बस में मिली लडकी की चुदाई

हेलो दोस्तों, मेरा नाम विकी है और मैं हरियाणा के झज्जर का रहने वाला हूं. और अभी मैं दिल्ली में रह कर अपनी पढ़ाई कर रहा हूं. यह मेरी पहली सेक्स कहानी है तो कोई गलती हो जाए तो मुझे जरूर कमेंट कर के उस पर राय दें.

मैं २५ साल का हूं और दिखने में अच्छा हूं और फिट बॉडी है. और मेरा लंड भी मस्त है. में बहुत टाइम से इस साइट पर कहानी पढ़ता आ रहा हूं तो मैंने भी सोचा कि मैं भी अपनी सच्ची कहानी आप लोगों के साथ शेयर करुंगा तो आप लोग भी उसका मजा ले सके.

अब मैं अपनी कहानी आप के साथ शेयर करता हूं. यह मेरी एकदम सच्ची कहानी है उस लड़की का नाम नेहा है, पिछले साल मैं अपने घर से दिल्ली आ रहा था.

तो बस में जैसे ही मैंने देखा पहली सीट पर एक लड़की बैठी थी, और मेरे पास कुछ सामान था तो वहां रखने की जगह अच्छी थी तो मैं वहीं बैठ गया. मेरे मन में अभी कुछ गलत नहीं था और जब बस चल पड़ी तो मेरी नजर उस लड़की पर पड़ी, उस के बूब्स कि शेप और फिगर देख कर मेरे मन में आया कि इस लड़की के साथ बातें हो जाए तो उसे चोदने में मजा आ जाएगा.

सो मैं उस से बातें करने का बहाना ढूंढने लगा और मैंने उस के पैर को देखा मेरे सामान रखने से वह अपने पैर को फोल्ड कर के बैठी थी तो मैंने पूछ लिया.

मैंने कहा : आप कंफर्टेबल तो हे ना? नहीं तो इसको मैं साइड कर लेता हूं.

नेहा ने कहा : नहीं इट्स ओके, ठीक है मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं हे.

मैंने कहा : मुझे लगा कि आप परेशान हो इसलिए मैंने पूछ लिया.

उस ने कहा : थैंक यू, लेकिन मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं हो रही है.

फिर कंडक्टर से हमने टिकट लिया और उसे बहादुरगढ़ जाना था और मुझे वहीं से अपनी अगली बस लेनी थी.

नेहा फोन पर अपने फ्रेंड से बातें कर के नए साल की विश कर रही थी, जब उस ने फोन रख दिया तो हमने बातें करनी शुरू कर दी और मैंने उसे हैप्पी न्यू ईयर बोल दिया, उस ने भी सेम टू यू और थैंक्यू बोला.

मैंने कहा : आप करती क्या हो?

नेहा ने कहा : मैं रोहतक से मेडिकल स्टडी कर रही हूं, और आप?

मैंने कहा : मैं दिल्ली में गवर्नमेंट जॉब की स्टडी करता हूं और साथ में कोचिंग देता हूं.

नेहा ने कहा : आप को कौन सा सबसे सब्जेक्ट सबसे ज्यादा पसंद है?

मैंने कहा : मुझे मैथमेटिक्स पसंद हे.

नेहा ने कहा : मैथमेटिक्स तो बहुत टफ होता है.

मैंने कहा : नहीं, बहुत इजी है और थोड़ी सी प्रेक्टिस से ही जल्दी आ जाता है.

फिर हम ऐसे ही बातें कर रहे थे (अगर सब लिखा तो आप बोर हो जाओगे तो थोड़ा शॉर्ट में बताता हु)

उस ने कहा : मुझे भी थोड़ी टिप्स दे दो गवर्नमेंट जॉब के लिए, मुझे पुलिस जॉब बहुत पसंद है.

मैंने मन में सोच यार यह बंदी खुद ही मुझे लाइन दे रही है क्योंकि उसका और मेरा प्रोफेशन बहुत अलग है?

फिर हम बातें करते रहे और जब स्टैंड आने को हुआ तो मैंने उसे उसकी फेसबुक आयडी पूछी क्योंकि मेने सोचा की नंबर मांग लूंगा तो क्या पता उसे अच्छा ना लगे?

मैंने कहा : आप की फेसबुक आयडी क्या है? आप को जो जब भी हेल्प चाहिए आप मैसेज कर देना, मैं आप को हेल्प कर दूंगा.

नेहा ने कहा : मैं फेसबुक और व्हाट्सअप ज्यादा यूज नहीं करती, तो उस ने बोला की आप अपना नंबर दे दो, मैं कॉल कर दूंगी.

मैंने उसे अपना मोबाइल नंबर दे दिया, हम उतर कर अपने अपने रास्ते चल पड़े. कुछ दिन के बाद मेरे फोन पर कॉल आई अनजान नंबर से, तो मेने फोन उठाया और सामने से एक प्यारी सी आवाज आई, हेलो. मैंने भी हेलो बोला और पूछा आप कौन?

