दोस्त की सेक्सी काम वाली

हाय रीडर्स. हमारे यहा एक नौकरानी antarvasna antarvassna Indian Sex Kamukta Chudai Hindi Sex Stories है मोना नाम की उसकी उम्र भी 20 साल की है उसका रंग सावला है और फेस कटिंग एकदम अमीशा पटेल की तरह है उसके बूब्स एकदम बड़े है और उसकी गांड एकदम बाहर है में उसको चोदने का ख्वाब बहुत पहले से देखता हूँ. और मेरा ये सपना पूरा हुआ जब मेरी मम्मी ऑस्ट्रेलिया मेरे पापा के पास गयी उस दिन में घर में था सुबह मोना आई तो मैने दरवाज़ा खोल दिया वो अपने काम करने लगी. में तभी अपने बेडरूम में जा के एकदम नंगा हो गया उसको चोदने का ख्याल आते ही मेरा लंड एकदम टाइट हो गया मेरे लंड की साइज़ 10 इंच लम्बा और 3 इंच चौड़ा है मै रात में ही वियाग्रा की गोली लाया था मैने उसको खा लिया.
फिर मैने मोना को आवाज़ मारी वो जब मेरे बेडरूम में आई तो हैरान हो गयी उसने मुझे नंगा देख कर हंस के किचन में भाग गयी में उसके पीछे गया जैसे ही में किचन में गया तो वो मुझसे बोली तुम्हारा इरादा क्या है में बोला मोना रानी मुझे तेरी चूत को चोदना है यह सुनते ही वो मेरी तरफ आई और बोली इतना कहने में इतने दिन लगा दिये. मैने उसको फिर गोद में उठा के बेडरूम में ले गया वहा मैने उसको नंगा कर दिया है उसके बोबे एकदम टाइट और बड़े बड़े थे. और उसकी चूत बहुत रसीली थी. मै चूत के बाल अपने मुहँ में ले के चूसने लगा और 1 बोबे को अपने हाथ से मसलने लगा वो आउहह कर रही थी मैने 10 मिनट तक उसके दोनो बोबो को चूसा और मसल के लाल कर दिया तभी मुझे मेरे लंड पर कुछ गीला लगा मैने देखा तो उसकी चूत से पानी निकल रहा था उसकी चूत पर अपना मुहँ लगा के चाटने लगा और उसकी चूत के दाने (क्लिट) को अपनी जीभ से चाटने लगा तो वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी और तड़पने लगी मैने अपनी एक उंगली को उसकी चूत में डाल दिया उसकी चूत एकदम टाइट थी जैसे ही में उंगली अंदर बाहर कर रहा था तभी उसका पानी निकल गया.
मैने सारा पानी चाट लिया और फिर उठ गया और उसकी गांड के नीचे मैने दो तकिये रख दिये और उसको अपना लंड बता के कहा देख आज इससे तेरी चूत को चोदूगा तूने कभी चुदाई है उसने कहा नही तो मैने कहा तुझे दर्द होगा सहन करना फिर बहुत मज़ा आयेगा. यह कह के मैने अपने लंड का टोपा उसकी चूत में डालने लगा वो बहुत ही टाइट थी जैसे ही मैने एक धक्का लगाया वो ज़ोर ज़ोर से रोने लगी.
मैने एक और धक्का लगाया तो वो चिल्लाने लगी और कहने लगी की छोड़ दो मुझे मुझे नही चुदवानी में एक और धक्का लगाने गया तो मुझे लगा कुछ चीज़ मेरे लंड को उसकी चूत में जाने से रोक रही है में समझ गया उसकी सील है मैने दोनो हाथो से उसके कंधो को पकड़ा और एक ज़ोरदार धक्का लगाया मेरा लंड उसकी चूत की सील फाड़ते हुये 4 इंच अंदर चला गया उसकी चूत से खून आने लगा और पानी भी में रुक गया वो बहुत ही ज़ोर से चिल्ला रही थी और रो रही थी मैने उसके बोबो को मसलना चालू किया और 10 मिनिट के बाद वो शांत हो गयी में फिर धीरे धीरे धक्के लगाने लगा 10 मिनिट तक में धीरे धीरे धक्के लगा रहा था जब मुझे लगा उसको मज़ा आ रहा है तभी मैने एक जोरदार धक्का लगाया तो मेरा लंड उसकी चूत में पूरा घुस गया और उसकी चूत से पानी निकलने लगा जैसे ही मेंने थोड़ा लंड को बाहर निकाला उसकी चूत से खून निकलने लगा में रुक गया 10 मिनिट के बाद मैने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू कर दिया मेंने उससे पूछा अब कैसा लग रहा है वो बोली दर्द तो कम हुआ है पर मज़ा नही आ रहा है.
यह सुन के मैने अपनी स्पीड बड़ा दी कुछ ही देर में उसकी चूत का पानी गिर गया मेंने उसे और ज़ोर से चोदना स्टार्ट कर दिया क्योकी मैने वियाग्रा खाई थी तो मुझे मालूम था की मेरा पानी लेट गिरेगा में उसको और 45 मिनिट तक चोदता रहा वो भी बोलती रही चोद मुझे शान चोद मुझे और ज़ोर से हउहह शान चोद रे चोद मुझे रंडी बनने दे रे चोद मुझे आह मेरा पानी निकल रहा है अहह उहह और उसकी चूत का पानी 4 बार निकल गया तभी मैने अपना लंड उसकी चूत से निकाला और उसे उठने को कहा वो उठ नही पा रही थी मैने उसको अपनी गोद में लिया और दीवार के सहारे खड़ा कर दिया उसकी चूत से खून और पानी टपक रहा था मैने उसकी चूत के झाट के बाल एकदम गीले हो गये थे.
मैने उसको खड़ा किया और अपने लंड का टोपा उसकी चूत के मुहँ पर रख के उसके पैर अपने हाथ में ले लिये अभी वो पूरी तरह से हवा में थी. दीवार को चिपके मैने झट से एक ही धक्के में पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था 10 मिनिट में ही उसका पानी निकल गया मेरे हाथ दर्द कर रहे थे. तो मै उसको बेड पे लिटा कर चोदने लगा मैने उसको एक घंटा वैसे ही चोदा में पूरा पसीने में हो गया था वो कम से कम 8 बार अपनी चूत का पानी छोड़ चुकी थी तभी मुझे लगा की मेरा पानी निकलने वाला है मैने अपना लंड निकाल के उसके मुहँ मे डाल दिया वो उसे एकदम लॉलीपोप की तरह चूसने लगी तभी मेरा वीर्य उसके मुहँ मे निकल गया और उसने उल्टी कर दी मैने उसको गोद में उठा के बाथरूम में ले गया और उसके साथ नहाने लगा मेरा लंड एकदम टाइट था वियाग्रा की वजह से उसके बाद मेंने उसको बाथरूम में भी चोदा और उसने भी में पूरा साथ दिया. तो आप को मेरी यह कहानी कैसी लगी. मुझको जरुर बतायें