बिग बूब्स वाली गर्लफ्रेंड की चुदाई

हाई दोस्तों मेरा Antarvasna नाम अभिषेक सिंह हे और मैं 24 साल का हूँ और गुजरात के सुरत में रहता हूँ. वैसे मैं भाभियों को चोदने का दीवाना हूँ. लेकिन ये कहानी किसी भाभी को नहीं लेकिन मेरी बिग बूब्स वाली गर्लफ्रेंड को चोदने की हे.

मेरी एक गर्लफ्रेंड थी जिसकी उम्र 22 साल की थी. वो एकदम हॉट थी. लेकिन दिखने में काफी मोटी थी. उसके बूब्स इतने बड़े थे और पीछे की गांड भी. ऐसी लड़कियों में एक प्रकार की नेगेटिविटी रहती हे की उन्हें कौन पटायेगा. और सच कहूँ तो उन्हें पटाना एकदम इजी पीजी होता हे. मेरा काम भी जल्दी ही बन गया था उसके साथ में. मेरी इस गर्लफ्रेंड का नाम जिया था और उसका फिगर 36-42-42 था.

एक दिन उसका कॉल आया और उसने मुझे पूछा की क्या कर रहे हो तो मैं कहा की कुछ नहीं कर रहा हूँ बस घर में अकेला ही हूँ. तो उसने पूछा की मैं आ जाऊं. मैंने कहा नेकी और पूछ पूछ!

कुछ ही देर में दरवाजे की घंटी बजी और मेरी सेक्स की देवी आ गई थी. वो एकदम सेक्सी लग रही थी. उसने टी शर्ट पहनी हुई थी जिसके अन्दर से उसके बूब्स बहार आने को उतारू लग रहे थे. मैं उसे ले के सीधा बेडरूम में चला गया. वहां पर वो मेरे सामने बैठी हुई थी. वो बोली, लाईट बंद कर दूँ. मैंने कहा कर दो.

वो स्विच बंद करने के लिए उठी वैसे ही मैंने उसे अपनी बाहों में ले लिया. मेरे मुहं के सामने ही उसके बड़े तरबुच थे. मैंने टी शर्ट के ऊपर से ही उसके निपल्स को चुसना चालू कर दिया. उसने अपनी आँखे बंद कर दी और वो अपने होंठो को दांतों तले दबा के अह्ह्ह अहह करने लगी थी.

फिर मैंने उसे गांड से पकड़ लिया और उसके होंठो को चूसने लगा. उसे भी पता था की वो यहाँ चुदने के लिए ही आ रही थी. इसलिए उसने भी कोई तखल्लुस नहीं किया और मुझे सही रिस्पोंस दे रही थी वो. मैंने उसे पकड के अपने स्टडी टेबल के ऊपर बिठा दिया किस करते हुए. सारी किताबे इधर से उधर हो चुकी थी.

हम एक दुसरे को बाईट करने लगे थे. और फिर उसने अपनी टाँगे मेरे लिए फैला दी. मैंने अपनी उंगलिया उसकी पेंटी के ऊपर फेर दी और मुझे महसूस हुआ की वो अपनी चूत शेव कर के आई थी. मेरे ऊँगली लगाने से उसके अन्दर की हवस और भी भड़क गई और उसने मुझे और जोर से बाईट करना और किस करना चालू कर दिया. उसकी चूत गीली होने लगी थी और उसके काटने से मेरे गले के ऊपर लव बाईट बनने लगे थे.

इसलिए मैंने निचे की और झुका. उसने मेरा माथा पकड़ा और मेरे बालों को नोंचते हुए मोअन करने लगी, अह्ह्ह्ह अह्ह्ह ओह या बेबी, कम ओन लिक इट नाऊ! कमरे में चाटने के साउंड निकल पड़े और मैं उसकी चूत को एकम जंगली ढंग से चाटने लगा था. जब वो छूटने को हुई तो उसने एकदम जोर से मेरा माथा पकड लिया और उसके बदन के एक झटका सा लगा. उसका पानी निकला जिसे मैंने पी लिया. फिर मैं खड़ा हुआ और उसके के ऊपर और होंठो के ऊपर किस करने .

मैंने फिर उसे उल्टा घुमा दिया और उसे गले से पकड़ लिया. उसने गले में सफ़ेद मोती की माला पहनी थी फेशन वाली. फिर मैंने निचे जा के उसकी गांड के ऊपर अपनी जबान लगाईं और उसके मुहं से मादक सिस्कारियां निकल पड़ी. वो पागल के जैसे मुझे अह्ह्ह अह्ह्ह यस यस्सस कर रही थी. मेरा लंड भी बॉक्सर के अंदर एकदम मचल गया था. वो मुझे कह रही थी और जोर जोर से चाटो मेरी गांड को डार्लिंग!

फिर मैंने उसे टेबल पर से उठा के दिवार पकड़ा के खड़ा कर दिया. मैंने अपने लंड को बहार निकाला जिसे मैं उसकी चूत और गांड के ऊपर घिसने लगा था. और उसके कंधे के ऊपर, गले के ऊपर और कान के ऊपर किस कर के उसे और भी हॉट और उत्तेजित करने लगा था. वो भी अपनी कमर को हिला के मजे लुटने लगी थी.

