारीफ करो उतनी कम है इसका साइज ३४-३२-३६ है, जब वह चलती है तो अपने बूब्स बाहर की तरफ निकाल कर चलती है वह अपनी गांड को इतनी खूबसूरती से हीलाती है ना कुछ पूछा मत बोलो एक तरह क़यामत लगती आहे और उसे देखने वालो के लंड उस की गांड में घुसने के लिए बेताब हो जाते हे.

अब आप लोगों का ज्यादा वक्त ना लेते हुए में आप को अपनी आज की कहानी पर लेकर जाता हूं.

यह बात आज से ६ महीने पुरानी है, वैसे मेरे पड़ोस में सारे लड़के मेरे अच्छे दोस्त हैं और मेरा एक खास दोस्त था जिस का नाम रमन था, वह बहुत सीधा साधा लड़का था क्यों कि वह थोड़ा गरीब घर से था.

उस की फैमिली में ७ लोग थे उस के मम्मी पापा उस की बहन और चाचा चाची. उस का घर भी काफी छोटा था इसलिए उस की मम्मी और उस की चाची अपने बर्तन और कपड़े घर के बाहर गली में ही धोते थे.

उस के घर में सबसे मस्त चीज़ चीज उस की चाची थी, जिसका नाम सोनाक्षी था. वह क्या कमाल की औरत थी? उसकी तारीफ करने के लिए तो भगवान के पास शब्द नहीं है, सारे मोहल्ले वाले उसकी चुत को मारना चाहते थे, वह हमारे पड़ोस की शान थी. में तो हर रोज उस को याद कर करे के मेरी मुठ मार कर पानी निकाल देता था.

सोनाक्षी चाची की एक २ साल की लड़की थी जो बहुत ही क्यूट थी, मैं अक्सर उस के घर में जाता था क्योंकि इसी बहाने में उसकी चाची के दर्शन कर लेता, जब वह कपड़े धोती थी तो मैं हमेशा उस के सामने बैठ कर उसकी लड़की से खेलता रहता था और चाची के बूब्स के लाइव दर्शन देखता था और वह मुझे जानती थी कि यह लड़का मुझे देखता है इसलिए अब वह भी मुझे अजीब नजरो से देखा कर मुझे स्माइल देने लग गयी थी.

अब मैं जब भी उस के घर जाता तो चाची की गोद से उस की लड़की को उठा लेता और उसी बहाने उस के बूब्स को दबा देता और चाची मेरी इस हरकत का जवाब प्यार भरी सेक्सी मुस्कान से देती थी.

वैसे ही कुछ दिन निकल गये मे रोज अपने दोस्त के घर जाता था और चाची के दर्शन करने लग गया मैं रोज भगवान से चाची की चूत मांगता था और उसे याद कर के अपने घर आ कर मेरी मुठ मार कर लंड की शांत कर देता था.

आखिरकार वो दिन आ ही गया, उस दिन मेरे घर कोई नहीं था, मैं अपने घर में अकेला था और मैं टीवी देख रहा था. टीवी पर जिस्म २ मूवी आ रही थी, मैं उसे देख कर मुठ मारने की तैयारी में था इतने में ही मेरे घर की डोर बेल बजी, मेंने सोचा साला अब कौन मेरे रंग में भंग डालने आ गया. फिर मेने अपनी पेंट पहनी और उठ कर दरवाजा खोलने के लिए गया.

दरवाजा खुलते ही मेरे होश उड़ गए, मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था. मेरे सामने सोनाक्षी चाची पूरी खड़ी थी, मैं उसे ही देखता रहा उस ने गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई थी, वह उसमें कयामत लग रही थी. मुझे हीला पर चाची बोली क्या बात है रणबीर कहां खो गए तुम? तबियत तो ठीक हे ना तुम्हारी?

मैंने कहा : नहीं नहीं चाची में यही पर हु. और एकदम ठीक ठाक हु.

चाची ने कहा : अच्छा मुझे थोड़ी सी शक्कर चाहिए थी. मेरे घर पर खत्म हो गई है और दुकान जाने के लिए दूसरा कोई घर पर नहीं है.

मैंने कहा : कोई बात नहीं आप पहले अंदर आओ और बेठो में आप को शक्कर देता हु.

फिर मैंने चाची को बैठाया और मैं किचन में शक्कर लेने चला गया. जब मैं वापस आया तो मैंने देखा कि चाची टीवी देख रही थी और टीवी में जिस्म २ मूवी का बहुत सेक्सी सिन चल रहा था.

मैं गभराते हुए टीवी को बंद करने के लिए आगे बढ़ा तो चाची बोली क्या हुआ? इस में शर्माने वाली क्या बात है? तेरे जैसे जवान लड़के तो यह सब देखते ही है.