उस ने कहा बहुत जल्दी भूल गए आप ने ही बस में तो नंबर दिया था. मैंने भी थोड़ा मजा लेने के लिए बोला, मेम आप को किस के साथ बात करनी है? तो उस ने मेरा नाम लिया और अपना नाम बताया और मैंने बोला सॉरी थोड़ा भूल गया था.

फिर हमने थोड़ी बातें की और उस ने फोन रख दिया, और फिर कभी मैं तो कभी वह फोन कर लेती और किसी ना किसी बहाने से और ऐसे ही हम फोन पर बातें करने लगे और बहुत कम समय में बहुत अच्छे फ्रेंड्स बन गए. वह अपनी सब बातें मुझे बताती है और मैं भी उसे अपनी सारी बातें बता देता था. फिर एक दिन मैंने बातों ही बातों में उससे पूछ लिया.

मैंने कहा : मैं आप से एक बात पूछूं बुरा तो नहीं मानोगे ना?

नेहा ने कहा : का पूछो, में बुरा क्यों मानूंगी?

मैंने कहा : आप को कोई बॉयफ्रेंड है?

नेहा ने थोड़ा सोच कर कहा अब नहीं है.

मैंने कहा : इस का मतलब पहले था?

नेहा ने कहा : हां, लेकिन अब नहीं. वैसे आप की कोई गर्लफ्रेंड है?

मैंने कहा : नहीं, कोई पसंद नहीं आई अभी तक.

उस ने कहा : आप को कैसी लड़की पसंद है?

मैंने कहा : आप जैसी जो दिखने में हॉट हो और बहुत सेक्सी हो.

नेहा ने कहा : आप को मैं सेक्सी लगती हु?

मैंने कहा : हां, लगी तो बोल दिया, आप को यह मेरा कहना बुरा लगा हो तो उस के लिए सॉरी.

नेहा ने कहा : इट्स ओके.

मैंने कहा : आप को कैसे लड़के पसंद हैं?

नेहा ने कहा : आप के जैसा, और यह कह कर वह हंसने लगी.

मैंने कहा : तो फिर मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ.

नेहा ने कहा : सोच कर बताऊंगी.

फिर उसने अगले दिन फोन पर मैसेज किया और हां बोला. वह भी होस्टल में रहती थी और हम धीरे धीरे सेक्स चैट भी करने लग गए. फिर एक दिन मैंने उस से मिलने को बोला तो उसने पहले मना किया फिर मान गई, और मैंने उसे अपने रूम पर दिल्ली बुला लिया, क्योंकि वह हॉस्टल में थी तो उसे आने में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई.

जब वह आई तो क्या मस्त लग रही थी, में आप को बता नहीं सकता. उसके बूब्स बहुत बड़े बड़े और गांड भी बहुत बड़ी लग रही थी. फिर हम थोड़ा घुमे और रात को मेरे रूम पर आ गए. मैं अकेला रहता था और ठंड का टाइम था, तो मेरे पास सिर्फ एक ही ब्लैंकेट था. तो मैंने बोला आज एक साथ ही सोना पड़ेगा. तो उसने बोला नो प्रॉब्लम.

फिर उस ने अपनी ड्रेस चेंज कर दी और जब वह बेड़ पर आ रही थी तो मैंने नोटिस किया की उस ने अंदर ब्रा और पेंटी नहीं पहनी हुई थी, और मैंने भी अब टोयलेट जाने का बहाना किया और अपनी अंडरवेअर निकाल दी. और हम एक ही ब्लेंकेट में लेट कर बातें करने लगे, और मैंने धीरे से उस के पेट पर हाथ रख दिया उस ने सिर्फ मेरी तरफ देखा और स्माइल कर दी.

मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया था लेकिन मैंने जल्दी करने की कोशिश नहीं की और धीरे धीरे उस के पेट पर हाथ फेरने लग गया.

मैंने कहा : बहुत तड़पाया है तुमने फोन सेक्स कर के, आज नहीं छोडूंगा.

उस ने कहा : तो छोड़ने को बोला भी किसने है?

उस के ईतना कहते ही मैं उस के लिप्स पर किस करने लग गया और वह भी मेरा पूरा पूरा साथ दे रही थी. अब मैं धीरे धीरे उस के दूध को दबाने लग गया, क्या मस्त बूब्स थे उस के? और बहुत बड़े थे शायद ३४ के होंगे. अब मैंने उस का हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रख लिया और मेरे लंड को लोवर के ऊपर से ही दबाने लगी.

अब मैं धीरे धीरे नीचे आने लगा और उस के बूब्स को टी शर्ट के ऊपर से ही बाईट करने लगा, और वह सिसकारी लेने लगी और औउ अह्ह्ह अग्ग्ग औऊ आऊओ ओह्ह करने लगी. मैंने उस की टी शर्ट उतार दी और उस के बड़े बूब्स मेरे सामने थे. बिल्कुल गोरे और उन पर पिंक निपल, अब मुझे रुकना मुश्किल था और मैंने उस के एक बूब्स को मुह में भर दिया और जोर जोर से सक करने लग गया और दूसरे को दबाने लग गया.

वह भी गरम हो गई और मैंरे लंड को जोर जोर से रगड़ने लग गई और मेरे मुंह को अपने बूब्स पर दबाने लग गई और जोर जोर से सिसकारी लेने लगी.

