रांड की मोटी गांड

एक कहानी जूही नाम की लड़की की है, वो एक भरी हुई लड़की है और उसका फिगर है ३६-३०-३८. उसकी बड़ी तरबुच जैसी चुंचिया हाय हाय और उसकी मस्त मोटी गांड किसी का भी लंड तोड़ दे.

एक बार जूही एक शॉप पर जाती है जहां से वह हमेशा ब्रा पैंटी लेती है. वो वहां जाकर उस दुकानदार से ब्रा दिखाने को कहती हैं, वो उसे साइज़ पूछता है और उसका जवाब मिलता है ३६. फिर वह एक ब्रा देता है सेक्सी सा जो की एक्सपोज ज्यादा करेगा कवर करने से, और वह इसे टट्राई करने को कहता है, जूही चेंजिंग रूम में जाकर ट्राई करती है और वो उसे टाइट होता है. वह दूसरा ब्रा मांगती है जो कि थोड़ा ढीला हो.,पर फिर जब वह ट्राई करती है वह भी उसे टाइट होता है.

फिर वो दुकानवाला जूही को कहता है कि मैं सही नाप ले कर आपको सही फिटिंग की ब्रा दे देता हु. जिस पर जूही थोड़ा गभरा तो जाती है पर मान जाती है, अब दुकानदार उसके बड़े मम्मे को नापने लगता है और इधर उधर बहाने से छूने और दबाने लगता है. कही ना कही जूही को भी मजा आने लगता है. फिर अचानक से दुकानदार कहता है कि मेम सही नाप नहीं आ पा रहा, आप क्या अपनी टॉप उतार सकते हो?

इस पर जूही शोक हो जाती हे और कहती हे आप क्या बोल रहे हो? तब दुकान दारमें समजाता है की मैडम यह हमारा रोज का काम है और हम प्रोफेशनल हैं, जिससे जूही को भी लगता है कि दुकानदार की बात तो सही है, तो वह फाइनली रेडी हो जाती है. तो जैसे ही जूही अपना टॉप उतारती है उस के तरबूज बाहर लटकने लगते हैं, मानो जैसे जेल से कैदी निकले हो.

इन लटकते हुए सामान को देख दुकानवाले का लंड में फंफाने लगता है और वह पूरा मन बना लेता है इस लड़की को रंडी की तरह चोदने का. अब वह फिर से नाप लेने लगता है और अब वह पहले से भी ज्यादा जोर से यहा वहा दबाने लगता है, एकाद बार निपल को पकड़कर खिंचता है सही नाप लेने के लिए जूही अब तक मदहोश हो चुकी होती है और वह दुकानदार को रोकने के किसी मूड में नहीं है.

दुकानदार कहता है मैडम यह टाइट लग रहे हैं उनको जरा मसाज कर के इनको इनके शेप में ले आता हूं, फिर एक दम सही नाप आएगी. जिस पर मदहोश जूही बस अपना सर हिला देती है. फिर क्या? दुकानदार पागलों की तरह दोनों तरबूज जैसी चूची को दबाने लगता है वह उन्हें खूब मसलता है, जूही भी रंडी की तरह खूब इन्जोय कर रही होती है. फाइनली एक टाइम पर दुकानदार सामने से ब्रा निचे सरका देता है और जूही के काले बड़े निपल सामने आ जाते हैं. अब जूही के दोनों बड़े बड़े मम्में बाहर लटकने लगते हैं.

दुकानदार मानो पागल सा हो जाता है और वह भी उन्हें अपने मुंह में भरता है और खूब थूक लगा लगाकर चुसता है, खींचता है, दबाता है, जोर जोर से थप्पड़ मारता हे चुचियों पर, पूरी लाल कर देता है गोरी गोरी चुचियों को. जूही खुब मजे ले रही होती है, वह भूल चुकी है कि वह कहां और किसके साथ क्या कर रही है? वह बस मजे ले रही होती है इस ठरकी की..

अभी के लिए बस इतना ही बाकी बाद में बताऊंगा कि कैसे वह इस रंडी की मोटी गांड भी नापने के बहाने चोदता हे और अपना काला लंड जूही रांड के मुंह में देता है..