गर्लफ्रेंड को हब्शीयो से चुदवाया

हेलो दोस्तों मेरा नाम इलियास है, Antarvasna यह मेरी पहली कहानी है इसमें मेरी गर्लफ्रेंड मुझे अकेली फेंटसी के बारे में बताती है और मैं भी उसकी सारी ख्वाहिशें पूरी कर देता हूं.

बात कुछ महीने पहले की है. मैं और मेरी गर्लफ्रेंड लिव इन में रहते हैं. और हम दोनों ने एक ही मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं.

मेरी गर्लफ्रेंड का साइज काफी कमाल का है, बड़े संतरे जैसे चुचे और कमाल का चोदु फिगर है. वह रंग में थोड़ी डार्क है और उसकी कमर एकदम भरी भरी सी है. जिस की वजह से ऑफिस में काफी लड़के उसे चोदना चाहते थे, पर क्यों की वह कमीटेड थी मेरे साथ इसीलिए ऐसी कोई हरकत नहीं करती थी जिससे मुझे शक हो, और मैं उस से ब्रेकअप कर लूं. वह अंदर से क्या थी यह बाद में बताता हूं.

एक रोज़ उसने मेरा फोन चेक कर लिया जिसमें सेक्स स्टोरी थी, गर्लफ्रेंड को नीग्रो से चुदवाने की और वह मेरे सामने भड़क गई की यह सब क्या पढ़ते रहते हो? मैंने किसी भी तरह उसे मना लिया कि कोई नही अब नहीं पढूंगा. थोड़ी देर बाद वह मुझे एक सपना बताती है जिसमें कुछ लोग उस को कैसे एक के बाद एक चोदते हैं और वह रंडियों की तरह एक के बाद एक सब से चुद्वाती है. मैं समझ गया था कि यह रंडी ही है और कितना मजा आएगा अगर किसी हप्शी से उसका ब्लू फिल्म बनाया जाए.

मैंने बात आगे बढ़ाई और पूछा कि क्या तुम्हें मजा आया सच बताना? उसने धीरे से हां बोल दिया और कुत्तियों की तरह अपनी चूत रगडने लगी, वह जान गई थी कि उसका सपना में पूरा करने जा रहा हूं. उसने कहा की कब दिलवाओगे मुझे हप्शी के लंड? मुझे एक मुह में एक चूत और एक गांड में लेना है. मैंने तुरंत ही अपनी जान पहचान वाले फ्रेंड को जो की नायजेरियन थे उनको बुला लिया और मेरी गर्लफ्रेंड मेकअप करने चली गई.

थोड़ी देर में हप्शी आ गए दो और मुझे हटाकर मेरी गर्लफ्रेंड के चूचे और चूत रगड़ने लगे, अब मिली गर्लफ्रेंड मस्त होने लगी थी उसने एक लंड अपनी चूत और दूसरा गांड में ले लिया और चुदने लगी. मुझे बोला कि मैं दो तीन हप्शी को और ले आऊं क्योंकि वह सब मिलकर मेरी चूत फाड़ देंगे.

मैंने देखा मेरी गर्लफ्रेंड मेरे सामने ही रंडियों की तरह चुद रही थी और बुरी तरह सारा ऑर्गेज्म ड्रिप कर रहा था और फिर एक नीग्रो ने तो इतनी चूत चाटी की गर्लफ्रेंड लगभग जड़ गई थी. फिर अब मैं यह सब हफ्ते में तीन से चार बार करता हूं और अब पैसे भी लेता हूं गर्लफ्रेंड को चुदवाने के लिए..

उसके बाद हप्शीयों ने उस पर टॉयलेट कर दिया वह सारा टॉयलेट मुंह में रखकर उनके बुलबुले बना रही थी फिर पि जा रही थी. थोड़ी देर बाद उसे हप्शियो ने बांध दिया और तीन और हब्शियों को बुला कर उस की गांड मारने लगे.

वह काला मोटा लंड उसकी चूत में घुस रहा था उसे देख कर बहुत मजा आ रहा था मुझे कि क्या रंडी जेसी चुद रही है मेरी गर्लफ्रेंड…

मैंने फोन निकालकर उसकी चुदते हुए वीडियो बनाने लगा..

मुझे बहुत मजा आ रहा था यह सब देखकर, जब उसकी गांड के छेद को नीग्रो का मोटा लंड फाड़ के अंदर तक चोद रहा था और उसकी चूत से दूसरे नीग्रो का माल टपक रहा था, थोड़ी देर बाद गर्लफ्रेंड जड़ गई और उसने खूब सारा माल निकाला अपनी चूत से, फिर हप्शियो ने उसकी फिर से चुदाई चालू की..

करीब ६ घंटो तक वही चुदती रही और पता नहीं कितनी बार वो जड़ चुकी थी. अब वह एक ऑटो वाले का लंड ले रही थी जो अभी अभी एक नीग्रो को उसके घर छोड़ने आया था.

उसे इतना मजा लेते हुए मैंने पहले कभी नहीं देखा था..