मैंने उस के दोनों बूब्स को चूसते और दांत से काटते हुए उस की पजामी के ऊपर से ही उसकी चूत पर हाथ रख कर रगड़ने लग गया और देखा तो वह पूरी गीली हो चुकी थी.

मैं उस के बूब्स को छोड़ कर नीचे आया और उसका पजामा उतार कर फेंक दिया. और चूत को देखने लगा, क्या मस्त चूत थी बिल्कुल क्लीन और चिकनी मुलायम. उस की चूत देख कर लग रहा था कि वह पहले भी बहुत चुद चुकी है पर मुझे क्या था? मुझे तो बस रगड़ना था. मैंने सीधा उसकी चूत पर अपना मुंह रख दिया और चाटने लग गया.

वह मेरे सिर को अपने हाथों से अपनी चूत पर दबाने लग गई और मैंने उसकी चूत में पूरी जीभ डाल कर चूस रहा था और साथ में उसकी चूत में अपनी एक उंगली घुमा रहा था और उंगली अंदर बाहर करने लगा और वह जोर जोर से सिसकारी लेने लगी.

मैंने उसकी चूत को चाट चाट कर और बाईट कर के पूरी गीली और लाल कर दी और उठ कर अपने सब कपड़े निकाल दिए. फिर मैंने अपना एकदम क्लीन शेव लंड अपने हाथ में लिया और उसके मुंह के पास ले जा कर रुक गया. वह मेरे लंड को देख कर बहुत खुश हुई और बोली बहुत मजा आएगा आज तो.

मैंने कहा जरा इसे चुस पर गीला तो कर दो, फिर दिखाता हूं तुझे जन्नत. वह मेरे लंड को अपने मुंह में लेकर किसी एक्सपर्ट की तरह चूसने लग गई.

मुझे बहुत मजा आ रहा था ऐसा आनंद आ रहा था कि मुझे लग रहा था कि जैसे मैं स्वर्ग में उड़ रहा हूं और कोई अप्सरा मुझे अपने कोमल हाथों से सहला रही है, वह बहुत जोर जोर से मेरे लंड को अपने मुंह में भरकर चूस रही थी और उसने कहा यार अब नहीं रुका जाता चोद दे मुझे और मेरी चूत की खुजली मिटा दे. मैंने भी टाइम नहीं लगाते हुए अपने लंड पर कंडोम लगा दिया और उसकी चूत में लंड को रगड़ने लगा.

वह अपनी गांड उठा कर मेरे लंड को लेने की कोशिश करने लग गई, और बोली चोद भी दे अब यार और मत तड़पाओ मुझे. मैंने उस के पैर को उठाकर अपने कंधे पर रख दिया और उसके बूब्स को अपने दोनों हाथों से पकड़ लिया.

मैंने उस को बोला अपने हाथ से अपनी चूत पर लंड रख अगर चुदना है तो. उसने अपने हाथ से मेरे लंड को पकड़ा और अपनी चूत पर सेट कर दिया और मैंने धीरे से अपना टोपा उसकी चूत में डाल दिया और मेरा टोपा उस के अंदर जाते ही वह उईईईइ मांआआ करने लगी और फिर मैंने उस के होठों पर अपने होंठ रख दिए और एक जोर झटका मारा और मेरा आधा लंड उसकी चूत में चला गया और उसने मेरे होठ को काट दिया.

मैंने अब लंड को थोड़ा बाहर निकाला और एक ही शॉट में पूरा अंदर डाला और वह उम्म्म्म कर के रह गई और मेरे को कस कर पकड़ लिया फिर मैं उसकी चूत में पहले धीरे धीरे और बाद में जोर जोर से झटके मारने लग गया, और वह सिसकारी देती रही और मेरे कमर पर नाखूनों से नोचने लग गई.

मैंने उस को १०-१५मिनट तक लगातार २-३ पोजीशन में चोदा और वह दो बार झड़ चुकी थी, और अब मेरा भी निकलने वाला था. तो मैं उसे फुल स्पीड में चोदने लग गया और फिर हम साथ में झड़ गए, और मैंने कंडोम पहना था तो कोई भी डर नहीं था. उसने मुझे थैंक्यू बोला और कहां इतना मजा आज से पहले कभी नहीं आया.

उस रात मैंने उसे चार बार चोदा उसने बताया कि वह चार पांच से पहले भी चुद चुकी है लेकिन मेरा लंड सबसे मस्त और लंबा है और उसे मेरे साथ जितना मजा आया किसी के साथ नहीं आया. मैंने उसे अगले दिन भी अपने पास रोक लिया और कैसे मैंने उसकी पहली बार गांड मारी वह बाद में बताऊंगा.

One Reply to “बस में मिली लडकी की चुदाई”

  1. Only girl ,bhabhi aur aunties ya divorce lady ho ya koi widow lady ho jo sex satisfaction chahti ho to mere whatsup number pe mg kare, koi v boys ys men apni gand marwane k liye mg ya call na kare, mera whatsup number h 9311791509, no any phone call, only mg on whatsup

Comments are closed.