ग्रूप चुदाई स्टोरी

रवि और Antarvasna आशीष एक ही ऑफिस में काम करते है और दोनों की बहुत सब आदतें मिलती जुलती है. रवि के जैसे ही आशीष को भी पार्ट्नर बदल के सेक्स करने में आनंद मिलता है. कुछ महीनों पहले ही जब वो दोनों एक ऑफिस पार्टी में पी के टली हुए थे तब दोनों ने इस सीक्रेट को शेयर किया था. आशीष ने बातें की उसे दूसरों की न्यूड इंडियन वाइफ का बदन देख के लंड में अजब सी हलचल होती है. तो रवि ने कहा मुझे भी दूसरों की बीवियो को चोदना और अपनी बीवी दूसरों से चुदवाने में बड़ा मजा आता है.

और फिर दोनों ने शराब के नशे में ही ये तय कर लिया दोनों वाइफ स्वाप करेंगे. दोस्तों आप लोगों को रवि की और आशीष की वाइफ के बारे में बता दे. आशीष की वाइफ का नाम शबाना है और वो 27 साल की एक हॉट फरी रंग की सेक्सी औरत है. वो बड़ी चुदासी है जिसे बटरफ्लाइ सेक्स पोज़िशन और लंड चूसने का शोक है.

रवि की न्यूड इंडियन वाइफ का नाम शेलजा है और वो 30 साल की है. शेलजा एक दम बस्टी यानि की मोटी है और उसे लंड पर सवारी करने में बड़ा मजा आता है.

पिछले कुछ महीनों से शेलजा आशीष से और शबाना रवि के लंड से खुश हो हो के चुदाया रही है. कभी कभी यह चारों एक किंग साइज के बेड में घुस के ग्रुप चुदाई भी करते है. और आज के इस ग्रुप सेक्स स्टोरी में कुछ ऐसा ही सीन आप देख रहे है. शेलजा की चुत में आशीष का लंड है जिसे वो अंदर डलवा के उछल रही है उसके ऊपर. दूसरी तरफ शबाना की हॉट चुत को रवि ने पेल रखा है. दोस्तों यह न्यूड इंडियन वाइफ की स्वाप वाली चुदाई का स्टोरी आप लोगों को कैसा लगा? लंड खड़ा हुआ है तो अभी इस स्टोरी को शेयर करे अपने दोस्तों के साथ.