मेने उस की बात सुन कर कहा की नहीं चाची सॉरी मैं ऐसा लड़का नहीं हूं जैसा आप सोच रहे हो.

वह मेरी बात सुन कर मुस्कुरा उठी और चाची ने कहा : मुझे सब पता है तू कैसा लड़का हे. अच्छा यह बता तेरी कोई गर्लफ्रेंड है या नहीं?

मैंने कहा : मेने शरमाते हुए चाची को कहा की नहीं अभी तक कोई गर्ल फ्रेंड नहीं बनी हे.

तो चाची ने कहा तो इसका मतलब अभी तक सेक्स भी नहीं किया होगा तुमने?

मुझे इस तरह के सवाल का अंदाजा भी नहीं था कि चाची मेरे सामने इतनी जल्दी खुल जाएगी औए मुझे सीधे सीधे ऐसा सवाल पूछ लेगी. मैंने सर नीचे कर के शरमाते हुए जवाब दिया नहीं चाची मेने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया हे.

उन के अगले सवाल ने मेरी तो गांड ही फाड़ डाली, वह बोली तो तुम्हें मैं सिखा दूंगी, बोलो मुझसे सीखोगे?

मैंने कहा : मैंने यह सुन कर एक पल भी बिगाड़े बगैर झट से हां कर दी.

अब वह एकदम खुश हो गयी और अब चाची एकदम से उछल कर मेरे पास आ गयी, और मुझे अपनी बाहों में भर लिया और मुझे पागलों की तरह चूमने चाटने लग गई.

अब मुझे तो ऐसा लग रहा था की में तो दिन में सपने देखा रहा हु और में बहोत खुश हो गया था और पुतले की तरह खड़ा था. फिर चाची ने मेरे बालो को पकड़ा और में उस का साथ देने लग गया और किस करने लग गया. चाची मेरे मुंह में अपनी जुबान डाल रही थी और उस की जुबान को अन्दर बहार कर के चुदवा रही थी. मुझे ऐसा लग रहा था की मेरी तो आज ख़ुशी के मारे जान निकल जाएगी और फिर में भी अपनी जुबान उस के मुंह में डाल कर उसका मुंह चोदने लग गया था.

किस करते करते मैंने अब चाची का ब्लाउज खोल दिया और ब्रा भी उतार दी मैंने इतने बड़े बड़े और मोटे बूब्स पहली बार देखे थे, मैं भी उस को देख कर पागल सा हो गया और मेरे मुंह से निकला वाह आहह ओह तेरी बहन की चूत यह क्या हे? ऐसा बोल कर मैं चाची के बूब्स पर टूट पड़ा.

में अपनी चाची के बूब्स को जोर जोर से दबा रहा था और चूस रहा था इस लिए चाची के मुंह से आवाजें निकल रही थी और चाची का हाथ मेरे पजामे में चला, अब उस ने मेरा लंड को उन के हाथ में ले लिया था.

अब चाची नीचे बैठ गई और मेरा पजामा और मेरी अंडरवेअर को उतार दिया और मेरा लंड अब उन के मुह के सामने था, मेरे लंड को देख कर चाची बोली हरे राम ईतना बड़ा मोटा लंड, साले बहन चोद कहा था तू अभी तक?

यह कह कर चाची ने मेरे लंड को अपने मुंह में डाल दिया और चूसने लग गई. वह मेरे लंड ऐसे चूस रही थी जैसे बचपन से चूस चूस कर बड़ी हुई हो, उस के लंड चूसने का अंदाज मैं अपने शब्द में आप को बयान नहीं कर सकता, जब वह मेरा लंड चूस रही थी मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं जन्नत में हूं, और मुझे इसके अलावा और कुछ नहीं चाहिए था.

मेरा लंड उसने अपनी गले के अंदर तक लेना शुरु कर दिया था अब कुछ ही देर बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ कि बस मैं जाने वाला हूं.

मैंने कहा चाची जी मेरा होने वाला है, क्या करूं?

चाची ने कहा : बहन के लोड़े मुझे अभी तक चल चाची कहेगा साले मुझे सोनाक्षी डार्लिंग कहा कर मेरे मुंह में ही तेरा माल आने दे. आज जवान लंड का पानी लेती हु.

मेने कहा ओके सोनाक्षी मेरी जान यह ले मेरा लंड.

अब मेने अपने एक हाथ से उस का चेहरा नीचे से पकड़ा और एक हाथ से उसका सिर पकड़ा और जोर जोर से उसका मुह चोदने लग गया. ५ मिनट बाद में मैंने उस के मुंह में अपना पानी भर दिया मुझे ऐसा लगा कि मेरी सारी ताकत मेरे लंड के रास्ते निकल गई हो.

