मम्मी का नंगा बदन देख के

में एक कोलेज Antarvasna स्टूडेंट हु. में एक दिन अपने घर में टीवी देख रहा था टेबल के ऊपर अपने पाव रख के. मेने बोक्सर पेंट और इनर वेयर पहना हुआ था और मेरे सामने ही दूसरा रूम दिखाई दे रहा था. मेरे डेड काम पे गए थे और मेरा कोलेज वेकेशन चल रहा था तो इसीलिए में घर में रहता था ज्यादा टाइम. तो में टीवी में एक प्रोग्राम देख रहा था तभी मेरी मोम नहाने के लिए गयी और जब नहा के निकली तो वो पूरी नंगी थी क्यूंकि उन्होंने उस दिन टॉवेल स धोये हुए थे वाशिंग मशीन में तो जब वो निकली बाथरूम से तो मेरी नज़ारे उस के ऊपर पड़ी.

तब मेने उसके बड़े बड़े बूब्स और उसकी बड़ी सी गांड देखी. वो देख के मेरा नुनु खड़ा हो गया था. फीर मेरी मोम एकदम नंगी हो कर किचन में गयी और सब्जी गरम हो रही थी तो गेस उसने बंद कर दिया.

फिर से आकर वह बाथ रूम में घुस गयी और फिर मेरा नुनु कंट्रोल नहीं हो रहा था इसीलिए में बाथरूम के तरफ गया. मेरी मोम ने बाथरूम लोक नहीं किया था सिर्फ बंद किया था इसीलिए वहा से दिखाई दे रहा था.

फिर मेने उसको देखा तो वो एकदम नंगी नाहा रही थी और अपने बाल धो रही थी और तब उसका पूरा दूध हिल रहा था और उसे देख के मेरा नुनु और भी बड़ा हो गया था और वो बहुत वायब्रेट हो रहा था.

फिर मेरी मोम ने अपनी चूत को साबुन लगा के धोया. उसकी चूत पर थोड़े थोड़े बाल थे. फिर मेने उसे नहाते देख कर उसका पूरा मजा लिया और फिर में सोफे पर आ गया. में अपनी पेंट खोल कर अपना नुनु बहार निकाल कर उसे हिला रहा था मेने लाईट ऑफ़ कर दी थी.

फिर मोम बाथरूम से निकली एकदम नंगी और फिर बेडरूम में चली गयी. में उसे खिड़की से देख रहा था तो वो अपने दूध को पोछ रही थी तब में शर्ट में था और मेने निचे कुछ नहीं पहना था. तभी अचानक खिड़की पर मेरा सर टकरा गया और आवाज आई और मोम डर गयी और वो अपने कपडे पहन कर बहार आ गयी. फिर मेने भी फटाफट से मेरी पेंट पहन ली. तब भी मेरा नुनु मोठा था और पेंट से बहार दिखाई दे रहा था. फिर वो आई और मुझे देख लिया और मेरे निचे भी देखा पर कुछ बोली नहीं..

फिर दुसरे दिन मोम बाथरूम से नाहा के निकल गयी और उसने आधा टॉवेल पहना हुआ था तब उनका दूध पूरा दिख रहा था और वो किचन में सब्जी गरम करने चली गयी तब में किचन में कुछ खाना खाने गया था. मेने उसका बड़ा बूब्स देखा और एकदम पागल हो गया था. उसका दूध बहुत हिल रहा था और उसकी निपल भी बहुत हार्ड हो गयी थी. फिर वो मुझे देख के एकदम से शरमा गयी और खाना बनाते समय उसका टॉवेल खोल दिया और अब वो पूरी नंगी हो कर खाना बना रही थी.

तब में भी अपना नुनु को पकड़ के देख रहा था. उसकी चूत पूरी सेक्सी दिख रही थी और उसका दूध का निपल एकदम कडक हो कर दिखाई दे रहा था उसमे से थोडा थोडा दूध निकाल रहा था. में उसके सेक्सी और नंगे बदन को एकदम छुप छुप कर देख रहा था.

फिर दुसरे दिन में नाहा के आया तब मोम अपनि ब्रा ढूंढ रही थी. उसका नंगा बदन देख के मेरा नुनु फिर से खड़ा हो गया था और टॉवेल से दिखाई दे रहा था. फिर में भी टॉवेल को खोल दिया और पूरा नंगा हो कर मोम की गांड पर मेरा नुनु घिस रहा था एकदम धीरे से. फिर मोम बोली की क्या कर रहे हो? ऐसा मत करो.

