सासू माँ के साथ मेरा पहला संभोग

मेरे ससुर जी Antarvasna तो मेरी शादी के पहले से ही मर गए थे. ससुराल में सिर्फ मेरी सासू माँ और मेरा एक साला हे. मेरी वाइफ जब प्रेग्नंट थी तब की ये बात हे. वाइफ अपने मइके में डिलीवरी के लिए गई थी और मैं भी उसे मिलने के लिए वहां गया था. वाइफ ने कहा कुछ दिन रुक जाओ तो मैं रुक गया. पहले कुछ दिन तो सास के साथ कुछ नहीं हुआ. बस मैंने उनको न्यूड नहाते हुए बाथरूम के अन्दर देख लिया. सासू माँ का फिगर बड़ा ही सेक्सी था किसी जवान औरत के जैसा ही. पेट भी स्लिम था गांड और बूब्स के मुकाबले में. वो मच्योर पर बड़ी हॉट हे. सास ने भी मुझे देख लिया था की मैं उन्हें नहाते हुए छिप के देख रहा था. वो बहार आई तो मुझे साइड में ले जा के डांटा उन्होंने!

मैंने अपनी सास को बताया की मीनल (मेरी वाइफ) प्रेग्नंट हे इसलिए किसी के साथ रिलेशन नहीं बनाये हे. फिर मैंने अपनी सास को सोरी कहा. मेरी वाइफ को मैंने कहा की मैं छत के ऊपर सो जाता हूँ गर्मी थी इसलिए. रात को लगा की कोई मुझे टच कर रहा हे. मैंने धीमे से आँख खोल के देखा तो मेरी सास ही थी. मैंने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया. थोड़ी ही देर बाद मेरी सास का हाथ मेरे लंड के ऊपर था. तब मैंने एकदम से उनका हाथ पकड़ लिया और कहा मम्मी ये क्या कर रही हो आप? फिर मैं कुछ करूँगा तो आप मुझे डांटेंगी. मुझे तो उन्होंने कहा की मैं ये सब अपनी बेटी की लाइफ के लिए ही कर रही हूँ ताकि कोई और गलत काम ना करूँ तुम. और तुम्हे ऐसे प्यासा देख के मैं भी अपने ऊपर कंट्रोल नहीं कर पाई!

तो मैंने उनको गले से लगा लिया तब उन्होंने मुझसे कहा की साहिल मैं आज अपना सब कुछ तुम्हे दे रही हु उसके बदले में मुझे एक चीज दे देना. तो मैंने पूछा की क्या? तो वो बोली की कभी किसी और अनजान के साथ सेक्सुअल रिलेशन मत बनाना!

तो मैंने हां कह दिया. फिर मैंने उन्हें कहा की आप दिल से करो तो ही करना हे नहीं तो मुझे कोई शौक नहीं हे. तो वो कहने लगी की दिल से ही कर रही हूँ ना इसलिए तो मैंने सामने से पहल की इस संभोग के लिए! तो मैंने कहा फिर कपडे उतारने में भी पहल करो मम्मी जी. तो इतना सुनते ही वो हंसने लगी और मेरी बेड से उठकर उसने अपने कपडे उतारना चालु कर दिया. उसके ऊपर चाँद की लाईट पड़ रही थी और वो बड़ी ही सेक्सी लग रही थी. उन्होंने अपनी ब्रा और पेंटी पहनी ही नहीं थी इसलिए सलवार और टॉप के खुलते ही वो 100% नंगी थी! मच्योर लेडी बड़ी ही सेक्सी होती हे उसका अहसास मुझे आज अपनी इस सेक्सी सास को देख के हुआ. फिर मेरे पास आकार किस दे दी उसने. मैंने कहा मेरे कपडे भी आप ही उतारो मम्मी जी. फिर उन्होंने ही वैसा किया और मेरी निकर उतार दी.

फिर मैएँ अपने लंड उन्के हाथ में दे दिया और उनको कहा की इसे सक करो. लेकिन उन्होंने मन कर दिया तो मैंने जब जोर डाला तो वो 69 पोजीशन में आने के लिए कहने लगी. फिर हमने इस पोजीशन में आके सकिंग चालु की. और फिर मैंने उनको सीधे लिटाकर बूब्स चाटने शरु किये. तब तक उनकी चूत भी गीली हो चुकी थी और वो लंड लेने के लिए तडप रही थी.

फिर मैंने अपना लंड उनकी चूत में डाला तो वो कहने लगी की ये फिलिंग तो मैं भूल ही गई थी. और फिर उन्होंने मुझे गले से लगा के थेंक्स कहा. इतना सुनते ही मेरी स्पीड और बाधा दी मैंने और लगातार 10 मिनिट चोदता रहा. फिर उन्होंने कहा की उनका पानी निकलने वाला हे. लेकिन मैंने कहा मुझे अभी टाइम लगेगा तो वो कहने लगी की तुम एक बार होने दो हम कुछ देर बाद फिर अलग तरह से करेंगे! तो मैं मान गया. और उन्होंने अपना पानी निकाल दिया.

कुछ देर तक हम वैसे ही सोये रहे क्यूंकि उनका पानी निकल चूका था तो मैंने उन्हें कहा की अब क्या मूड हे तो वो बोली साहिल तेरा तो हुआ ही नहीं इसलिए पहले वो करना जरुरी हे. तो मैंने कहा फिर बताओ की किस तरह से अलग करें और ऐसा करना हे की ये हमारा पहला सेक्स हमें हमेशा याद भी रहे. हम दोनों इस बारे में सोच भी रहे थे की उतने में उन्होंने कहा की मैं नहाने जा रही हु तुम वहां आ जाना हो सका तो वही पर करेंगे संभोग मौका सही रहा तो नहीं तो वापस बेडरूम में आ जायेंगे. और ये कह के वो बाथरूम में चली गई.