आजकल वह उन नीग्रो के घर रहती है और मेरी रेग्युलर ली उनके घर आया जाता रहता हूं, जब भी जाता हूं कोई ना कोई उसे चोदता रहता है, और वह भी अब तो ३७ ब्लू फिल्में बना चुकी है.

नीग्रो उसे रोज क्लब ले जाकर अलग अलग रेट पर चूत मरवाते हैं उसकी, कभी ३००० भी मिल जाते हैं और कभी ३०० में भी चुदवाने के लिए तैयार हो जाती है..

धीरे धीरे उसकी चूत इतनी बड़ी हो गई है अब उसके तीन बच्चे हे पता नहीं किसके हैं पर है जरूर..

आज कल वह जहां भी मौका मिले मुह मार लेती है कोई रिक्शावाले या पान वाले का हिसाब पैसे के बदले चूत दे कर सेटल करती है. मैंने उसकी काफी ब्लू फिल्म बनाया औरत कमाई की है अलग अलग वेबसाइट पर.

यह देख प्रिया शरमा गई और मुझे वीडियो बनाने से मना करने लगी, लेकिन मैं नहीं माना. वह अपने बूब को हाथों से छुपाने लगी और टांगे फोल्ड करके बैठ गई.

बार बार बोलने पर भी जब वह नहीं मानी तो मैंने फोन को अपने पीसी के सहारे सेट किया ताकि बेड पर अपना वीडियो बनता रहे. फिर मैं अपनी बीवी के पास गया और जबरदस्ती उसके हाथ हटा दीए, और उसके बूब्स कैमरा की तरफ करके दबाने लगा, वह शर्माने लगी और बोली प्लीज कैमरा बंद कर दो मुझे शर्म आ रही है.

मैं बोला जानू आज सब शर्म भूल जाओ और एक प्रोफेशनल रंडी की तरह मेरा साथ दो. वह बोली नहीं मुझे यह सब पसंद नहीं मैं, तुम्हारी बीवी हूं कोई रंडी नहीं. में उस के बूबे दबाता रहा और धीरे धीरे अपना हाथ उसकी चूत पर ले गया और उसकी टांगे खोल दी वह शर्म से लाल होने लगी..

फिर मैं उसकी चूत को धीरे धीरे से रगड़ने लगा, वह सिसकियां लेने लगी और मेरे लंड को पकड़ कर मसलने लगी. फिर मैंने उसे 69 पोजीशन में किया और उसकी चूत चाटने लगा और वह मेरे लंड को चूसने लगी. अब वह गर्म हो चुकी थी और केमेंरे को भूल चुकी थी और खुलकर सेक्स करने लगी थी.

तभी मेरे दिमाग में एक आइडिया आया और मैं उठा और बेड से उतरने लगा. वह बोली कहां जा रहे हो? मैं बोला बस अभी आया और ड्रेसिंग खोल कर प्रिया की लिपस्टिक ले आया.

वो बोली इसका क्या करोगे? में बोला आज तुझे रंडी बना कर रहूंगा. वह हैरान थी उसे कुछ समझ नहीं आया कि मैं क्या करने वाला हूं? मैंने उसे उठाया और उसके बदन से खेलने लगा.

फिर लिपस्टिक ली और उसके न्यूड जिस्म पर लिखने लगा लाइक आयम युअर बिच, फक माय एस, फक मी हार्ड, लिक माय पूसी. मेने उसकी कमर, गांड, बूब्स पूरी बॉडी फिल कर दी. वह बोली आज तो आप ने मुझे पूरी रंडी बना लिया. मैं बोला कि रंडी का रेट लगा दूं, यह बोलकर मैंने उसकी पुसी के पास फक मी इन ५०० रूपी लिख दिया.

यह देखकर वह बोली सिर्फ ५०० रूपये, मैं बोला रंडी का यही रेट होता है, और उसे जोर जोर से रगड़ने लगा और वह भी मेरे लंड से खेलने लगी. और बोली अब और ना सताओ चोद दो अपनी इस रंडी बीवी को. मैं बोला अभी इतनी जल्दी क्या है मेरी जान? अभी तो बहुत कुछ बाकी है. वह बोली अब और क्या बाकी है? बस करो अब और बर्दाश्त नहीं होता मेरी चूत तो रस से भर गई है, चोद दो मुझे फक मी हार्ड..

फिर वह मुझे पागलों की तरह चूमने लगी है मैंने उसका हाथ पकड़ा और बोला आज तो रंडियों की तरह फोटोशूट करवाएगी और मैं उठा और फोन उठाकर बोला चल मेरी रंडी खड़ी होकर ठुमक ठुमक कर चल और कमरे से बाहर चल.

प्रिय बोली नहीं बाहर का एरिया ओपन है अगर किसी ने देख लिया तो?

में बोला की कोई नहीं देखता तू चल तो सही वो गभराती हुई बहार निकली और छुपने की जगह ढूंढने लगी. मेने उसे पकड़ा और वही उसके होंठो को चूसने लगा फिर उसकी चूत चसने लगा और फिर से उसे चोदने लगा.