फिर मैंने धीरे से उसका ड्रेस निकाला. फिर उसे अपनी तरफ घुमा के उसे हग किया. मेरी छाती के ऊपर उसके ह्यूज बूब्स लगे हुए थे. उसने मेरे लंड को हाथ में पकड़ा और हिलाने लगी. फिर वो धीरे से निचे बैठी और उसने मेरे लंड को अपने मुहं में ले के चुसना चालू कर दिया. मैंने उसके माथे को पकड़ा और लंड को एकदम गले तक दे दिया उसे. वो मेरे लंड को थूंक से गिला कर के उसे चूसने लगी थी. मैंने उसके बाल पकडे और लंड के धक्के मारने लगा उसे.

फिर 2 मिनिट लंड चटाने के बाद मैंने उसे खड़ा किया. उसकी एक लेग को मैंने बेड के ऊपर रखवा दी और पीछे से उसकी चूत में अपना लंड पेल दिया. उसके मुहं से आवाज निकल गई, ओह या बेबी! आई लव यु. अह्ह्ह फक मी नाऊ, आई वांट इट डीप इन माय कंट.

मेरा लंड उसकी चूत में आराम से अन्दर घुस के बहार आ रहा था. और वो अपनी कमर को जोर जोर से हिला के सेक्स का मजा लुटने लगी थी. कुछ देर ऐसे चोदने के बाद मैंने अपने लंड को निकाला उसकी चूत से. फिर मैं बिस्तर में बैठा और उसे कहा, कम ओन हनी, राइड ओं माय कोक.

वो मजे से ऊपर बैठ गई लंड के उसे अपनी चूत में डलवा के. और वो अपने बूब्स को हिला हिला के अपनी चूत मरवाने लगी थी.

मैंने उसे कमर से पकड़ा और उसे अपनी तरफ झुका दिया. और फिर मैं उसे किस करते हुए जोर जोर से पेलने लगा. उसके बूब्स के ऊपर बाईट भी कर रहा था मैं और उसके निपल्स को भी चूस रहा था. मेरा लंड उसकी चूत की दीवारों से टकरा के मुझे और उसे एक मस्त अहसास करवा रहा था.

उसने मेरी छाती के ऊपर नाख़ून गड़ा दिए और फिर उसके बदन में झटके से लगने लगे. वो झड़ गई मेरे लंड के ऊपर ही. फिर वो उठ खड़ी हुई और बोली, अब मुझे डौगी स्टाइल में चोदो प्लीज.

फिर वो घोड़ी बनी और मैंने पीछे से लंड उसकी पिलपिली चूत में दे मारा. वो अपनी ह्यूज एस और बूब्स को हिला के ऐसे चुदने लगी थी जैसे दुनिया का आखरी लंड उसे मिल गया हो आज चूत के अंदर.

अब मेरे अंडकोष का वजन भी बढ़ने लगा था. मेरा वीर्य छटक गया उसकी चूत में. मैंने निकालना तो चाहा लेकिन फिर भी आधा वीर्य उसकी चूत में और आधा बहार छटक के उसके कूल्हों पर गिरा.

फिर मैं ले के बाथरूम में चला गया. शावर के निचे उसने साबुन से मेरे लंड को धोया और मैंने पानी की तेज धार मार के उसके चूत के अंदर से सब स्पेर्म्स को धो दिए. फिर उसने साबुन वाले हाथों से मुझे हेंडजॉब दिया और मेरे लंड को फिर से खड़ा कर दिया.

मैंने उसे गले से पकड़ के उठाया और किस करने लगे हम दोनों. हम दोनों के ऊपर शावर का पानी गिर रहा था और हम दोनों चुदासी अंदाज से एक दुसरे को किस दे रहे थे. फिर मैं थोडा निचे हुआ और उसके बूब्स ओ चूसने लगा. मेरा गिला लंड उस वक्त उसकी चूत से घिस रहा था. वो मोअन कर रही थी प्लीजर की वजह से. फिर उसने अपने हाथों से बूब्स को ऊपर की और उठाये और मुझे चूसने में मदद की. वो बोली, कम ओं डार्लिंग, आई एम रेडी अगेन. कम फक मी विथ योर डिक बेबी. लेकिन मैं उतनी जल्दी में नहीं था. मैं और निचे गया उसकी एक टांग को अपने शोल्डर पर रख दी.

और मैं अपनी जबान को उसकी चूत के ऊपर घिस के चाटने लगा. वो एकदम पागल हो चुकी थी. वो पागल के जैसे मोअन करने लगी थी. और मेरे माथे को पकड़ के चूत में ऐसे दबा रही थी जैसे मुझे सांस रोक के मार देना हो. मैंने भी उसकी जांघो को पकड़ा और उसे खूब चूस सेक्स दिया. उसकी चूत के रस टपक पड़ा जिसे मैंने अमृत के जैसे पी लिया.

मेरे लिप्स से मैंने उसकी चूत के दाने को दबाया और घिसा. अब वो आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गई थी और उसे लंड चाहिए था बस. लेकिन मैं यहाँ बाथरूम में नहीं चोदना चाहता था उसे. मैंने उसे कहा, मेरे लंड को चूस के पानी निकालो उसका.

वो भूखी छिनाल के जैसे बूब्स को लंड पर घिस के मेरे लंड को चूसने लगी. कुछ देर ब्लोवजोब के बाद मैंने अपने लंड से उसके बूब्स को चोदे. मेरा उसके बूब्स के ऊपर ही निकला था जिसे उसने सब तरफ लपेड सा लिया. फिर वो शावर ले के निकल गई बाथरूम से.

मैंने उसे गोदी में उठा के वापस बेड पर ले गया उसकी चूत मारने के लिए!