गर्लफ्रेंड की गांड की गुफा में लंड दिया

दोस्तों चलो जल्दी Antarvasna से अपने माल के बारे में बता दूँ! मेरी गर्लफ्रेंड एकदम कमसिन सु माल हे जिसको चोदने के लिए बेचेन था. और उसको चोदा भी बहुत ट्राय करने के बाद. उसकी चूची का जवाब नहीं और उसकी गांड भी एकदम मजेदार थी. उसकी चूत जैसे लाल गुलाब की पंखडी! पूनम को पहली बार चोदा तो खूब मजा अ आ गया. जब मैंने पूनम की चूत को चोदा और उसकी उछलती हुई गांड को देखा तो मैं रह नहीं पाया.

मैंने उस से कहा पूनम मुझे तुम्हारी गांड बहुत ही अच्छी लगी! वो हंस दी सिर्फ. और मैंने आगे कहा, सच कहूँ तो उसके अन्दर भी डालने का मन करता हे! पूनम ने कहा जान आज नहीं आज मैं थक चुकी हूँ तुम्हारा ले ले के, फिर कभी. मैं मान गया उसकी बात.

और फिर 4 दिन के बाद हम दोनों को टाइम मिला. वैसे उसके घर महमान आ गए थे इसलिए 4 दिन भी लगे. रात को उसने मुझे अपने घर पर बुला लिया. मैं घर के पीछे पानी की पाइप के ऊपर से चढ़ के उसके घर में घुसा. पूनम की मोटी गांड को चोदने के पक्के इरादे के साथ मैं उसके घर पर गया था.

पूनम बोली: आज तुम चॉकलेट ले के नहीं आये?

मैंने कहा, आज चॉकलेट नहीं पूरा लोल्लिपोप ले के आया हूँ.

वो बोली, वो लोल्लिपोप जो पिछली बार खिलाया था!

मैंने कहा हां मेरी जान.

उसने मुझे एक मार दी और मैंने उसे अपनी बाहों में भर लिया. और अपना कडक लंड उसे निकाल के दे दिया. पूनम भूखी ही लग रही थी मेरा लंड खाने के लिए. उसने एक मिनिट में तो पुरे लंड को अपने थूंक से गिला कर रखा था. फिर मैंने उसके बालो को खोला और उसके बाल पकड़ के उसका माउथ फकिंग किया. पूरा लंड उसके गले में जा के ग्गग्ग्ग्ग के साउंड बना रहा था. वो टट्टे तक लंड को मुहं में ले के ऐसे चूस रही थी जैसे दुनिया का आखरी लंड उसे दे दिया गया हो.

मैंने अपनी शर्ट खोल दी और अपनी पेंट भी उसको लंड चटाते हुए ही निकाल दी. फिर पूनम खड़ी हुई. मैंने उसकी नाइट पेंट को निचे किया. उसने अन्दर कुछ नहीं पहना था. उसने खुद ने ही अपनी टी शर्ट निकाली और उसके उछल पड़े.

मैंने कहा, चलो पहले 69 करते हे.

वो मान गई. हम दोनों एक दुसरे को लिपट के बेड में गिरे. मैं उसकी चूत को चाट रहा था और वो लंड को चूस के हिला रही थी. कुछ देर उसकी चूत को चाटने के बाद से मैंने अब अपनी एक ऊँगली पर थूंक लगाया और पूनम की गांड के साथ खिलवाड़ करने लगा. उसकी गांड बड़ी ही टाईट थी. मैंने ऊँगली के ऊपर थोडा और थूंक लगा के उसे अन्दर किया.वो सिहर उठी और बोली, अक्षय से प्लीज़!

मैंने कहा ओके बाबा!

फिर मैंने ऊँगली को अंदर कर दी. उसकी गोदाम की गर्मी मेरे ऊपर लग रही थी. एक ऊँगली अन्दर जाने के बाद मेरे अंदर की चुदास भी एकदम से उबाल मार चुकी थी. मैंने उसके मुहं से लंड निकाल लिया.