फिर मेरे नुनु का उपर का स्किन खुल गया था और मेने गांड के अन्दर घुसा दिया फिर मोम चिल्ला उठी आःह अहह उऔउ और मेरे नुनु को अपने हाथो से निकाल कर मुझे बोली की ऐसा मत करो में तुम्हारी माँ हु. फिर उसने अपनी नाईटी पहन ली और मेने भी कपड़े पहन लिए. अब उसका दूध इतना बड़ा और टाईट हो गया था की बहार से भी दिखाई दे रहा था. फिर मेने उसके दूध को दबा दिया तो उसने मुझे बहुत मारा.
ऐसी और सेक्सी कहानी पढ़े: मम्मी की गांड मारने की फेंटसी पूरी हुई

दुसरे दिन में नहाने जा रहा था और तब में एकदम नंगा हो कर अपने रूम में मेरा टॉवेल ढूंढ रहा था. तब अचानक मोम मेरे रूम में चली आई और उसने मेरा बड़ा और लम्बा नुनु देख लिया और नुनु के बाल भी देख लिया और बोली के इतने सारे बाल रखना सही नहीं हे. फिर में एकदम डर गया की वो मेरे बारे में क्या सोच रही होगी?

फिर वो एक क्रीम ले कर आई और बोली की बेड पर सो जाओ.. फिर में सो गया तन मेरा नुनु छोटा सा था. फिर उसने वह क्रीम मेरे नुनु पर अपने हाथो से लगाईं और फिर मेरा नुनु धीरे धीरे लम्बा हो रहा था और कुछ देर में पूरा लम्बा हो गया था.

मेरी माँ ने उसे देखा और कहा की कितना बड़ा हो गया हे यह? और उसे पकड़ लिया और उसे हटाने लगी और बाकि जगह भी क्रीम लगा दिया. तब उसने नाईटी पहनी हुई थी. मेने उस टाइम उस के दूध को दबा दिया कपडे पर से और वो एकदम अहह उऔ ऊऊ कर दिया और कहा की ऐसा मत करो. पर में भी नहीं रुका और जोर से उसे दबा दिया.

फिर मेरी मोम ने मेरा नुनु जोर से पकड़ा और जोर जोर से चुसना चालू कर दिया. फिर मेने उनका कपड़ा फाड़ दिया और मेरा नुनु को उनकी गांड में घुसा दिया तो तब वो बोली अहः हां उऔउ और घुसाओ जोर जोर से घुसाओ. फिर मोम अपनी ब्रा खोल कर पूरी नंगी हो गयी और मुझे मारने लगी और कहा की मेरी चूत में घुसाओ..

मेने जोर जोर से घुसा दिया फिर उसने मेरे नुनु को बहुत देर तक चूसा और में उनके चूत को किस करता रहा.

फिर उसने मेरे नुनु को चाट चाट कर के पूरा गिला कर दिया.. फिर मेने उसकी चूत में और मुह में घुसाया निकला फिर घुसाया निकला और उनका दूध भी बहोत दबाया. मेने उसके निपल को पूरा चूस चूस कर एकदम हार्ड कर दिया.

जब उनका निपल पूरा हार्ड था तब उनका दूध का मिल्क निकल गया मेने दूध को भी पिलाया और उनका चूत का ज्यूस को पिया. वो मेरे नुनु को चूस रही थी तभी मेरा मूत निकल गया और वो सब पि गई. फिर वो चूसते समय मेरे नुनु को काट दी.

मेने उसके दूध को दबा दबा कर एकदम लाल कर दिया और फिर उसने मेरे नुनु को एकदम जोर जोर से हिलाया और मेरा स्पर्म उसके दूध पर जा गिरा. मेने कपडे से उनका दूध साफ कर दिया.. फिर दोनों साथ में नहाने चले गए. उस दिन उसने मेरे निचे के बाल साफ कर दिए फिर में उनका दूध चाटना चालू कर दिया और वो भी मेरे नुनु को चूस रही थी और उसने फिर से स्पर्म निकाल दिया.. इसके बड़े बड़े बूब्स का स्वाद असली मिल्क से भी टेस्टी था और उनकी चूत का टेस्ट बहु अच्छा था. फिर हम दोनों ऐसे ही नंगे कम्बल के अन्दर सो गए