मोटी गर्लफ्रेंड के नीचे

मेरी एक गर्ल फ्रेंड है, जो देखने में सुन्दर, मोटी (Fluffy), हँसी मजाकिया, गोरी, बड़े बड़े थनों (बूब्स) वाली और उसकी बेक (कुल्हे) भी बड़े मस्त हैं Hindi Sex Stories Antarvasna हम दोनों एक दुसरे के कांटेक्ट में 1 साल से हैं और एक दुसरे का भोग (शरिरिक प्यास) भी करते हैं! जबकि मैं शरीर से फिट हूँ! लेकिन मेरी वो गर्लफ्रेंड मोटी है।

हम दोनों के बीच अब ऐसा कुछ नहीं बचा है जो हम दोनों ने एक दुसरे के साथ ना किया हो! हम वो सब काम कर चुके हैं जो एक बॉय फ्रेंड अपनी गर्ल फ्रेंड से, एक पति अपनी पत्नी से करता है! कभी कभी हम दोनों 2-2 महीने तक एक दुसरे से भी नहीं मिलते तो भी, हम दोनों को एक दुसरे तो से कोई गिला शिकवा नहीं है! क्यूंकि हम दोनों एक दुसरे को समझते हैं! हम दोनों एक दुसरे से कोई उम्मीद भी नहीं रखते, शायद यही नहीं कारण है कि, आज भी हम दोनों एक बहुत अच्छे दोस्त हैं!

मुझे याद है एक बार मेरी उस मोटी गर्लफ्रेंड के माता पिता किसी दुसरे शहर 4-5 दिन के लिए गए हुए थे! तो, उसने मुझे 2-3 दिन के लिये अपने साथ रहने को कहा और प्लान के मुताबिक मैं उसके यहाँ चला गया! हम दोनों ने एक दुसरे के बदन की आग को शांत किया! और इन 2-3 दिनों में हम दोनों में जो एक आग लगी हुई थी, वो हम दोनों ने एक दुसरे के बदन से बुझायी!

उसी दौरान एक बार बिस्तर पर हम दोनों नग्नावस्था में लेटे थे! उसका मूड बना और वो मेरे उपर आ गयी! अब हम दोनों सहवास कर रहे थे! मैं उसके अंदर था! कुछ देर में वो स्रावित (डिस्चार्ज) हो गयी लेकिन अभी भी मैं अपनी मोटी गर्लफ्रेंड के नीचे ही था कि, अचानक मुझे ऐसा लगा जैसे उसने अपने भारी शरीर का वजन मेरे उपर डाल दिया हो! मेरा तो मानो जैसे दम ही निकल गया! मैंने अपना सर जोर से झटका और उसे होले से कहा की उसका वजन कुछ ज्यादा हो रहा है! उसने धीरे से अपना वजन हवा में किया और अब मैंने उसे नीचे से वो अननद दिया जिसे वो आज भी याद करती है! मैं भी कुछ देर में उसके भीतर स्रावित हो गया!

फिर दोनों एक साथ गुसलखाने (बाथरूम) आज में नहाये, एक दुसरे के बदन को साफ़ किया और फिर उसने मेरा गुसलखाने में चूसन किया, जिसने मुझे फिर से कामुक बना दिया और हम दोनों फिर से शावर के नीचे एक दुसरे में विलीन हो गये! हम दोनों ने उन 2-3 दिनों में एक दुसरे के साथ बहुत मजे किये! जब जब शरीर की आग बढती, हम दोनों एक दुसरे में विलीन होकर उस आग को शांत करते और एक दुसरे को आनंद देते! आज भी मेरी मोटी गर्ल फ्रेंड को मेरे उपर बैठ कर सहसवान (सेक्स) करना अच्छा लगता है