पूनम को घोड़ी बना दिया मैंने और अब पीछे से मैने अपने लंड को उसकी पिलपिली चूत में डाला. वो आह्ह्ह आह करने लगी और मैंने पुरे लंड को एक ही झटके में अन्दर डाल दिया. पूनम कमर हिलाने लगी और बोली, अह्ह्ह्हह अह्ह्ह क्या बात हे आज जल्दी जल्दी!

मैंने कहा 4 दिन पहले गांड मरवाने का वादा किया हे तुमने. ये तो लोडा चिकना कर रहा हूँ गांड में देने के लिए.

पूनम समझ गई की मैं आज उसकी गांड छोड़ने वाला नहीं था. वो मेरी लंड के को जोर से चूत की मसल से दबा के चुदने लगी.

मैंने 2 मिनिट और पूनम की चूत मारी. और फिर अपने लंड को बहार निकाल लिया. लंड एकदम चिकना था और चूत को लाल कर चूका था वो इतने कम समय में ही. मैंने अब सीधे लंड को पूनम की गांड के छेद पर लगाया. वो सिहर रही थी. मैंने उसकी गोदाम जैसी मोटी गांड को दोनों हाथ से पकड़ के फाड़ा. उसके छेद के ऊपर सही बैठा हुआ था मेरा लंड. एक धक्का दिया तो लंड फिसल गया. मैने जल्दी से पेनिस वापस हाथ में लिया. नाक से थूंक खिंच के निकाली जो एक्स्ट्रा चिकनी होती हे. वो लंड पर लगा दी मैंने. पूनम ने भी अपने एक हाथ को पीछे कर के मेरे लंड को पकड़ा. फिर अपनी गांड पर सही लगाया. मैंने उसकी गांड को दोनों हाथ से चौड़ी कर दी और वो लंड को सेंटर पर सेट कर के बैठी थी.

अब की धक्का फेल नहीं गया. मेरा लंड उसकी गांड में घुसा और वो तिलमिला सी गई. मैं जानता था की उसे वो गरम गरम लग रहा होगा. वो अह्ह्ह अह्ह्ह करती रही और मैंने लंड को दो धक्को में आधे से उपर उसकी गांड में फिट कर दिया था. लंड के ऊपर बहुत टाईट लग रहा था मुझे. लेकिन मजा उसे भी आने लगा था मेरे साथ में.

पूनम अपने कंधे के बल लेटी और उसने दोनों हाथ से अपनी गांड को खोला. मैंने मौका देख के संगम बिंदु के ऊपर थूंक दिया. फिर लंड को एक धक्के में पूरा उसकी बड़ी गांड में डाला. पूनम को मजा आ गया और वो धीरे से अपनी गांड को हिलाने लगी. मैंने अपनी एक ऊँगली को उसकी चूत में डाल के उसके चूत के दाने को सहलाना चालू कर दिया. वो एकदम से उत्तेजित हो के अपनी गांड हिलाने लगी. और मैं जोर जोर से अपने लंड के धक्के देने लगा.

पूनम का तो पता नहीं लेकिन मैं सातवें आसामान से भी ऊपर उठ चूका था. लंड के धक्के और तेज कर के मैंने अब हार्ड फकिंग चालु कर दी.

कुछ देर डौगी एनाल सेक्स करने के बाद मैंने पूनम को निचे लिटा दिया. और मिशनरी पोज में उसकी गांड को चोदा. उसकी गांड से लंड अन्दर बहार होने में कठिनाई सी होती थी. क्यूंकि जाहिर हे की उसकी ये छेद चूत से टाईट थी.

10 मिनट गांड को धमाशान चुदाई के बाद मैंने माल उसकी गुफा में ही छोड़ दिया. पूनम भी एनाल सेक्स की वजह से थक गई थी और मेरा भी लंड छिल गया था.