मेरी सेक्सी बीवी

हेलो दोस्तों मेरा Antarvasna नाम राजेश है, आज मैं आप लोगों को अपनी बीवी नीलू की कहानी सुनाने जा रहा हूं. मेरी बीवी नीलू शुरू से ही एक मॉडर्न सोच वाली बीवी रही है जो कि सेक्स खुलकर एंजॉय करना पसंद करती है.

और मुझे पूरा मजा भी देती है, मेरी बीवी को देख कर कोई नहीं कह सकता कि इस गोरे और सुंदर शक्ल के पीछे एक चुदक्कड औरत छिपी है, जो घर के अंदर नंगी ही घूमना पसंद करती है.

मैं नीलू जैसी बीवी को पाकर खूब खुश था, और हो भी क्यों ना? मेरे सभी दोस्त उसके कातिलाना फिगर पर मरते हैं, और मुझसे जलते भी हैं. लेकिन किसी को यह नहीं पता कि नीलू का असली रुप तो रात को देखने में मिलता है. जब मैं थका हुआ घर पर आता हूं तब मेरी बीवी एकदम सेक्सी कपड़ों में मेरा स्वागत करती है, और मुझे इतना गर्म कर देती है अपनी हरकतों से, कि मैं उसे चोदे बिना सो नहीं पाता.

आप दोस्तों को एक दिन की बात बताता हूं. कि एक दिन मैं टिफिन लेना भूल गया तो मेरी बीवी मेरे ऑफिस खाना लेकर आ गई, दुनिया ने देखा कि मेरी संस्कारी बीवी साड़ी में अपने पति के लिए खाना लेकर आई.

लेकिन किसी को क्या मालूम था कि बंद केबिन में उसने मुझे कैसे खाना खिलाया. लेकिन मैं आपको बताता हूं उसने मुझे कैसे खाना खिलाया. वह मेरे लिए आलू के पराठे लेकर आई थी जिसे देख मैं बहुत खुश था, लेकिन उसमें बटर नहीं था. जिसे देख मैं थोड़ा निराश शुरू हुआ. और मैंने कहा यार तुमने बटर क्यों नहीं लगाया? तो वह बोली इसलिए नहीं लगाया ताकि तुम खुद अपने हिसाब से बटर लगा लो.

तो मैंने कहा तुम बटर लेकर आई हो? तो उसने एक कातिलाना मुस्कान के साथ अपना पल्लू नीचे गिराया और फिर अपनी ब्लाउज को खोल दिया, मैंने उसे कहा यह क्या कर रही हो?

तो वह बस मुस्कुराई और ब्रा खोल दी, मेरी आंखें फटी की फटी रह गई क्योंकि उसकी चूचियां जैसे मानो बटर में नहा कर आई हो. वह मेरे पास आके मेरी जांग पर बैठकर बोली, जान यह रहा तुम्हारा बटर. जितना मर्जी चाहो खालो, आई मीन चूस लो. उसकी इस हरकत से मैं बहुत गर्म हो गया और उसकी चुचियों को बार बार चूसने लगा, मेरे पूरे मुंह में बटर लग गया था.

लेकिन मज़ा भी बहुत आया और शाम को जब मैं घर आया तो मेरी बीवी ने मेरे लंड पर चॉकलेट क्रीम लगा कर उसे खूब चूसा, नीलू की इन्हीं अदाओं ने मेरा दिल जीत लिया था. लेकिन मुझे महसूस होने लगा कि मैं नीलू की प्यास को बुझा नहीं पा रहा उसे वह ख़ुशी नहीं दे पा रहा जो उसे चाहिए, और मुझे उसे खोने का डर भी सताने लगा.

लेकिन नीलू ने कभी भी मुझसे शिकायत नहीं की और इसी कारण मेरा प्यार उसके लिए बढ़ता चला गया. मैंने इंटरनेट पर सारी स्टोरी पढ़ी जिसमें पति अपनी बीवी को दूसरे से चुदता देख एक्साइट हो जाता है, और मे भी स्टोरी पढ़ कर गर्म हो जाता हूं और मैंने हर स्टोरी पढ़ी और अपनी बीवी को भी पढ़ाई और वह भी कहानी पढ़ कर गरम हो जाती, और एक मस्त चुदाई के साथ हमारी रात बीतने लगी.

और एक दिन हम लोगों ने डिसाइड कर लिया कि हम भी यह ट्राय करेंगे, लेकिन सवाल था कि किसके साथ? क्योंकि नीलू नहीं चाहती थी कि मैं सोसाइटी का कोई इंसान या फिर अपने दोस्त या बोस से उसकी चुदाई करूं, क्योंकि सब उसे संस्कारी मानते थे. लेकिन फिर मुझे एक सॉलिड आयडिया आया जो शायद पहले किसी भी पती ने अपनी बीवी के साथ ऐसा किया नहीं होगा. मेने बीवी को बताया कि मेरी एक इच्छा है.

