बाजूवाली आंटी के साथ

हाय मेरा नाम Antarvasna aसतीश है और मैं राजकोट गुजरात से हूं, मैं इस साईट पर स्टोरी करीब एक साल से पढ़ रहा हूं. और मैं आज अपनी स्टोरी लिख रहा हूं. यह स्टोरी मेरी बाजू वाली आंटी की है.

करीब २ साल पहले की बात है, जब वह मेरे बाजू वाले मकान पर किराए पर रहने आई थी, उसके घर में उसका पति, एक लड़का और वो रहते थे. अब मैं उसकी बात करता हूं. वह दिखने में तो पटाखा थी, उसकी उम्र करीब ३५ साल की होगी और वह २२ साल से कम की लगती थी. उसके बूब्स छोटे थे पर उसकी गांड का तो क्या कहना? मैं तो देखते ही लट्टू हो गया था.

अगले ३ महीने तक तो मैं सिर्फ उसको ही देखता, सुबह उठकर, दोपहर को और शाम को. वैसे में भी दिखने में तो अच्छा हूं, मैं हैंडसम जरूर हूं, मेरी हाइट करीबन ५ फुट ६ इंच होगी. और जिम में भी जाता हूं, इसलिए मेरा बॉडी अच्छा है, और मेरी उम्र २१ साल है.

३ महीने में वह लोग हमारे साथ काफी घुल मिल गए, क्योंकि मकान मालिक की ६ साल की लड़की ज्यादातर हमारे यहां ही रहती थी. और उसे वह बहुत पसंद थी. पर मैं आंटी से बहुत बात नहीं करता, बस उसे घूरता रहता था. और उसे भी पता था कि मैं उसे घुरता हूं, पर हमारे मोहल्ले के सब आदमी उसे ही घूरते थे. और मैं सोचता था कि इतने सारे लोगो में हमारी बारी थोड़ी आएगी?

पर एक दिन में पढ़ कर वापस आ रहा था. तब १:३० बजा होगा और वह बालकनी में खड़ी थी, और उसने मुझे बुलाया. मैं तो सोच में पड़ गया कि क्या काम होगा? कही वह मुझे डांट ना दे, पर मैं गया. मोहल्ले में कोई नहीं था, उसने मुझे कहा कि उसे एक सॉन्ग चाहिए पुराना था. उसने कहा कि उसके पास था पर अब सीडी खराब हो गई है, तब उसके घर पर कोई नहीं था. क्योंकि उसका पति तो रात दिन काम करता रहता है, सुबह देर से जाता है, दोपहर को आकर खाना खा कर चला जाता है और रात को भी देर से आता है. और अगले दिन मैंने वह सॉन्ग डाउनलोड करके दे दिया.

ऐसा एक हफ्ते तक उसने मुझे सॉन्ग मांगे और मैं डाउनलोड करके उसे दे देता, फिर मैंने सोच लिया कि आज तो उसका नंबर ही ले लूंगा, फिर मैं जब पढ़ाई करके लौटा तो उसने मुझे बुलाया और मैं गया. थोड़ी देर बात करने के बाद मैंने हिम्मत करके उसे पूछ लिया कि आपका नंबर मिलेगा? तब उसने पूछा क्यों? तो मैंने कहा कि अब जब मैं डाउनलोड करने बैठूंगा तो तुम्हें पूछ लूंगा की कोई सॉन्ग चाहिए, इसलिए..

तब उसने अपना नंबर दिया, और वह मैंने नंबर सेव किया, और मिस कॉल दिया. और सेव करने को कहा, उसने कापते कापते नंबर सेव किया और मैं जा ही रहा था कि उसने कहा कि दोपहर को और रात को कॉल ना करो. उसके पति घर पर होते हैं. मैं तो चौंक गया, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था. यह तो मेरे लिए ग्रीन सिग्नल था. और मैं उस के ज्यादा करीब चला गया अब हम दोनों कांप रहे थे, और फिर मैं तुरंत चला गया.

घर जाकर खाना खाया और सोचने लगा कि क्या करूं? फिर मैंने उसको कॉल किया और सोंग के बारे में पूछा, फिर मैंने कहा कि मैं आपके इतने पास था, तो आपने कुछ कहा क्यों नहीं? तो उसने बोला कि मुझे तो अच्छा लग रहा था. तो मैंने कहा कि मुझे तो डर लग रहा था, उसने कहा कि मुझे ऐसा लगा कि आप मुझे पकड़ लोगे. मैंने पूछा क्यों ऐसा लगा? तो उसने कहा कि आप कई महीने से मुझे घूर रहे हो और जब मैं आपके पास खड़ी हूं तो आप से रहा नहीं जाएगा.. मुझे तो विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं जिस के ख्वाब देखता हूं वह आज सच में मेरे साथ ऐसी बातें कर रही है. फिर हमारी रोज बात होने लगी.