मैंने अब चाची को सोफे पर बैठा कर उस की टांगे खोल दी और उस की गुलाबी चूत को देखने लग गया, एक बच्चे की मां होने के बावजूद उस की चूत टाइट थी. मैं अपने हाथ से उसकी चूत को चोदा और उस की मालिश करने लग गया, उसके दाने को छोड़ने लगा और वह अहह औउ हहह येस्स उऔउ ईई अह्ह्ह एह हहह अहह ओह हां औऊ आवाज निकाल रही थी.

उस की मादक और गरम गरम आवाज सुन कर मेरी जुबान खुद उसकी चूत में चली गई और चाटने लग गया, मेरे चाटने से उस की आवाजे तेज हो गयी, मैं अपनी लंबी लंबी जुबान बाहर निकाल कर उस की चूत चाट रहा था. मैंने अचानक से मेने अपनी जुबान उसकी चूत में डाल दी और वह पूरी तरफ से गर्म हो गई थी और कांप रही थी.

मैंने वैसे ही करता रहा. २ मिनट बाद ही उस ने भी पानी निकाल दिया और मैंने उसे चाट चाट कर चूत साफ कर दी, उस के पानी का टेस्ट का टेस्ट नमकीन था पर उस टाइम मुझे बहुत ही अच्छा लगा और अब वह कुछ शांत हुई और कुछ देर लेटी रही.

चाची ने कहा मजा आ गया सच में अपना लंड मेरी चूत में डाल कर मुझे अपनी रंडी बना ले.

मैंने कहा हां मेरी जान आजा.

मैंने उस की टांगें ऊपर उठा दी और उस की चूत पर लंड सेट कर दिया और जोर दार झटका मारा और मेरा लंड अंदर नहीं गया क्योंकि उसकी चूत बहुत टाइट थी, मैंने अब और उसकी चूत पर और अपने लंड पर तेल लगा कर पूरा चिकना बना लिया.

मैंने कहा : तेरे पति का लंड है या तीला? साली कुत्ती तेरी चूत इतनी टाइट कैसे है?

चाची ने कहा उस का तो डालने से पहले ही निकल जाता है, वह क्या करेगा मेरे राजा तू आ जा बस अभी तो और फाड़ दे मेरी चूत को.

मैंने अब फिर से लंड को चूत पर सेट किया और झटका मारा और लंड चूत में आधा चला गया, चाची की तो चीखें निकलेगी वह पूरी कांप गयी.

मैंने उस के बूब्स पकड़ लिए और दबाने लग गया, जिस से वह शांत हो गई. अब मैंने फिर से झटका मारा और वह फिर से चीखने लगी. पर मैंने इस बार कोई रहम नहीं किया और लगातार अपने लंड से उसकी चूत में वार करता रहा.

चाची ने कहा साले चोद मुझे और चोद और मुझे रंडी बना ले मुझे, मार मेरी चूत बहन चोद.

मैं भी उस की चुदाई अपनी पूरी ताकत से कर रहा था.

मैंने कहा ले साली कुत्ती रांड चुद ना, अब क्या हुआ गांड फट गई साली बहन के लोडी कुत्ती कही की, चुद अब.

अब मैंने १० मिनट और चुदाई की अब मेरा लंड गिरने वाला था.

मैंने कहा डार्लिंग चूत में निकाल दू?

चाची ने कहा नहीं मेरे मुंह में निकाल दे.

मैंने ७-८ झटके मारे और जा कर उसके बूब्स पर बैठा गया और अपना लंड उसके मुंह में डाल दिया.

चाची ने मेरा लंड पूरा लिया और ऊपर नीचे करने लगी, १ मिनट बाद मेरा पानी निकल गया, एक बार फिर से उस का मुंह मेरे पानी से भर गया और उसने सारा पानी पी लिया, मेरा लंड चाट चाट कर साफ कर दिया.

चाची ने कहा क्यों मेरे राजा आया ना मजा चुदाई का?

मैंने कहा हां और आएगा कैसे नहीं? जिस के पास तेरे जैसी जानेमन हो उसे मजा ना आए ऐसा हो सकता है क्या?

अब हम बाथरुम में एक साथ नहाये. और चाची अपने घर चली गई उस के बाद मैंने चाची को बहुत बार चोदा

One Reply to “मेरे दोस्त की सेक्सी चाची”

  1. [email protected] says:

    I am a callboy Agr koi aesi unsatisfied bhabhi aunty ya housewife jinke husband unko satisfied nahi krte h ya jinke husband bahar rahte h to vo lady mujhe mail ya contact kare m aapko full satisfied karunga m aapki chut aur gand ke hole ko pura andr tk chatunga jeeb se pir uske bad apne Lund se chudai kruunga m sex krte time aapke under ak janwar jga dunga bs ak bar meri service try karo uske ba.

Comments are closed.