तो वह बोली क्या? तो मैंने उसे बताया कि मैं उसे किसी साधू या पंडित से चुदते हुए देखना चाहता हूं, तो वह हैरान हो गई और बोली यह क्या बात कर रहे हो? भला कोई साधू या पंडित उसे क्यों चोदेगा? तो मैंने उसे कहा वह सब मुझ पर छोड़ दो. इसके बाद मैंने अपने एक दोस्त को फोन किया जो न्यूज़ एजेंसी में है और उससे किसी पाखंडी साधु या बाबा का पूछा जो लड़की छेड़ता हो.

और उसने मुझे एक ऐसे साधु के बारे में बता दिया जो बहुत बड़ा ठरकी है, और बहुत सारी लड़की इसके चंगुल में फंस चुकी है. मैंने अपने दोस्त से उसका एड्रेस मांग लिया और सीधा उसके पास जा पहुंचा, उसके आदमी लोगों ने मुझे उसके पास पहुंचाया. मैंने देखा एक लंबा चौड़ा आदमी बदन में सिर्फ दो कपड़े पहन कर बैठा है.

मैंने पहले उसकी खूब तारीफ की और कहा मैंने सुना है आप बहुत ज्ञानी हो आपने बहुत का कल्याण करा है, कृपा कर मुझे भी प्रसन्न करें. वह अपनी तारीफ सुनकर खुश हुआ. और बोला क्या हुआ क्या प्रॉब्लम है? मुझे बताओ. मैं बोला मेरी बीवी पर किसी भूत का साया है, वह अक्सर रात को बेड से उठ कर बाथरूम में चली जाती है.

और एक रात मैंने बाथरूम से आह्ह औऊ ईई हां ओह्ह जैसी अजीब अजीब आवाजे सुनी, मैंने उसे काफी आवाज दी लेकिन वह १० मिनट बाद निकली. उसके बाल बिखरे हुए थे और मैंने उसे पूछा क्या हुआ? तो उसे कुछ याद भी नहीं रहा. और बाथरूम में कोई होता भी नहीं है, अक्सर फर्श पर कुछ चिपचिपा मिलता है.

आप उससे भी अजिब बात वहां मुझे कोई ना कोई सब्जी मिलती है, जैसे कि मैं आपको दिखाता हूं यह गाजर या मूली, यह बैंगन यह लोकी और इनमें भी वह चिपचिपा सा पानी होता है, मुझे तो कुछ समझ नहीं आता. अब तो यह हर रोज की कहानी बनती जा रही है. मैंने अपने दोस्त को यह बात बताई तो उसने आपका पता दिया और बोला यह बाबा तुम्हारी बीवी को एकदम ठीक कर देगा, और कहा कि आपके पास कोई बडी कला है जिससे मेरी बीवी ठीक हो जाए.

तो बाबा हंस पड़े और बोले उसने सच कहा इन सब्जियों को इधर लाओ, फिर बाबा ने उसे खा कर देखा और बोला मुझे पता चल गया तुम्हारी बीवी पर किसी आत्मा का साया है. मैं उसे जरुर ठीक कर दूंगा, लेकिन मेरे पास वक्त बड़ा कम रहता है. मुझे अपनी बीवी की फोटो दिखाओ, तभी मैं बता सकता हूं कि इसका जल्दी उपचार करना है या नहीं.

मैंने उसे अपनी बीवी की सेक्सी फोटो दिखाई, जिसे देख उस की धोती में छुपा लंड खड़ा हो गया, और बोला इसका तो जल्दी उपचार करना पड़ेगा, ठीक है. तुम मेरे आदमी को अपना पता लिखवा दो, मैं तुम्हारे घर शाम तक आ जाऊंगा. लेकिन ध्यान रखना मेरे आने की ख़बर किसी को मत देना. और मैं ऐसे कपड़ों में नहीं आऊंगा ताकि तुम्हारी बीवी के अंदर आत्मा है वह मुझे देख कर भाग ना जाए. मैं तुम्हारे यहां सेल्समैन बनकर आऊंगा, तुम जाकर यह सारी चीजें ले आना.

मैंने कहा ठीक है, बाबा की जय हो. और घर चला गया. मैंने उसके एक आदमी को यह कहते हुए भी सुना कितना चुतिया आदमी है, जो यह भी नहीं जानता कि इसकी बीवी बाथरूम में क्या करती है और आपके पास आ गया.

मैं घर आकर अपनी बीवी को सारी कहानी बताया और वह यह सब सुनकर काफी गर्म हो गई और फिर हमने बाथरूम में जाकर नहाते हुए एक गर्म सेक्स किया और अब बस हमें इंतजार था तो बाबा के आने का.