बात करते मैंने जाना कि उसने कभी भी किस नहीं किया, जब मैंने पूछा कि क्यों? आपके पति आपको किस नहीं करते? तो उसने कहा कि मैं उसे नहीं करने देती. क्योंकि वह तंबाकू खाते हैं फाकी भी खाते हैं, इसलिए उसके मुंह से बास आती है. तो मैंने तुरंत कहा कि मैंने भी कभी नहीं किया. उसने पूछा तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है? तो मैंने मना कर दिया, उसने कहा कि झूठ मत बोलो, दिखते तो अच्छे हो. फिर भी? तो मैंने कहा कि आप जैसी नहीं मिली और यह सिलसिला चलता रहा. और अब हम सेक्स के बारे में बातें करने लगे, मैंने कभी सेक्स नहीं किया यह सुनकर वह हैरान रह गई.

फिर एक दिन रात को ११ बजे उसका कॉल आया, तब गर्मी की सीजन थी और मैं छत पर सो रहा था. तो मैंने उससे पूछा कि क्यों आज इतनी देर से कॉल किया? रोज तो कहती हो के १२ बजे आपके पति आ जाते हैं, तो उसने कहा कि काम ज्यादा होने की वजह से वह आज नहीं आने वाले, और हम पूरी रात बात करेंगे. मैंने सोचा कि आज तो मैं कुछ जरूर करूंगा. करीब रात के १ बजे मैंने कहा कि मुझे किस दो. तो उसने फोन पर ही दे दीया, तो मैंने कहा ऐसे नहीं है रियल में चाहिए.. उसने मना कर दिया. पर मैंने कहा मानने वाला था? मैंने कहा कि अगर नहीं दोगी तो मैं बात नहीं करुंगा. फिर भी मना कर दिया और मैंने फोन काट दिया.

करीब आधे घंटे के बाद उसका कॉल आया और उसने हां कर दिया, पर कहा कि अगर किसी ने देख लिया तो? मैंने कहा कि कोई नहीं देखेगा. आप दरवाजा खोलो तो उसने खोला, फिर मैंने चारों ओर देखा कि कोई देख नहीं रहा, फिर उसकी छत से नीचे उतर गया, और दरवाजा बंद कर लिया. और पास जाकर उसके होंठों पर होंठ रख दिए.

यह हम दोनों की पहली किस थी, फिर क्या आधे घंटे तक किस करने के बाद मैंने अपना हाथ टी शर्ट से अंदर डाल दिया और जोर से दबाने लगा, उसको बहुत दर्द हुआ उसने कहा कि धीरे करो, वरना मेरी चीख मेरा बेटा सुन लेगा.. वह पास वाले कमरे में सो रहा था, फिर धीरे धीरे मैंने अपना हाथ उसकी पैंटी में डाल दिया. और उसके बूब्स छोटे थे, पर काफी मुलायम थे. मैंने तो पहली बार चूसा था और मेरी एक उंगली उसके आगे के छेद में डाल दी, क्या मजा आ रहा था? मैंने उसकी टी-शर्ट उतार दी और पैंटी, बाद में मैंने अपने कपड़े उतार दिए. यह सब करते करते एक घंटा बीत गया था, फिर मैंने अपना लंड निकाला जो कुछ ज्यादा बड़ा लग रहा था, करीब ६ इंच का होगा और उसके हाथ में रख दिया.

वह उसे रब करने लगी, फिर मैंने मुंह में लेने को कहा तो उसने कहा कि उसे पसंद नहीं. अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था, और मैंने जैसे ही अपना लंड उस के छेद के पास में रखा तो उसने फिर से मना कर दिया, और कहने लगी कि कुछ गलत हो जाएगा. फिर मेरे मनाने के बाद उसने हां करी, फिर मैंने एक शॉट में पूरा लंड अंदर डाल दिया, आसानी से चला गया. पर उसे थोड़ा दर्द हो रहा था, और कहने लगी आराम से करो. फिर मैंने धीरे धीरे स्पीड बढ़ाई, अब वह भी मेरा साथ दे रही थी.

करीब १० मिनट बाद उसने अपना शरीर ढीला छोड़ दिया मुझे लंड पर चिपचिपा लगने लगा और मुझे पता नहीं था की वह जड़ गई है, मेरा पहली बार था इसलिए करीब १५ मिनट के बाद मैं भी झड़ने वाला था, तो मैंने कहा कि मैं झड़ने वाला हूं. तो उसने कहा कि बाहर निकालना, मै रिस्क नहीं लेना चाहती, फिर मैंने उसके शरीर पर सारा रस निकाल दिया.

थोड़ी देर वैसे दोनों पडे रहे फिर वह उठी और कपड़ा लेकर अपने आप को साफ किया, और मुझे ५ मिनट तक किस किया, और कहा कि मुझे किस करना बहुत अच्छा लगा, तुम मुझे रोज किस करना. और अब तुम जाओ बहुत देर हो चुकी है, तब करीब ४ बज रहे होंगे और यह सिलसिला चलता रहा, अब उसका पति जब नाइट में जाता है तो हम मजे करते हैं, कई बार तो दिन में भी उस को चोदा वह कहानी बाद में