फिर कुछ देर में मैं भी बाथरूम के दरवाजे के पास जाकर खड़ा हो गया तो मैंने देखा की वो अपनी चूत को साबुन लगा के अच्छे से धो रही थी. तो मैं अन्दर गया और उनका एक पैर को बाथरूम में बनी हुई शेल्फ के ऊपर रखवा दिया और फिर निचे बैठ कर साबुन वाली चूत को धोकर चाटने लगा. और अपनी पूरी जीभ उसमे डाल दी मैंने. मेरी सास का चहरा एकदम लाल हो गया था और वो आँखे बंद कर के आह्ह्ह अहह कर रही थी. 3-4 मिनिट चटाने के बाद वो अब मेरा लंड लेने के लिए रेडी थी. मैं उठा और ऐसे ही उसके पाँव को ऊपर रख के अपना लंड मैंने उसकी चूत में डाल दिया. और मैंने हल्का शोवर भी चालू कर दिया. वो फिलिंग एकदम अलग थी. मैं अपनी कमर हिला हिला के सासू माँ को चोद रहा था. और वो भी अपनी सेक्सी गांड को हिला हिला के मेरे लंड को मजे से ले रही थी. 5 मिनिट के अन्दर ही मेरे लंड का पानी छुट गया क्यूंकि बड़े ही मजे से चोदा था मैंने उन्हें!

फिर मैंने अपना लंड जल्दीस इ बहार निकाला और उन्हें चूसने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने वीर्य वाला लंड चाटने से मना कर दिया तो मैंने भी उन्हें फ़ोर्स नहीं किया. और फिर हमने एक दुसरे की बॉडी को साफ़ किया तोवेल से और बेडरूम में आ गया. और हम वही पर लेट गए. रात के 3 बजे चुके थे लेकिन ना मुझे नींद आ रही थी और ना ही मेरी सास को. उसे तो बहुत समय के बाद लंड का मजा मिला था.

फिर मेरी सास ने कहा की अब क्या विचार हे तो मैंने कहा आज रात एक बार और करेंगे कुछ अलग तरीके से और फिर सो जायेंगे. वो कहने लगी ठीक हे. मैंने कहा लेकिन इस बार आइडिया मेरा होगा. वो बोली ठीक हे. फिर मैं सोचने लगा और मेरा आईडिया ये था की मैंने उनको कहा की आप लेट जाओ और मैं किचन में जा के फ्रीजर से आइसक्रीम ले आया. मैंने आइसक्रीम अपनी सास के बूब्स और चूत के ऊपर लगा दी. ठंडी ठन्डी आइसक्रीम की वजह से उन्हों पता नहीं क्या होने लगा की वो बेड की चद्दर को अपने हाथो से नोंचने लगी थी.

फिर उनके बॉडी की आइसक्रीम को मैं चाटने लगा. पहले बूब्स सक किये और फिर चूत के अन्दर जीभ पे आइसक्रीम रखकर चूत को चाट लिया मजे से. फिर मैंने कुछ आइसक्रीम को अपने लंड के ऊपर रखा और सासू माँ को कह आप भी आइसक्रीम खाओ मम्मी.

सास ने मजे से मेरे लंड को चूसा और सब आइसक्रीम को वो चाट गई. मेरा लंड अब एकदम जोश में आ चूका था. मैंने सासू माँ के मुहं को खूब चोदा. और फिर उनको उल्टा होने के लिए कहा. सासू माँ अपनी मोटी नंगी गांड दिखा के उलटी हो गई.

और मैंने सास की गांड में ही लंड डाल दिया. वो उछल पड़ी लंड के अन्दर घुसते ही. मैंने धीरे धीरे से चोदा पहले सास की गांड को और फिर जोर के धक्के लगाए. सास भी अह्ह्ह अह्ह्ह ओह ओह कर के अपनी कमर को मटका रही थी और मेरा लंड अन्दर तक ले रही थी.

मेरा पूरा लंड जब सास की गांड में घुसता था तो अलग ही मजा आता था मुझे. मैंने आगे हाथ कर के बूब्स को अपने हाथ में पकडे और निपल्स को दबा के पिंच किया. सास ने अपनी उँगलियों को चूत में डाला और वो गांड मरवाते हुए चूत को अपनी ऊँगली से हिलाने लगी. और एक मिनिट के अन्दर ही वो झड़ गई और उसकी चूत में से बहुत सब पानी निकला! वो जोर जोर से चूत के दाने को मसल के सब पानी निकाल बैठी अपना.

फिर मैंने उसकी गांड को दोनों हाथ से पकड़ के आगे पीछे किया. मेरे लंड के ऊपर भी बहुत प्रेशर बना हुआ था. मैंने एक मिनिट चोदने के बाद सास को कहा मेरा पानी निकलेगा. वो बोली निकाल दो साहिल!

मैंने गांड के अन्दर ही वीर्य की गर्म गर्म पिचकारी मारी और वो खुश हो गई. हम दोनों चिपक के सोये एक घंटे जितना. फिर वो उठी और बोली, साहिल मैं अपने कमरे में जाती हूँ अब.

मैंने कहा, मम्मी आप ने एक बार कहा था लेकिन आप ने तो मुझे अपना दीवाना बना दिया हे!

वो हंस के बोली, अब मैं भी एक बार में नहीं रुक सकती हूँ.

ऐसा कह के वो अपनी गांड हिलाते हुए वहां से निकल गई!!!

चोदने के बाद जो मस्त नींद आती हे वो सच में सुकून देती हे.