इन्टरनेट पर मज़ा

मैं चैटिंग का बेताज बादशाह, जिसकी उंगलिया keyboard पर पड़ते ही कुछ ही समय मे, डेटिंग वेबसाइट पर लडकियों को पटा लेना Hindi Sex Stories Antarvasna Kamukta Sex Kahani Indian Sex Chudai और उनके बारे में सब कुछ जान लेना मेरी एक हॉबी बन गयी थी! मैंने अपनी लाइफ में साइकोलॉजी नहीं पढ़ी, लेकिन चैट करते हुए लोगो को उनके बारे में खूब बताया! फिर उनका मेरी और आकृषित (इंटरेस्ट) होना अब एक आम (कॉमन) बात हो गयी था! मुझे नहीं मालूम, मैंने कितनी लडकिया नेट से पटाई और वेबकैम पर उनके कपडे भी उतरवाये!

ऐसा ही एक वाक्या मुझे याद है! एक बार कोई गोरी लड़की जो यूरोपियन थी, को, मैंने नेट से पटाया! हम दोनों की खूब बातें होने लगी ! हम दोनों एक दुसरे को वेबकैम पर देखते और बातें किया करते थे! वेबकैम के साथ दोनों Mic पर भी गुफ्तगू करते और लम्बी लम्बी बाते करते थे!

धीरे-धीरे हम दोनों एक दुसरे से खुलना शुरू हुए, और एक दिन जब मैं घर में अकेला था, और हम दोनों चैट पर बातें कर रहे थे! तो मुझे उसके स्तन (बूब्स) देखने की जिज्ञासा हुई ! पहले तो उसने मना किया! लेकिन थोड़ी ही देर में उसने अपना टॉप उतार दिया! उस गोरी के स्तन देखकर मैं स्तब्ध रह गया! वो देखने में ख़ास सुन्दर नहीं थी, लेकिन अच्छी लगती थी! उसका फिगर भी कमाल था! उसने ब्रा नहीं पहनी थी तो मैंने उसके बड़े बड़े गोरे गोरे बूब्स देखे!

उसके बूब्स का गोल आकार और उनका गुलाबीपन देखकर मैं तो कामुक हो गया! मेरी आँख फटी की फटी रह गयी, तो वो शरमा गयी और उसने मुझे भी अपनी टीशर्ट उतारने को कहा, तब मैंने भी अपनी टीशर्ट उतार दी! अब मैंने उसे उसका पायजामा उतारने को कहा जो उसने जल्दी ही उतार दिया! उसकी पतली पतली सेक्सी टाँगे गज़ब थी! मैंने उससे उसकी टाँगे खोलने को कहा, जो उसने किया, और अब मैं उसकी दोनों टांगो के बीच का वो गुलाबी हिस्सा आराम से देख सकता था!

उसने भी मुझसे सारे कपडे उतारने को कहा और मैं भी अब निवस्त्र हो गया! अब उसने अपने अंदर दोनों टांगो के बीच में धीरे धीरे ऊँगली डाली, और हस्त मैथुन (masturbation) करने लगी! वो इतनी गरम हो चुकी थी कि, उससे रुका नहीं गया, और अब वो मुझसे भी वही चाहती थी! उसकी कामुकता देखकर मुझे भी जोश आया और अब दोनों ने एक दुसरे के साथ नेट पर, वेबकैम पर एक दुसरे को देखते हुए, हस्त मैथुन किया!

हम दोनों सात समुन्दर पार थे, काश दोनों एक ही शहर में होते तो जो काम नेट पर किया उसकी मस्ती, वो आनंद, वो लुफ़्त हम दोनों असल ज़िन्दगी में ले सकते थे!